ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत वाह रे किस्मत : अब कुत्ते भी करेंगे बस में सफर... आस्ट्रेलियन ओपन: पेस और आंद्रे सा डबल्स के पहले ही मैच में हारकर बाहर जानिए! आखिर पूजा करते वक्त क्यों जलाते हैं अगरबत्ती? मासूम से गैंगरेप मामले में 3 दोषियों को फांसी की सजा बाप रे! शवों रखते है अपने पास, करते है कई सालो तक सेवा... JIO यूजर्स को 31 मार्च के बाद भी मिलेगा हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, ये होंगे प्लान... पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड्स में स्टनिंग लुक में दिखी प्रियंका... राष्ट्रीय जांच एजेंसी को आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की जमानत से कोई ऐतराज़ नहीं ओबामा को उम्मीद, कोई हिन्दू भी हो सकता है अमेरिका का राष्ट्रपति जयराम और सायना मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन के क्वार्टर फाइनल में एक दम बोल्ड और आशिकाना अंदाज में दिखें कंगना-शाहिद... दिल्ली पुलिस के आयुक्त आलोक कुमार वर्मा नए सीबीआई प्रमुख नियुक्त हरियाणा हैमर्स को हरा पंजाब रॉयल्स बना पीडब्ल्यूएल 2 का चैंपियन भारत का चीन को जवाब, 'गिफ्ट के तौर पर नहीं चाहते एनएसजी सदस्यता' बच्चे को दिया जन्म,पर समझ नई आता पुरुष हैं या महिला स्टार प्लस पर 'कोई लौटकर आया है' जसवंतनगर से ही चुनाव लड़ेंगे शिवपाल शाहरुख खान के बिजनेस पार्टनर पर रेप का आरोप महानदी और उसकी सहायक नदियों पर विचार-विमर्श के लिए समिति गठित
अस्पताल में लगी आग में मरने वालों के परिजनों को पांच पांच लाख रुपए की अनुग्रह राशि-नवीन पटनायक
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 03:53:39 PM
1 of 1

भुवनेश्व। सूत्रों के अनुसार  सम अस्पताल में लगी आग में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि का ऐलान किया । इससे पहले पटनायक ने भुवनेश्वर और कटक के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती अग्नि पीड़ितों के नि:शुल्क उपचार की घोषणा की थी। मुआवजे की घोषणा उन्होंने आज नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले की।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया, ‘‘मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए की अनुग्रह राशि दिये जाने की घोषणा की है।’’ कल, इंस्टीट्यू ऑफ मेडिकल साइंसेस ऐंड सम हॉस्पिटल के संचालक शिक्षा ओ अनुसंधान (एसओए) विश्वविद्यालय ने मृतकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रूपए अनुग्रह राशि देने और सभी घायलों के इलाज में लगने वाला पूरा खर्चा भी उठाने की घोषणा की थी। इस बीच विपक्षी कांग्रेस ने पीड़ितों के सभी परिवारों के लिए 25-25 लाख रूपए का मुआवजा देने की मांग की थी।

प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष प्रसाद हरिचंदन ने कहा, ‘‘हर पीड़ित के परिवार को राज्य सरकार द्वारा 10 लाख रूपए और केंद्र को 15 लाख रूपए का मुआवजा देना चाहिए।’’ भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी राजा ने भी पीड़ितों के परिवारों को उचित मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की भी मांग की है। भुवनेश्वर के अस्पताल में लगी आग में 21 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.