संजीवनी टुडे

News

#ShashiKapoor के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

Sanjeevni Today 05-12-2017 12:25:43

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म अभिनेता शशि कपूर का कल शाम निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे। उन्होंने 1970 और 1980 के दशक में रोमांटिक आइकन के रूप में पहचान बनायी थी। उन्होंने कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में आखिरी सांस ली। अभिनेता रणधीर कपूर ने खबर की पुष्टि की है।

यह भी पढ़े: बुर्का पहन सड़क पर जमकर नाची मुस्लिम लड़कियां, मचा बवाल

Mumbai, Famous Actor, Shashi Kapoor, Death, Ill, Bollywood News, मुंबई, फेमस अभिनेता, शशि कपूर, निधन, बीमार, बॉलीवुड न्यूज़,

दिग्गज अभिनेता के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया है। 

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के सुप्रसिद्ध अभिनेता शशि कपूर के निधन के बारे में जान कर बहुत दुख हुआ। सार्थक सिनेमा को उनका योगदान और भारतीय रंगमंच को शक्ति देने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका हमेशा याद की जाएगी। उनके परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। 

अभिनेता, शशि कपूर, निधन,कोकिलाबेन, अस्पताल,सिनेमाई,हाउसहोल्डर, Actor, Shashi Kapoor, Death, Kokilaben, Hospital, Cinemas, Howholders

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, फिल्म जगत और थिएटर जगत में बहुमुखी प्रतिभा के धनी शशि कपूर का योगदान महत्वपूर्ण है। उनकी शानदार अदाकारी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल है। उनके निधन से दुखी हूं। उनके परिवार व दोस्तों के साथ मेरी संवेदना। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national