संजीवनी टुडे

News

रणबीर से रिलेशनशिप की खबरों को श्रुति ने बताया मजाकिया और बकवास

संजीवनी टुडे 17-10-2016 13:34:03

Shruti Ranbir told funny stories of relationships and fuck

मुंबई। पिछले दिनों ये खबर सामने आईं की श्रुति हासन, रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, रणबीर को कट्रीना कैफ से इस साल की शुरुआत में ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में इन खबरों में कुछ दम नजर आया। लेकिन श्रुति हासन ने अब रणबीर से अपने रिस्ते की खबर पर चुप्पी तोड़ दी है। श्रुति का कहना है कि इन बकवास खबरों के लिए उनके पास समय नहीं है। जब श्रुति से रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, 'ये मजाकिया और बकवास खबर है, इसका कोई मतलब मुझे समझ में नहीं आ रहा है।    

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166


इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं इन दिनों अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और ऐसी झूठी खबरों पर जवाब देने के लिए मेरे पास समय नहीं है। ऐसी खबरों से मुझ पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, इसलिए मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती।' पिछले दिनों रणबीर और श्रुति एक ब्रांड के एड शूट के लिए मुंबई में मिले थे और बहुत जल्दी एक दूसरे घुल-मिल गए।  सेट पर दोनों को एक दूसरे की कंपनी बेहद पसंद आई और उनके बीच बातें थमी ही नहीं। 


यहां तक कि शूट खत्म होने के बाद रणबीर और श्रुति डिनर डेट पर भी गए, जहां रणबीर ने श्रुति के लिए परफेक्ट होस्ट की भूमिका निभाई। श्रुति इन दिनों अपने पिता कमल हासन के साथ फिल्म 'शाबाश नायडू' को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह पहली फिल्म है, जिसमें श्रुति पिता कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। जल्द फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने जा रही है। कमल हासन अपने ऑफिस की सीढि़यां उतरते समय चोटिल हो गए थे। उनके पैर में फ्रेक्चर हुआ था, जिसके बाद उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा। अब कमल हासन ठीक हैं और जल्द शूटिंग शुरू करेंगे।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended