loading...
loading...
loading...
भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट WWC 2017: ऑस्ट्रेलिया का विजयी आगाज, इंडीज को दी 8 विकेट से शिकस्त दिल्ली के नामी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के वेयर हाउस में 37 लाख रुपये की लूट 3 जुलाई को भोपाल में होगा ग्लोबल स्किल पार्क का शिलान्यास: चौहान मोदी के सपोर्ट में न्यूड होने वाली हॉट एक्ट्रेस ने थामा एनसीपी का दामन बैंक मैनेजर पिता 6 माह से कर रहा था अपनी बेटी के साथ ऐसा शर्मनाक काम ... भोपाल में पंचायती राज मंत्रियों का सम्मेलन 27 जून को होगा आयोजित
कोहरे के कारण हुए सड़क हादसे में चार की मौत, दो घायल
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 12:14:35 PM
1 of 1

जयपुर। हनुमानगढ़ जिले में गुरूवार सुबह गंगानगर-हनुमानगढ़ हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार जनों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसा घने कोहरे के चलते दो कारों और एक प्राइवेट बस की आपस में टक्कर से हुआ। हनुमानगढ़ सदर थाना पुलिस के अनुसार इलाके में सुबह साढ़े सात बजे हाइवे पर जंडावाली गांव में गंगानगर की तरफ से आ रही एक प्राइवेट बस और हनुमानगढ़ से गंगानगर की तरफ जा रही कार में आमने-सामने जोरदार भिंड़त हो गई। 

दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अल्टो कार पूरी तरह पलट गई और पीछे आ रही मारूती कार से जा टकराई। बताया जा रहा है दोनों कारों में एक ही परिवार के लोग सवार थे। हादसे में कार सवार दो महिलाओं सहित चार लोग श्रवण, रानू कौर, जीतो और नचहत्तर सिंह की मौत हो गई जबकि दो जने घायल हो गए। यह सभी सिरसा से अपने गांव 10 डब्ल्यू करनपुर जा रहे थे । पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

 

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.