इस तरह बरकरार रखे अपने जीवन में बेलेंस प्यार में पड़ी लड़कियां रात में सोने से पहले सोचती है ये बातें इन फैशन टिप्स से बनाएं अपना फरफेक्ट लुक ये समस्याएं आपको अपने पार्टनर के सामने कर देती हैं शर्मिंदा, ऐसे पाएं छुटकारा... स्किन के लिए बहुत फायदेमंद है कॉफी सौंफ का सेवन करने से होते है ये फायदे... बाल झड़ने की समस्या से निजात सकती है अदरक, जानिए कैसे... तो इसलिए नहीं करते भारतीय लोग टॉयलेट पेपर का यूज़ करीब 60 साल पुराने स्वास्थ्य केंद्र का अचानक गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बचे डॉक्टर और मरीज शिविर मे 130 मरीजो का स्वास्थ्य जांचा व्रत रखना सेहत के लिए लाभदायक आर्थिक विकास के लिए 50 हजार करोड़ का राहत पैकेज देगी मोदी सरकार जापान ओपन: सिंधु-साइना हारी, श्रीकांत और प्रणय क्वार्टर फ़ाइनल में UNICEF के प्रोग्राम में 2,89,780 रुपये का व्हाइट गाउन पहनकर पहुंची PC बनारस बना अपराध का ठिकाना भारत ने AUS से 14 साल पहले का किया हिसाब चुकता, कुलदीप ने ली हैट्रिक सुकमा में पुलिस मुठभेड़ में नक्सल कमांडर भीमा को किया ढेर साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम 4 नहीं बल्कि 3 टेस्ट खेलेगी क्राइम मनोविज्ञान विधि से जांच करना चाहती है पुलिस , सुनंदा पुष्कर मामला LIVE: भारत ने दूसरा वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में 2-0 की बढ़त
जयपुर सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान करीब आधा दर्जन मोबाइल हुए बरामद
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 01:40:26 PM
1 of 1

जयपुर। जयपुर सेंट्रल जेल में तलाशी के दौरान करीब आधा दर्जन मोबाइल बरामद हुए हैं। सभी मोबाइल चालू हालात में थे और प्लास्टिक के पैकेट में तीन स्थानों पर जमीन में दबे हुए थे। घटना के संबंध में उप-कारापाल ने लालकोठी थाने में मामला दर्ज करवाया। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस के अनुसार उप-कारापाल नरेंद्र कुमार स्वामी ने मामला दर्ज करवाया कि जेल प्रशासन द्वारा लगातार जेल में तलाशी अभियान चलाया जाता है। इस दौरान जेल में तीन स्थानों पर जमीन में दबे हुए करीब 6 मोबाइल मिले। इनमें से पांच में सिम लगी है। जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल सलीम ने बताया कि वार्ड पांच के पास मंदिर के चबुतरे के सामने और वार्ड 11 के शौचालय के सामने जमीन में दबे पैकेट मिले। 

जांच की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों जेल की दीवार पार से पैकेट बनाकर मोबाइल अंदर पहुंचाने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। एक माह में करीब तीन बार जेल की दीवार पार से करीब आधा दर्जन मोबाइल फेंके जा चुके हैं। जेल में जैमर भी ठीक से काम नहीं कर रहा है। ऐसे में जेल में सजायाफ्ता कैदी अंदर बैठकर ही अपनी गैंग्स का संचालन कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.