संजीवनी टुडे

News

जीजा ने साली से दुष्कर्म कर बनाया MMS, करता रहा ब्लैकमेल

Sanjeevni Today 18-10-2016 20:50:46


मुजफ्फरनगर। कलयुगी समाज में एक बार फिर रिश्तों को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली नई मण्डी क्षेत्र के गांव अलमासपुर में जीजा ने अपनी 13 साल की नाबालिग साली को अपनी हवश का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता का MMS बनाकर उसको कई दिनों तक ब्लैकमेल करता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- मुजफ़्फरनगर के कोतवाली नई मंडी क्षेत्र के अलमासपुर की रहने वाली 13 साल की मासूम की जिंदगी से खिलवाड़ कोई और नहीं बल्कि उसके कलयुगी जीजा ने बर्बाद कर दिया। जीजा-साली के रिश्ते को कलंकित करते हुए उसने न केवल पीड़िता के साथ रेप किया बल्कि उसका MMS बनाकर उसको कई दिनों तक ब्लैकमेल भी करता रहा। इस पूरे मामले में आरोपी जीजा राजेश के साथ एक महिला ने भी इस साजिश को अंजाम दिया। 

महिला उर्मिला ने भी इस साजिश को अंजाम दिया...

पीड़ित नाबालिक लड़की की माने तो आरोपी महिला उर्मिला ने उसको पहले उसके जीजा के घर पर बुलाने की बात कही और फिर घर के अंदर आने पर मेन गेट का दरवाजा बंद कर लिया और उसके हाथ पैर बांध कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। साथ ही उसने MMS बनाकर शोसल मीडिया पर डालने की धमकी देकर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से नाबालिक लड़की ने एक दिन घर में ही आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि परिजनों ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया और कारण पूछा तो मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित परिवार ने आरोपी जीजा राजेश व साजिश रचने वाली महिला उर्मिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी साजिश करता महिला की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।  

 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From crime

Recommended