वरुण धवन हुए निराश, नही मिला वोटर लिस्ट में नाम लौटना पड़ा बिना मतदान एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर पहुंची वोट डालने, फोटो क्लिक करते फोटोग्राफर के साथ हुआ कुछ ऐसा... बन गए अल्ट्रामैन, 3 दिन में 517km दौड़ लगाकर रच डाला इतिहास मिलिंद सोमन ने ये खट्टी-मीठी बातें दिलाती है बड़ी बहन की याद..! यहां लुक नही है मायने, है एक-दूसरे से बिल्कुल अलग फिर भी है साथ, ऐसे है यह कपल..! 7वां वेतन आयोग: बढ़ेगा कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और एचआरए..! यूपी चुनाव में सबसे खूबसूरत उम्मीदवार, जो है काफी चर्चा में, तस्वीरें वायरल यहां बीमारी से पीड़ित लोगों को किडनैप कर, उनकी बॉडी पार्ट्स से बनाई जाती हैं दवाइयां..! संभल मे दस वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस मामला दबाने मे जुटी मुख्यमंत्री को जब स्कूली बच्चों ने ’शिक्षक’ बनकर पढ़ाया... ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत गोमती नदी में डूबा छात्र, हंगामा नोटबंदी राष्ट्रहित में एक बड़ा फैसला : मनोज सिन्हा संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का आरोप शेयर बाजार में आई तेजी, सेंसेक्स में 100 अंकों का उछाल सपा-बसपा ने राजनीति में फैलाया कीचड़, अब खिलेगा कमल: राजनाथ मुख्यमंत्री के साथ दिव्यांग बच्चों ने साझा किए अपने बड़े सपने एक साल में 82000 धनाढ्यों ने छोड़ा देश पुलिस व सीआरपीएफ ने डकैत को दबोचा विजय माल्या को भारत लाने की मुहिम तेज
महिला तस्कर की रिमांड अवधि बढ़ाई
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 03:14:03 PM
1 of 1

जोधपुर। बोरानाडा थाना क्षेत्र की पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली डोडा पोस्त तस्कर सुमता विश्नोई की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। सुमता की रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया था। पुलिस ने लग्जरी गाड़ी में डोडा पोस्त पकड़ने के बाद गिरोह की मुखिया व पांच आरोपियों को उसके घर से गिरफ्तार कर छह दिन की रिमांड पर लिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लूणी पुलिस ने कुछ दिन पहले कांकाणी के पास डोडा पोस्त से भरी एक फॉरच्यूनर गाड़ी और दो तस्करों को पकड़ा था। गाड़ी में लगे जीपीएस सिस्टम और ड्राइवर से पूछताछ में एमपी से क्षेत्र में तस्करी करने वाले गिरोह को चलाने वाली लेडी डॉन सुमता विश्नोई का नाम सामने आया। इस पर पुलिस टीम ने गिरोह की मुखिया बोरानाडा के पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली सुमता विश्नोई  के घर पर दबिश देकर 78 ग्राम अफीम, 4 लाख 20 हजार रुपए व उसके भाई मनोहर विश्नोई, साथी प्रदीप विश्नोई, शैतानराम विश्नोई, शांतिलाल कुम्हार, घेवरराम विश्नोई को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में सामने आया कि पूरे गिरोह को हाइटेक तरीके से सुमता विश्नोई व उसका पार्टनर राजूराम विश्नोई चला रहा था। पुलिस ने रिमांड अवधि पूरी होने पर सोमवार को सुमता विश्नोई समेत सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से सुमता की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.