संजीवनी टुडे

News

लेडी डॉन ने कोर्ट के बाहर दी धमकी : एक-एक को देख लुंगी

Sanjeevni Today 17-10-2016 17:39:53

जोधपुर। लेडी डॉन सुमता विश्नोई ने सोमवार को कोर्ट में पेश किए जाने के दौरान मीडिया कर्मियों को जमकर धमकाया। एक कैमरामैन से उसने कहा कि कैमरा नीचे कर लो नहीं तो कोर्ट में पंगा हो जाएगा। साथ ही उसने कहा कि मेरे बारे में बहुत छाप लिया अब मैं एक-एक को देख लूंगी। इसके बाद पुलिस उसे कोर्ट के अंदर ले गई। 

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

लेडी डॉन ने कुछ ऐसे धमकाया...
लेडी डॉन सुमता विश्नोई के पकड़ में आने के बाद से नित नए खुलासे हो रहे है। महज चौथी कक्षा तक पढ़ी सुमता ने अफीम, डोडा पोस्त और शराब के अवैध कारोबार का साम्राज्य खड़ा कर लिया। इस लेडी डॉन को आज पुलिस कड़े सुरक्षा घेरे में कोर्ट लेकर पहुंची। 5 दिन की कड़ी पूछताछ के बावजूद सुमता की ठसक बरकरार थी। कोर्ट में प्रवेश करने से पूर्व वह बाहर खड़े मीडियाकर्मियों के पास रुकी और जमकर अपनी भड़ास निकाली। गालिया बकते हुए सुमता ने कहा मेरे बारे में बहुत छाप लिया। अब आज-आज कर लो रिपोर्टिंग, कल सभी को देख लूंगी। वह यहीं पर नहीं रुकी और एक कैमरामैन को देख कर उसे कैमरा नीचे करने का आदेश दिया।सुमता ने कहा कैमरा नीचे कर ले, नहीं तो देख लूंगी। अब फोटो ली तो कोर्ट में पंगा हो जाएगा। वहां पर खड़े मीडियाकर्मियों पर आंखें तरेर कर सुमता और कुछ बोलती उससे पहले पुलिस उसे अंदर ले गई।
ऐसे बनी लेडी डॉन... 
 कक्षा 4  तक पढ़ी सुमता कुछ वर्ष पूर्व ट्रैक्टर ड्राइवर अपने पति के साथ गांव से जोधपुर आई। उस समय उसके पास महज एक लोहे के बक्सा और एक खाट थी। पति के कम पैसा कमाने से नाराज सुमता अपनी खूबसूरती के दम पर शराब तस्कर राजू ईराम के संपर्क में आई। इसके बाद पति को छोड़ चुकी सुमता का जीवन पूरी तरह से बदल गया। राजू ईराम से तस्करी के गुर सीख उसने अपनी पूरी गैंग खड़ी कर ली। राजू ईराम का अधिकांश समय जेल में ही गुजरने लगा। इस दौरान उसने तस्करी का अपना पूरा कारोबार फैला लिया। चंद बरस में ही उसने तस्करी से करोड़ों रुपए कमाए और आलीशान कोठी में रहने लगी। साथ ही शहर में कई स्थान पर जमीन खरीद ली।
प्रेमी के साथ हुआ मतभेद...
उसके कथित प्रेमी राजू ईराम इस दौरान एक अन्य महिला के संपर्क में आया। इसके बाद उसने सुमता को भाव देना कम कर दिया। इसके बाद राजू का अधिकांश समय जेल में बीतने लगा। ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस में अपने संपर्कों को काम में लेकर सुमता ने कई मामलों में मुखबिरी कर राजू को पकड़वा दिया। अफीम के कारोबार से जुड़ी सुमता को भी इसकी लत लग चुकी है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान पुलिस उसकी सुस्ती उड़ाने के लिए उसके लिए अफीम की व्यवस्था कर रही है।

 

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime

Recommended