संजीवनी टुडे

News

ट्रायल के लिए पटरी पर अचानक दौड़ा इंजन, पटरी पर सो रहे चार मजदूरों की मौत

Sanjeevni Today 18-06-2017 18:37:03

सीकर। फतेहपुर के हरसावा रेलवे स्टेशन के पास रविवार सुबह 5 बजे ट्रेन कि पटरियों पर अचानक ट्रायल के लिए आ रहे इंजन ने पटरी पर सो रहे चार मजदूरों को चपेट में ले लिया। जिसमे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

 

जानकारी के अनुसार मजदूर यहीं पर रेलवे अंडरपास का काम करते थे। मजदूर ट्रेक बंद होने के कारण पटरियों पर सो रहे थे। लेकिन पटरियों पर ट्रायल के लिए अचानक इंजन आ जाने से चारों मजदूर इंजन की चपेट में आ गए। जिससे तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक कोटपूतली के दिनेश बलाई व मनीष बलाई और बानसूर के इंद्राज की इंजन सें कटने से मोखे पर ही मौत हो गयी। इधर, सीकर के समीप मावंडा रेलवे स्टेशन के समीप रात को दो लोगों की ट्रेन से कट कर मौत हो गई । मौके पर बिखरे दस्तावेजों के आधार पर पता चला की दोनों ही मुंबई से दिल्ली तक नई बिछ रही रेलवे पटरी पर कार्य करते थे और दोनों ही बाहरी राज्यों के रहने वाले हैं। 

घटना की सुचना पाकर नीमकाथाना जीआरपी थाना पुलिस व नीमकाथाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस नें घटना स्थल पर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। मरनें वालों का अभी तक पता नही चल पाया है।

Watch Video

More From national

Recommended