बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के विरोध में राज्य सरकार के खिलाफ धरना रेलों में परोसा जाने वाला भोजन और पानी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक विभागीय लापरवाही के चलते स्वास्थ्य केंद्र दनकौर की मशीने हुई खराब स्वास्थ्य निदेशक ने सभी शिविरों का निरीक्षण किया विद्यालय परिसर में 500 बच्चों का स्वास्थ्य जांचा सुमन मुनि महाराज ने जैन धर्म में तप को मोक्ष का मार्ग बताया हमें सदा अपने कुल व धर्म पर अभिमान करना चाहिए गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य के लिए एएनसी जांच जरूरी शंखनाद संस्था ने चलाया "भीख नही शिक्षा दो" अभियान, सुमन शर्मा ने किया पोस्टर विमोचन पाक को अमेरिका का झटका, आंतक के खिलाफ मिलने वाले फंड पर लगाई रोक एस. बद्रीनाथ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट को कहा अलविदा अमेरिका ने पाक को दिया एक और झटका, लगातार दूसरे साल एंटी टेरर फंडिंग पर लगाई रोक चीनी की कीमतों में बढ़ोतरी, तेल के दाम हुए सस्ते WWC17: सेमीफाइनल की पारी को लेकर हरमनप्रीत ने किया खुलाशा चित्तौड़गढ़ सांसद ने की कृषि विज्ञान केन्द्र की मांग को लेकर परषोत्तम रूपाला से की मुलाकात एप्पल की नई टेक्नोलॉजी से बढ़ेगी भारतीय रेलों की स्पीड: सुरेश प्रभु ATP टूर्नामेंट चेन्नई से पुणे स्थानांतरित होने से अमृतराज बंधु दुखी बॉडी पर इन 7 जगहों पर है तिल है तो हो सकता है ये... मोर्ने मोर्केल ने वनडे क्रिकेट करियर को लेकर चिंता की व्यक्त ड्रग रैकेट में फंसा 'बाहुबली-2' का एक्टर सुब्बाराजू, SIT ने की पूछताछ
महिला तस्कर की रिमांड अवधि बढ़ाई
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 03:14:03 PM
1 of 1

जोधपुर। बोरानाडा थाना क्षेत्र की पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली डोडा पोस्त तस्कर सुमता विश्नोई की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। सुमता की रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया था। पुलिस ने लग्जरी गाड़ी में डोडा पोस्त पकड़ने के बाद गिरोह की मुखिया व पांच आरोपियों को उसके घर से गिरफ्तार कर छह दिन की रिमांड पर लिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लूणी पुलिस ने कुछ दिन पहले कांकाणी के पास डोडा पोस्त से भरी एक फॉरच्यूनर गाड़ी और दो तस्करों को पकड़ा था। गाड़ी में लगे जीपीएस सिस्टम और ड्राइवर से पूछताछ में एमपी से क्षेत्र में तस्करी करने वाले गिरोह को चलाने वाली लेडी डॉन सुमता विश्नोई का नाम सामने आया। इस पर पुलिस टीम ने गिरोह की मुखिया बोरानाडा के पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली सुमता विश्नोई  के घर पर दबिश देकर 78 ग्राम अफीम, 4 लाख 20 हजार रुपए व उसके भाई मनोहर विश्नोई, साथी प्रदीप विश्नोई, शैतानराम विश्नोई, शांतिलाल कुम्हार, घेवरराम विश्नोई को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में सामने आया कि पूरे गिरोह को हाइटेक तरीके से सुमता विश्नोई व उसका पार्टनर राजूराम विश्नोई चला रहा था। पुलिस ने रिमांड अवधि पूरी होने पर सोमवार को सुमता विश्नोई समेत सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से सुमता की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.