31 मार्च से आगे भी बढ़ सकता है जियो ऑफर Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन
जेटली: GST बैठक में कुछ मुद्दों पर सहमति नहीं बनी।
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:09:43 PM
1 of 1

नई दिल्ली। जीएसटी मुद्दे पर जीएसटी परिषद की तीसरी बैठक के अंतिम दिन बुधवार को सभी मुद्दों पर सहमति नहीं बन पाई और अब 3-4 नवंबर को परिषद की अगली बैठक में इसपर फिर से विचार किया जाएगा। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

 
परिषद की बैठक के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने संवाददाताओं से कहा कि मुआवजे पर व्यापक सहमति थी और बाक़ी मुद्दों पर नवम्बर की बैठक में फिर से विचार होगा। सूत्रों ने कहा कि लक्जरी वस्तुओं पर प्रस्तावित 26 प्रतिशत जीएसटी की दर से उपकर पर आम सहमति बनी। केंद्र सरकार ने मंगलवार को लक्जरी वस्तुओं पर 6, 12, 18 और 26 प्रतिशत के चार जीएसटी स्लैब का प्रस्ताव रखा था। परिषद 9 और 10 नवंबर को भी मिलेगी जिसमें ड्राफ्ट मॉडल जीएसटी कानून पर विचार होगा। वित्तमंत्री ने कहा, राज्यों के नुकसान की भरपाई पर लगभग सहमति बन गई है, लेकिन जब तक एक औपचारिक निर्णय नहीं हो जाता, विचार-विमर्श जारी रहेगा। उन्होंने कहा, सभी एक आम सहमति की ओर बढ़ रहे हैं पर औपचारिक घोषणा तभी की जाएगी जब अगली बैठक में निर्णय हो जाए। 

यह भी पढ़े : जानिए! आखिर हिन्दू धर्म में क्यों वर्जित है स्त्रियों का नारियल फोड़ना..?

यह भी पढ़े: आ रहा है "Porn Star" बनाने वाला रियलिटी शो !

यह भी पढ़े: शर्मनाक: 'छात्रा' को बंधक बनाकर 'प्रोफेसर' ने किया बलात्कार, क्या ऐसे हो गए है हमारे आदरणीय गुरु?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.