जापान ओपन: सिंधु-साइना हारी, श्रीकांत और प्रणय क्वार्टर फ़ाइनल में UNICEF के प्रोग्राम में 2,89,780 रुपये का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची PC बनारस बना अपराध का ठिकाना भारत ने AUS से 14 साल पहले का किया हिसाब चुकता, कुलदीप ने ली हैट्रिक सुकमा में पुलिस मुठभेड़ में नक्सल कमांडर भीमा को किया ढेर साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम 4 नहीं बल्कि 3 टेस्ट खेलेगी क्राइम मनोविज्ञान विधि से जांच करना चाहती है पुलिस , सुनंदा पुष्कर मामला LIVE: भारत ने दूसरा वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में 2-0 की बढ़त मोदी सरकार केश लेश की और भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात: अरुण जेटली LIVE: ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट गिरे, भारत जीत की और अग्रसर सात साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म अपेक्स बैंक को मोदी ने किया उत्कृष्ट सहकारी बैंक सेवा के लिए सम्मानित किया यूपी का ATM ठग दौसा में हुआ गिरफ्तार LIVE: भारत के कुलदीप ने मारी हैट्रिक, score 148 रन 8 विकेट इन बॉलीवुड सितारों ने ऐसे दी फैंस को नवरात्रि की शुभकामना परमाणु प्रतिबंध संधि पर 50 देशो ने किये हस्ताक्षर, कई देशो ने नकारा उत्तर प्रदेश व लखनऊ में भारी बारिश की संभावना,मौसम विभाग LIVE: दोनों मैचों में मैक्सवेल को चहल ने भेजा पेवेलियन, स्कोर 100 के पार उधमपुर में नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार LIVE: भारत को मिली तीसरी सफलता, ट्रेविस हेड लौटे score 85/3
बागपत नाव हादसे में उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दर्जनों वाहनो को किया आग हवाले
sanjeevnitoday.com | Thursday, September 14, 2017 | 06:33:26 PM
1 of 1

उत्तर प्रदेश ;बागपत मे गुरुवार को यमुना नदी में मजदूरों व किसानों  से भरी एक नाव पानी डूबने से 22 लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद  अधिकारियों के लेट से पहुंचने पर गुस्साएं लोगो ने जमकर हंगामा किया  उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया व दर्जनों वाहनो को आग दी मौके पर मौजूद डीएम और एडीशनल एसपी को वहा के हालात देखकर वहां से भगना ही उचित समझा।    

ये भी पढ़े : वकील की गलती से लिएंडर पेस की हो गई बल्ले- बल्ले, बचे 90 ला   

 गुस्साये भीड़ का उग्र तांडव
 बताया की नाव हादसे के बाद मौके पर पहुंचे जिला डीएम और एडीशनल एसपी एेसे में गुस्साएं भीड़ ने अधिकारियों के देरी से आने को लेकर हंगामा खडा कर दिया व भीड़ ने पुलिस पर जमकर पथराव किया व दर्जनों  वाहनो को आग के हवाले दिया इस दौरान डीएम और एडीशनल एसपी को भाग कर खुद को बचाना पड़ा।

सूत्रो के मुताबिक अब तक 22 की मौत व कई लापता
 बताया की शहर कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह काठा गांव के समीप   यमुना नदी में नाव के पलटने से 22 लोगों की मोत हो गई और कई लोगो का अभी भी तक सुराग नही लगा जिसपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए देने की घोषणा की है।ये भी पढ़े : व्हाट्सएप्प से पहले गूगल कर सकता हैं 'TEZ' एप्प का लॉन्

जिला पुलिस एवं प्रशासन अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और राहत एवं बचाव का काम अभी जारी है। प्रथम दृष्टया बताया की नाव में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि लोगों के अलावा नाव पर खाद के बोरे और अन्य सामान भी लदा था। उन्होंने बताया कि नाव पर कितने लोग थे अभी यह स्पष्ट नहीं है। गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं।
    

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 0931418818



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.