घर पर बनाइये आलू-पनीर के स्वादिस्ट कोफ्ते लोगो के बहानों के जरिए ही जागरूक करने की कोशिश की जाएगी: ट्रैफिक पुलिस जरुरतमंदो के लिए सुषमा का बहुत बड़ा दिल, 33 बच्चों को वीजा देने का किया फैसला ल्यूग वर्ल्ड कप: केशवन ने की 6ठी बार ल्यूग क्वालीफाई अगर सपने में दिखती दे ये चीजें तो समझो चमकने वाली है आपकी किस्मत कांग्रेस प्रचारकों की लिस्ट जारी, टॉप 5 में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत रैना की टीम इंडिया में वापसी पर मड़राया संकट, रणजी में भी रहे फ्लॉफ़ सोनिया के आरोपों पर जेटली का पलटवार... यौन अपराधों में वर्जीनिया राज्य में ‘नूर फालिक’ नौसैनिक अड्डा शामिल अपराधी बेखौफ होकर दे रहे हैं वारदातों को अंजाम: रंजीत राजपाल यादव ने फेरे लिए थे वही पर बेटी की रचाई शादी, जानिए... ‘मददगार’ CRPF हेल्पलाइन अब दिल्ली में भी... शाहिद ने गोवा 'फिल्म फेस्टिवल' में फिल्म पद्मावती पर दिया ये बयान सांवलेपन से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये नुस्खे VIDEO : शिवराज सिंह ने कहा- MP में रिलीज नहीं होगी पद्मावती बम डिफ्यूज करते वक्त हुआ बड़ा हादसा, ASI सहित दो जवानो की हुई मौत भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर मचा कोहराम, जानिए क्या है मामला? दिल्ली मेट्रो के इन स्टेशनों पर लगेज में बड़े बैग ले जाने पर लग सकती है रोक आप लोग खड़े न हों, अब मैं राष्ट्रपति नहीं रहा: प्रणब मुखर्जी ये योगा टीचर न्यूड होकर सिखाती है योगासन, देखे PHOTO
अवैध संबंधों के चलते पति ने चाकू गोद कर की पत्नी की हत्या
sanjeevnitoday.com | Saturday, November 11, 2017 | 04:05:16 PM
1 of 1

नई दिल्ली। अवैध संबंधों के शक में ऑटो चालक संजय कुमार ने अपनी पत्नी शोभा (45) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पेट पर दो वार करने के बाद उसकी छोटी बेटी आशिमा ने बचाने का प्रयास किया तो उसका हाथ कट गया। बेटी के शोर मचाने पर संजय मौके से निकलकर थाने पहुंच गया। वहीं मोहल्ले वाले घायल शोभा को लेकर कैंट बोर्ड के अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कैंट पुलिस ने संजय पर हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

दीप नगर के रहने वाले संजय कुमार पत्नी शोभा व तीन बेटियों के साथ मोहल्ला नंबर 32 में राजा गिल के मकान में दूसरे फ्लोर पर किराए पर रह रहा था। शोभा स्वाभिमान ज्वैलर्स में काम करती थी। वह शुक्रवार को दफ्तर जाने के लिए तैयार हो रही थी, तभी पति ने चाकू लेकर उस पर हमला कर दिया। सरेंडर करने के बाद पति संजय कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शोभा के लोगों से अवैध संबंध थे। वह उसे कई बार मना कर चुका था, लेकिन वह बाज नहीं आ रही थी। अब इसका असर उसकी बेटियों पर पड़ने लगा था।

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

शुक्रवार सुबह शोभा काम पर नहीं गई। अपनी जगह बेटी किरण को काम पर भेज दिया। सुबह 9.30 बजे के करीब वह कमरे में फोन पर बात कर रही थी तभी उसे गुस्सा आया और चाकू लेकर उसने पेट पर दो बार किए। इतने में छोटी बेटी आशिमा आ गई। पेट पर तीसरे वार के वक्त आशिमा ने अपना हाथ लगा दिया, जिससे उसका हाथ कट गया। इधर, आशिमा के शोर मचाने पर इलाके के लोग इकट्ठा हुए। इस पर संजय घर से निकल गया। शोभा को लोग कैंट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत बताया गया। वहीं घायल आशिमा का सिविल अस्पताल में इलाज के बाद छुंट्टी दे दी गई।


कैंट बोर्ड अस्पताल पर भी उठे सवालिया निशान

शोभा का शव व घायल लड़की को जब कैंट बोर्ड के सिविल अस्पताल में लाया गया तो किसी भी डॉक्टर व कर्मी ने उन्हें देखने की जरूरत नहीं समझी। अपनी मां के शव के पास हाथ में चाकू लगने से घायल लड़की जब कराह रही थी तो कोई फ‌र्स्ट एड देने भी नहीं आया। पत्रकार की ओर से सवाल उठाने व रोष जताने पर डॉ. माधवी व कर्मचारी ने घायल लड़की को फ‌र्स्ट एड दी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.