परिवार का शक्ति प्रभाव दांबुला वनडे: अभ्यास के दौरान धोनी-विराट में हुई टक्कर शक के चलते फौजी ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट द्रोणाचार्य अवार्ड की सूची से सत्यनारायण राजू का नाम ख़ारिज मुजफ्फरनगर में ट्रैन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे उतरे पटरी से राजनीती के पितामह रहे सत्यमूर्ति का जन्मदिन आज ग्रीनपार्क स्टेडियम की बिजली गुल, खिलाडी हुए बेघर, बाहर गुजारी रात जब कैमरे के सामने असहज दिखे ‘दीपवीर’, जानिए यह थी वजह जन्मदिन विशेष : भारत के नवें राष्ट्रपति शंकरदयाल शर्मा सिनसिनाटी ओपन: भारतीयों का सफर खत्म, सानिया मिर्जा-बोपन्ना हारे स्पेन आतंकी हमला में जारी हुए संदिग्धों के नाम, 14 की गई थी जान छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, बदमाश ने लड़की को मारे लात घुसे ओवैसी के पार्षदों और शिव सेना नेताओ में वंदे मातरम् को लेकर हाथापाई 2019 के वर्ल्ड कप में खेलने के लिए श्रीलंका टीम को जितने होंगे 2 मैच सुशांत और सारा की फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज सृजन घोटाले में सहकारिता अधिकारी पंकज झा गिरफ्तार नडाल पराजित होने के बाद भी बनेंगे नंबर वन इस होटल में सेल्फी के हेर में कपल के बीच हो गया तलाक दिल्ली : 'ब्लू व्हेल' गेम के चक्कर में एक और छात्र ने की खुदकुशी की कोशिश कंगना की फिल्म ‘सिमरन’का दूसरा गाना ‘पिजंरा तोड़ के’ हुआ रिलीज
स्वच्छ भारत मिशन के प्रोत्साहन हेतु जनप्रतिनिधियों को दिखाई फिल्म ‘टायलेटः एक प्रेमकथा’
sanjeevnitoday.com | Saturday, August 12, 2017 | 09:32:18 PM
1 of 1

जयपुर। जिला कलक्टर नेहा गिरि की पहल पर जिले में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत बेहतरीन कार्य करने वाले करीब डेढ़ सौ जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, कर्मचारियों ने समता टॉकीज में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर हालिया रिलीज फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’ का दोपहर का शो देखा। भरपूर हास्य और मनोरंजन में घुलामिला स्वच्छता जैसा गंभीर संदेश इन स्वच्छता सेनानियों को खूब रास आया। 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म के स्वच्छता के संदेश को देखते हुए जिला कलक्टर नेहा गिरि ने स्वच्छता से जुड़े विभिन्न जनप्रतिनिधियों व कार्मिकों को यह फिल्म सामूहिक तौर पर दिखाए जाने की पहल करते हुए इस संबंध में निर्देश दिए। फिल्म को देखने के लिए शो से पहले करीब 11 बजे ही टॉकीज में जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों, अधिकारियों, पटवारी, डीआरजी, सचिव, सरपंच आदि जुटने शुरू हो गए। फिल्म को देखते हुए स्वच्छता से जुड़े इन लोगों में एक उत्साह नजर आया, वहीं स्वच्छता विषयक जागरुकता गतिविधियों को लेकर एक नया विजन भी लोगों ने ग्रहण किया। 

यह भी पढ़े: सवाल का सही जवाब नहीं देने पर दुल्हन ने किया शादी से इंकार

फिल्म देखने के बाद सीईओ डॉ वीसी गर्ग ने बताया कि जिला कलक्टर नेहा गिरि की पहल पर जिलेभर के स्वच्छता से जुड़े लोगों को यह फिल्म दिखाई गई है। हमारा प्रयास रहेगा कि फिल्म का संदेश इस जिले के गांव-गांव और ढाणी-ढाणी तक पहुंचे और लोग स्वच्छता के संदेश को ज्यादा बेहतरी के साथ ग्रहण करें। उन्होंने कहा कि फिल्म यह बताती है कि स्वच्छता मिशन को सफल बनाने के लिए प्रशासन, जनप्रतिनिधि, आम जनता सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करना होगा, तभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का गांव-गांव को स्वच्छ बनाने का सपना साकार होगा। 

उल्लेखनीय है कि प्रतापगढ के इस नवाचार के बाद राज्य के दूसरे जिलों में भी स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत जनप्रतिनिधियों व कार्मिकों को यह फिल्म दिखाई जाने के बारे में जानकारी मिल रही है। प्रतापगढ की तर्ज पर उन जिलों में भी जिला कलक्टर के मार्गदर्शन में यह फिल्म दिखाई जाएगी। इस दौरान एक्सईएन सुखाराम माचरा, छोटी सादड़ी ब्लॉक स्वच्छता समन्वयक हेमंत कुमार टेलर, प्रतापगढ ब्लॉक कॉर्डिनेटर कुलदीप जोशी, अरनोद बीसी पूनमचंद मालवी, यूनिसेफ के लोकेंद्र पालीवाल, जोलर सरपंच, एसबीएम प्रभारी संपत लाल खटीक, बडी लांक सचिव पवन सहित बड़ी संख्या में डीआरजी, कार्मिक, जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.