संजीवनी टुडे

News

अवैध संबंधों के चलते पति ने चाकू गोद कर की पत्नी की हत्या

संजीवनी टुडे 11-11-2017 16:05:16

Due to illicit relations husband murdered wife by knife

नई दिल्ली। अवैध संबंधों के शक में ऑटो चालक संजय कुमार ने अपनी पत्नी शोभा (45) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पेट पर दो वार करने के बाद उसकी छोटी बेटी आशिमा ने बचाने का प्रयास किया तो उसका हाथ कट गया। बेटी के शोर मचाने पर संजय मौके से निकलकर थाने पहुंच गया। वहीं मोहल्ले वाले घायल शोभा को लेकर कैंट बोर्ड के अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कैंट पुलिस ने संजय पर हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

दीप नगर के रहने वाले संजय कुमार पत्नी शोभा व तीन बेटियों के साथ मोहल्ला नंबर 32 में राजा गिल के मकान में दूसरे फ्लोर पर किराए पर रह रहा था। शोभा स्वाभिमान ज्वैलर्स में काम करती थी। वह शुक्रवार को दफ्तर जाने के लिए तैयार हो रही थी, तभी पति ने चाकू लेकर उस पर हमला कर दिया। सरेंडर करने के बाद पति संजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शोभा के लोगों से अवैध संबंध थे। वह उसे कई बार मना कर चुका था, लेकिन वह बाज नहीं आ रही थी। अब इसका असर उसकी बेटियों पर पड़ने लगा था।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

शुक्रवार सुबह शोभा काम पर नहीं गई। अपनी जगह बेटी किरण को काम पर भेज दिया। सुबह 9.30 बजे के करीब वह कमरे में फोन पर बात कर रही थी तभी उसे गुस्सा आया और चाकू लेकर उसने पेट पर दो बार किए। इतने में छोटी बेटी आशिमा आ गई। पेट पर तीसरे वार के वक्त आशिमा ने अपना हाथ लगा दिया, जिससे उसका हाथ कट गया। इधर, आशिमा के शोर मचाने पर इलाके के लोग इकट्ठा हुए। इस पर संजय घर से निकल गया। शोभा को लोग कैंट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत बताया गया। वहीं घायल आशिमा का सिविल अस्पताल में इलाज के बाद छुंट्टी दे दी गई।


कैंट बोर्ड अस्पताल पर भी उठे सवालिया निशान

शोभा का शव व घायल लड़की को जब कैंट बोर्ड के सिविल अस्पताल में लाया गया तो किसी भी डॉक्टर व कर्मी ने उन्हें देखने की जरूरत नहीं समझी। अपनी मां के शव के पास हाथ में चाकू लगने से घायल लड़की जब कराह रही थी तो कोई फ‌र्स्ट एड देने भी नहीं आया। पत्रकार की ओर से सवाल उठाने व रोष जताने पर डॉ. माधवी व कर्मचारी ने घायल लड़की को फ‌र्स्ट एड दी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 

More From national

loading...
Trending Now