गुजरात चुनाव: आंतरिक गुटबाजी और पीएएएस की वजह से कांग्रेस की सूची में विलंब बुन्देलखण्ड को औद्योगिक हब बनाएगी योगी सरकार: मौर्य बद्रीनाथ के कपाट शीतकाल के लिए बंद पद्मावती, आईएफएफआई विवाद पर हंसल मेहता निराश ISL 2017: गोवा एफसी ने 3-2 से चेन्नईयन एफसी को चटाई धूल व्हाट्सएप पर पोस्ट डालना अधिकारी को पड़ा महंगा, गवानी पड़ी कुर्सी गांव में हो रही है राजपाल यादव की बेटी की शादी, बैंक मैनेजर है दामाद करुणामय संसार बनाने के लिए भारत-चीन को मिलकर करना होगा काम: दलाई लामा एशियन कबड्डी चैंपियनशिप: पुरुष व महिला की टीमें घोषित, हिमालय के 4 खिलाडी शामिल विश्व शौचालय दिवस : स्वच्छ भारत मिशन ने मनाया शौचालय दिवस VVS लक्ष्मण की ड्रीम टेस्‍ट टीम घोषित, जानिए टीम के 11 सदस्य बरेली पुलिस ने अपराध होने से पहले आरोपियों को किया गिरफ्तार प्रति व्यक्ति औसत GDP के लिहाज से भारत ने लगाई छलांग, पहुंचा 126 वें स्थान पर अंडर-19 एशिया कप में पाक को हराकर अफगानिस्‍तान बना चैम्पियन जिम्बाब्वे: रॉबर्ट मुगाबे की पार्टी प्रमुख पद से की छुट्टी, एमर्सन नांगाग्वा संभालेंगे कमान सरहदी नागरिकों ने राजस्थान की तर्ज पर एंट्री टैक्स को माफ करने की मांग उठाई ऐसा होगा राजस्थान पुलिस परीक्षा का पैटर्न, पढ़िए पूरी खबर आमिर व सैफ अली खान के अलावा करीना कपूर भी है लव जिहाद का शिकार मार्च 2018 तक कोई नई नियुक्ति नहीं: एसोचैम कांग्रेस और पाटीदार नेताओं के बीच आरक्षण पर बनी सहमति, आज उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
महिला तस्कर की रिमांड अवधि बढ़ाई
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 03:14:03 PM
1 of 1

जोधपुर। बोरानाडा थाना क्षेत्र की पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली डोडा पोस्त तस्कर सुमता विश्नोई की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। सुमता की रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने सोमवार को अदालत में पेश किया था। पुलिस ने लग्जरी गाड़ी में डोडा पोस्त पकड़ने के बाद गिरोह की मुखिया व पांच आरोपियों को उसके घर से गिरफ्तार कर छह दिन की रिमांड पर लिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लूणी पुलिस ने कुछ दिन पहले कांकाणी के पास डोडा पोस्त से भरी एक फॉरच्यूनर गाड़ी और दो तस्करों को पकड़ा था। गाड़ी में लगे जीपीएस सिस्टम और ड्राइवर से पूछताछ में एमपी से क्षेत्र में तस्करी करने वाले गिरोह को चलाने वाली लेडी डॉन सुमता विश्नोई का नाम सामने आया। इस पर पुलिस टीम ने गिरोह की मुखिया बोरानाडा के पार्श्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली सुमता विश्नोई  के घर पर दबिश देकर 78 ग्राम अफीम, 4 लाख 20 हजार रुपए व उसके भाई मनोहर विश्नोई, साथी प्रदीप विश्नोई, शैतानराम विश्नोई, शांतिलाल कुम्हार, घेवरराम विश्नोई को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में सामने आया कि पूरे गिरोह को हाइटेक तरीके से सुमता विश्नोई व उसका पार्टनर राजूराम विश्नोई चला रहा था। पुलिस ने रिमांड अवधि पूरी होने पर सोमवार को सुमता विश्नोई समेत सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से सुमता की रिमांड अवधि 24 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.