संजीवनी टुडे

News

स्वच्छ भारत मिशन के प्रोत्साहन हेतु जनप्रतिनिधियों को दिखाई फिल्म ‘टायलेटः एक प्रेमकथा’

संजीवनी टुडे 12-08-2017 21:32:18

For the encouragement of Swachh Bharat Mission the public appealed to the representatives of the film Toyat A Prem Katha

जयपुर। जिला कलक्टर नेहा गिरि की पहल पर जिले में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत बेहतरीन कार्य करने वाले करीब डेढ़ सौ जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, कर्मचारियों ने समता टॉकीज में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर स्टारर हालिया रिलीज फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’ का दोपहर का शो देखा। भरपूर हास्य और मनोरंजन में घुलामिला स्वच्छता जैसा गंभीर संदेश इन स्वच्छता सेनानियों को खूब रास आया। 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म के स्वच्छता के संदेश को देखते हुए जिला कलक्टर नेहा गिरि ने स्वच्छता से जुड़े विभिन्न जनप्रतिनिधियों व कार्मिकों को यह फिल्म सामूहिक तौर पर दिखाए जाने की पहल करते हुए इस संबंध में निर्देश दिए। फिल्म को देखने के लिए शो से पहले करीब 11 बजे ही टॉकीज में जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों, अधिकारियों, पटवारी, डीआरजी, सचिव, सरपंच आदि जुटने शुरू हो गए। फिल्म को देखते हुए स्वच्छता से जुड़े इन लोगों में एक उत्साह नजर आया, वहीं स्वच्छता विषयक जागरुकता गतिविधियों को लेकर एक नया विजन भी लोगों ने ग्रहण किया। 

यह भी पढ़े: सवाल का सही जवाब नहीं देने पर दुल्हन ने किया शादी से इंकार

फिल्म देखने के बाद सीईओ डॉ वीसी गर्ग ने बताया कि जिला कलक्टर नेहा गिरि की पहल पर जिलेभर के स्वच्छता से जुड़े लोगों को यह फिल्म दिखाई गई है। हमारा प्रयास रहेगा कि फिल्म का संदेश इस जिले के गांव-गांव और ढाणी-ढाणी तक पहुंचे और लोग स्वच्छता के संदेश को ज्यादा बेहतरी के साथ ग्रहण करें। उन्होंने कहा कि फिल्म यह बताती है कि स्वच्छता मिशन को सफल बनाने के लिए प्रशासन, जनप्रतिनिधि, आम जनता सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करना होगा, तभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का गांव-गांव को स्वच्छ बनाने का सपना साकार होगा। 

उल्लेखनीय है कि प्रतापगढ के इस नवाचार के बाद राज्य के दूसरे जिलों में भी स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत जनप्रतिनिधियों व कार्मिकों को यह फिल्म दिखाई जाने के बारे में जानकारी मिल रही है। प्रतापगढ की तर्ज पर उन जिलों में भी जिला कलक्टर के मार्गदर्शन में यह फिल्म दिखाई जाएगी। इस दौरान एक्सईएन सुखाराम माचरा, छोटी सादड़ी ब्लॉक स्वच्छता समन्वयक हेमंत कुमार टेलर, प्रतापगढ ब्लॉक कॉर्डिनेटर कुलदीप जोशी, अरनोद बीसी पूनमचंद मालवी, यूनिसेफ के लोकेंद्र पालीवाल, जोलर सरपंच, एसबीएम प्रभारी संपत लाल खटीक, बडी लांक सचिव पवन सहित बड़ी संख्या में डीआरजी, कार्मिक, जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended