संजीवनी टुडे

News

घर के अंदर प्रवेश लेन के लिए इंजीनियर की पत्नी ने दिया धरना

संजीवनी टुडे 16-07-2017 14:11:36

Engineers wife gave the lane for entry into house

 गाजियाबाद : पति से विवाद के बाद सिविल लाइन स्थित टीडीआई सिटी में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ससुराल पहुंची तो उसके सास, ससुर घर बंद कर चले गए। घर के अंदर प्रवेश दिलाने की मांग को लेकर इंजीनियर की पत्नी घर के आगे धरने पर बैठ गई। मामले की शिकायत पुलिस अफसरों से की गई, लेकिन उन्होंने भी कमरों का ताला तोड़कर महिला को अंदर प्रवेश कराने से मना कर दिया। महिला का कहना है कि प्रवेश न मिलने तक वह धरने पर ही बैठी रहेगी। 

बिजनौर के धामपुर निवासी रिटायर्ड जेई गिरीश चंद श्रीवास्तव की इकलौती बेटी अंकिता श्रीवास्तव एमएससी पास है। वर्ष 2015 में उसकी शादी टीडीआई सिटी निवासी को-ओपरेटिव बैंक के सेवानिवृत मैनेजर सुभाष चंद्र श्रीवास्तव के बेटे नीलाभ श्रीवास्तव से हुई थी। नीलाभ नोएडा की एक एमएनसी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्यरत हैं। 

शादी के बाद दंपति गाजियाबाद स्थित क्रासिंग रिपब्लिक की सुपरटेक सोसाइटी में रहते थे। आरोप है कि शादी के बाद पता चला कि नीलाभ ने दस लाख रुपये का लोन लिया हुआ था, जिसे चुकाने के लिए उसने अंकिता के जरिए उसके पिता से दस लाख रुपये उधार लिए। रुपये मांगने पर वह अंकिता को प्रताड़ित करने लगा। गाजियाबाद में अंकिता को फ्लैट में छोड़कर वह चला गया। 
पुलिस के पहुंचने पर घर में ताला लगा जा चुके थे ससुराल वाले
 

अंकिता ने बताया कि फ्लैट किराए पर था। पति के फ्लैट पर वापस न आने पर वह वहां से अपनी ससुराल में रहने के लिए आई तो ससुराल वालों ने उसे घर में रखने से मना कर दिया। मामले की शिकायत एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह, सीओ सिविल लाइन, एसएचओ सिविल लाइन रवींद्र प्रताप सिंह से दो दिन पहले की।

 

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now