loading...
loading...
loading...
रॉन्ग नंबर से कॉल आया और हो गया प्यार, लेकिन जब उसके घर पंहुचा तो उड़ गए होश स्वास्थ्य जांच शिविर में विभिन्न रोगों से ग्रसित 178 लोगों की जांच हुई सभी धर्म-मजहबों को सम्मान देना चाहिए हरियाणा: मुर्तजापुर के सरकारी पशु अस्पताल में पशु जांच शिविर का आयोजन भारत और विश्व के इतिहास में 25 जून की प्रमुख घटनाएं बहुत गौरवशाली रहा गोंड समाज का इतिहास: रामदुलार गोंड बड़ी सफलता: पुलिस एनकाउंटर में राजस्थान के खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल की मौत, अन्य दो साथी अरेस्ट अनियंत्रित कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगो को कुचला आखिर मारा गया राजस्थान का कुख्यात बदमाश आनंदपाल Breaking News: पुसिस एनकाउंटर में गैंगेस्टर आनंदपाल मारा गया , मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी हुए घायल चिकित्सा विभाग द्वारा जारी स्थानान्तरण आदेश पर हाईकोर्ट द्वारा रोक गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर चीनी का अधिक सेवन हानिकारक जिले में बनेंगे सात नए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र श्रीगंगानगर से जल्द शुरू होगी हवाई सेवाएं, जयपुर व दिल्ली से जुड़ेंगे लोग महिला विश्व कप 2017: मिताली सेना का विजयी आगाज, इंग्लैंड को दी 35 रन शिकस्त जीएसटी: 30 जून की आधी रात से पहले कर ले ये 9 काम... वीडियो: पंजाब में बीच सड़क पर नंगा घूम रहे बाबा की लोगो ने की जमकर पिटाई 5 किलो हीरोइन के साथ ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, विदेशों में भी करता था सप्लाई अमरनाथ यात्रा के लिए इच्छुक यात्री भंडारे वाले बालटाल पहुंचे
भारत-पाक फाइनल में भारत की हार पर जश्न मनाते हुए की आतिशबाजी, 15 लोग गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, June 20, 2017 | 05:02:31 PM
1 of 1

बुरहानपुर। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों भारतीय टीम की शिकस्त के बाद मध्य प्रदेश के एक गांव में कथित तौर पर जश्न मनाने और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी का मामला सामने आया है। शाहपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय पाठक ने आज बताया कि पुलिस ने कल 19 से 35 साल की आयु के 15 लोगों को भादवि की धारा 124ए (देशद्रोह) और 120बी (आपराधिक षडयंत्र) के तहत गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ शिकायत थी कि क्रिकेट मैच में पाकिस्तान की जीत पर इन्होंने जश्न मनाते हुए आतिशाबाजी की और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए। 

 

उन्होंने बताया कि आज सुबह आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां उनकी जमानत का आवेदन खारिज होने के बाद सभी को जेल भेजने का आदेश दिया गया। सभी आरोपियों को खंडवा जिला जेल भेजा जा रहा है। मालूम हो कि रविवार को चैम्पियंस ट्राफी क्रिकेट के फाइनल मैच में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने और आतिशबाजी करने पर मोहद कस्बे में तनाव की स्थिति बन गई थी।

बताया जाता है कि आरोपियों ने मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद रात करीब 10 बजे सार्वजनिक स्थानों पर पाकिस्तान के समर्थन में और भारत विरोधी नारे लगाकर आतिशबाजी की। इससे कस्बे में माहौल बिगड़ता देख पुलिस जवान वहां पहुंचे और स्थिति नियंत्रण में की। मामले में पुलिस ने सुभाष लक्ष्मण कोली की शिकायत पर 15 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करने के बाद रविवार देर रात तक सभी को गिरफ्तार कर लिया।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.