यूपी: सपा का 8वां राज्य सम्मेलन शुरू, नरेश उत्तम बने नए प्रदेश अध्यक्ष ईरान ने अमेरिका की चेतावनी को किया नजर अंदाज 23 सितम्बर को कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 55.51 डॉलर रही मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में हो रही वृद्धि के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन, दो सांसद हिरासत में परिवार के साथ काजोल ने की दुर्गा पूजा, देखें तस्वीरें वीडियो: लड़का सरेआम कर रहा लड़की की पिटाई, इंसानियत को शर्मसार प्रद्युम्न मर्डर केसः CBI की टीम पहुंची रेयान स्कूल, शुरू हुई इनवेस्टिगेशन वीडियो: नई नवेली दुल्हन के इस डांस को देख आप चौंक जाएंगे वीडियो: पूनम पांडे की इन HOT अदाओं ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका वर्तमान आर्थिक हालात पर नहीं थी नोटबंदी की आवश्यकता: मनमोहन सिंह #LIVE वाराणसी: PM मोदी बोले- 2022 तक हर बेघर को देंगे घर इस तरह के पेड़ों को देख आप भी रह जाएंगे हैरान नहर में मिला माँ-बेटी का शव, असलियत आई सामने केरल के खेल मंत्री ने फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का किया उद्घाटन अनोखा मंदिर: यहां फर्श पर सोते ही प्रेग्नेंट हो जाती हैं औरतें IT विभाग: छापेमारी में आयकर अधिकारी से पहले पहचान पत्र और वारंट की करे जांच Box Office: संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' ने की धीमी शुरआत, कमाए इतने करोड़ LIVE वाराणसी: PM नरेंद्र मोदी बोले- वोट बैंक के लिए काम करना कुछ लोगों का स्वभाव सार्क सम्मेलन की बैठक रद्द OMG: 101 वर्ष की उम्र में बुजुर्ग औरत ने दिया बच्चे को जन्म!
अस्पताल में लगी आग में मरने वालों के परिजनों को पांच पांच लाख रुपए की अनुग्रह राशि-नवीन पटनायक
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 03:53:39 PM
1 of 1

भुवनेश्व। सूत्रों के अनुसार  सम अस्पताल में लगी आग में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि का ऐलान किया । इससे पहले पटनायक ने भुवनेश्वर और कटक के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती अग्नि पीड़ितों के नि:शुल्क उपचार की घोषणा की थी। मुआवजे की घोषणा उन्होंने आज नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया, ‘‘मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि दिये जाने की घोषणा की है।’’ कल, इंस्टीट्यू ऑफ मेडिकल साइंसेस ऐंड सम हॉस्पिटल के संचालक शिक्षा ओ अनुसंधान (एसओए) विश्वविद्यालय ने मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए अनुग्रह राशि देने और सभी घायलों के इलाज में लगने वाला पूरा खर्चा भी उठाने की घोषणा की थी। इस बीच विपक्षी कांग्रेस ने पीड़ितों के सभी परिवारों के लिए 25-25 लाख रूपए का मुआवजा देने की मांग की थी।

प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष प्रसाद हरिचंदन ने कहा, ‘‘हर पीड़ित के परिवार को राज्य सरकार द्वारा 10 लाख रूपए और केंद्र को 15 लाख रूपए का मुआवजा देना चाहिए।’’ भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा ने भी पीड़ितों के परिवारों को उचित मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की भी मांग की है। भुवनेश्वर के अस्पताल में लगी आग में 21 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.