गुजरात चुनाव: आंतरिक गुटबाजी और पीएएएस की वजह से कांग्रेस की सूची में विलंब बुन्देलखण्ड को औद्योगिक हब बनाएगी योगी सरकार: मौर्य बद्रीनाथ के कपाट शीतकाल के लिए बंद पद्मावती, आईएफएफआई विवाद पर हंसल मेहता निराश ISL 2017: गोवा एफसी ने 3-2 से चेन्नईयन एफसी को चटाई धूल व्हाट्सएप पर पोस्ट डालना अधिकारी को पड़ा महंगा, गवानी पड़ी कुर्सी गांव में हो रही है राजपाल यादव की बेटी की शादी, बैंक मैनेजर है दामाद करुणामय संसार बनाने के लिए भारत-चीन को मिलकर करना होगा काम: दलाई लामा एशियन कबड्डी चैंपियनशिप: पुरुष व महिला की टीमें घोषित, हिमालय के 4 खिलाडी शामिल विश्व शौचालय दिवस : स्वच्छ भारत मिशन ने मनाया शौचालय दिवस VVS लक्ष्मण की ड्रीम टेस्‍ट टीम घोषित, जानिए टीम के 11 सदस्य बरेली पुलिस ने अपराध होने से पहले आरोपियों को किया गिरफ्तार प्रति व्यक्ति औसत GDP के लिहाज से भारत ने लगाई छलांग, पहुंचा 126 वें स्थान पर अंडर-19 एशिया कप में पाक को हराकर अफगानिस्‍तान बना चैम्पियन जिम्बाब्वे: रॉबर्ट मुगाबे की पार्टी प्रमुख पद से की छुट्टी, एमर्सन नांगाग्वा संभालेंगे कमान सरहदी नागरिकों ने राजस्थान की तर्ज पर एंट्री टैक्स को माफ करने की मांग उठाई ऐसा होगा राजस्थान पुलिस परीक्षा का पैटर्न, पढ़िए पूरी खबर आमिर व सैफ अली खान के अलावा करीना कपूर भी है लव जिहाद का शिकार मार्च 2018 तक कोई नई नियुक्ति नहीं: एसोचैम कांग्रेस और पाटीदार नेताओं के बीच आरक्षण पर बनी सहमति, आज उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
घर के अंदर प्रवेश लेन के लिए इंजीनियर की पत्नी ने दिया धरना
sanjeevnitoday.com | Sunday, July 16, 2017 | 02:11:36 PM
1 of 1

 गाजियाबाद : पति से विवाद के बाद सिविल लाइन स्थित टीडीआई सिटी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ससुराल पहुंची तो उसके सास, ससुर घर बंद कर चले गए। घर के अंदर प्रवेश दिलाने की मांग को लेकर इंजीनियर की पत्नी घर के आगे धरने पर बैठ गई। मामले की शिकायत पुलिस अफसरों से की गई, लेकिन उन्होंने भी कमरों का ताला तोड़कर महिला को अंदर प्रवेश कराने से मना कर दिया। महिला का कहना है कि प्रवेश न मिलने तक वह धरने पर ही बैठी रहेगी। 

बिजनौर के धामपुर निवासी रिटायर्ड जेई गिरीश चंद श्रीवास्तव की इकलौती बेटी अंकिता श्रीवास्तव एमएससी पास है। वर्ष 2015 में उसकी शादी टीडीआई सिटी निवासी को-ओपरेटिव बैंक के सेवानिवृत मैनेजर सुभाष चंद्र श्रीवास्तव के बेटे नीलाभ श्रीवास्तव से हुई थी। नीलाभ नोएडा की एक एमएनसी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्यरत हैं। 

शादी के बाद दंपति गाजियाबाद स्थित क्रासिंग रिपब्लिक की सुपरटेक सोसाइटी में रहते थे। आरोप है कि शादी के बाद पता चला कि नीलाभ ने दस लाख रुपये का लोन लिया हुआ था, जिसे चुकाने के लिए उसने अंकिता के जरिए उसके पिता से दस लाख रुपये उधार लिए। रुपये मांगने पर वह अंकिता को प्रताड़ित करने लगा। गाजियाबाद में अंकिता को फ्लैट में छोड़कर वह चला गया। 
पुलिस के पहुंचने पर घर में ताला लगा जा चुके थे ससुराल वाले
 

अंकिता ने बताया कि फ्लैट किराए पर था। पति के फ्लैट पर वापस न आने पर वह वहां से अपनी ससुराल में रहने के लिए आई तो ससुराल वालों ने उसे घर में रखने से मना कर दिया। मामले की शिकायत एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह, सीओ सिविल लाइन, एसएचओ सिविल लाइन रवींद्र प्रताप सिंह से दो दिन पहले की।

 

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.