loading...
इस टीवी एक्ट्रेस को मिला अल्टीमेटम, वजन कम करो वरना शो से किया जाएगा रिप्लेस पाक सुप्रीम कोर्ट में जाधव मामले पर याचिका दायर, कहा - जाधव को जल्द से जल्द दे फांसी चैंपियंस ट्रॉफी INDvNZ: पहला प्रैक्टिस मैच में कीवियो पर छाये मोहम्मद शमी, भारत ने 166 रनों पर झटक लिए आठ विकेट इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस की ये बेटी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, दर्शील सफारी होंगे हीरो बीफ बैन के खिलाफ कथित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर की गाय की हत्या,वीडियो वायरल कांस फिल्म फेस्टिवल: टांसपेरेंट ड्रैस में रेड कार्पेट पर पहुंची ये हॉलीवुड हसीनाएं आजम खान की लड़कियों को सलाह - ऐसी जगहों पर ना जाये जहां बेशर्मी का नंगा नाच होता हो..... ‘बेवॉच’ टीम के साथ काम करना जिंदगी के शानदार पल में से एक है: प्रियंका चैम्पियन्स ट्रॉफी: बांग्लादेश के तमीम इकबाल का शतक बेकार, पाक ने दो विकेट से दी मात रजनीकांत ने शुरू की तमिल फिल्म 'काला करिकालन' की शूटिंग मेक इन इंडिया : डीआरडीओ को दिया मिसाइल निर्माण का ठेका, 18,000 करोड़ का है प्रोजेक्ट झारखंड में माओवादियों ने शिक्षा मंत्री को उतारा मौत के घाट सिंगर क्रिस कॉर्नेल ने फांसी लगा कर किया सुसाइड , श्रद्धांजलि देने पहुंज ये हॉलीवुड स्टार्स दिल्ली मेट्रो की हेरिटेज लाइन जनता के लिए शुरू, एम वैंकेया नायडू ने दिखाई हरी झंडी देखिए किंग खान के बेटे अबराम की सुपर बर्थडे पार्टी की फोटोज ENG v SA: डिविलियर्स ने गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों का दिया सख्त जवाब, कहा- टीम ने... चार देशों की यात्रा पर जायेंगे पीएम मोदी, स्पेन के राजा से भी मिलेंगे पत्नी ट्विंकल से छुपकर अक्षय करते है ये काम नेशनल लेवल की शूटर ने दिया साहस और सूझबूझ का परिचय,किडनैपर्स को चटाई धूल 'रज़िया सुल्तान' अभिनेत्री गीता कपूर को अस्पताल में छोड़कर बेटा फरार
अस्पताल में लगी आग में मरने वालों के परिजनों को पांच पांच लाख रुपए की अनुग्रह राशि-नवीन पटनायक
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 03:53:39 PM
1 of 1

भुवनेश्व। सूत्रों के अनुसार  सम अस्पताल में लगी आग में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि का ऐलान किया । इससे पहले पटनायक ने भुवनेश्वर और कटक के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती अग्नि पीड़ितों के नि:शुल्क उपचार की घोषणा की थी। मुआवजे की घोषणा उन्होंने आज नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया, ‘‘मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि दिये जाने की घोषणा की है।’’ कल, इंस्टीट्यू ऑफ मेडिकल साइंसेस ऐंड सम हॉस्पिटल के संचालक शिक्षा ओ अनुसंधान (एसओए) विश्वविद्यालय ने मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए अनुग्रह राशि देने और सभी घायलों के इलाज में लगने वाला पूरा खर्चा भी उठाने की घोषणा की थी। इस बीच विपक्षी कांग्रेस ने पीड़ितों के सभी परिवारों के लिए 25-25 लाख रूपए का मुआवजा देने की मांग की थी।

प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष प्रसाद हरिचंदन ने कहा, ‘‘हर पीड़ित के परिवार को राज्य सरकार द्वारा 10 लाख रूपए और केंद्र को 15 लाख रूपए का मुआवजा देना चाहिए।’’ भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा ने भी पीड़ितों के परिवारों को उचित मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की भी मांग की है। भुवनेश्वर के अस्पताल में लगी आग में 21 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.