एशिया-यूरोप बैठक: उद्घाटन करेंगी आंग सान सू की, हिस्सा लेंगे 51 देश कोलकाता टेस्ट ड्रा: टीम इंडिया की उम्मींद टूटी, श्रीलंका ने गवाए 75/7 हिमाचल प्रदेश के ऊंचे इलाकों में फिर से बर्फबारी, देखें वीडियो महिला टीचर ने छात्रों को बनाया अपनी हवस का शिकार कोलकाता टेस्ट LIVE: भुवनेश्‍वर ने डिकवेला को किया LBW आउट, 69 रन पर गिरे 6 विकेट कोलकाता टेस्ट LIVE: भारत को मो. शमी ने दिलाई पांचवी सफलता, चंदीमल (22) आउट PM नरेंद्र मोदी की इंटरप्रिटेटर, सोशल मीडिया पर तस्वीर चर्चा में पद्मावती: बीजेपी नेता ने कहा- पीएम मोदी अपनी ताकत का इस्‍तेमाल कर रोकें फिल्‍म, देखें वीडियो कोलकाता टेस्ट: विराट ने जड़ा शतक, गांगुली और गावस्कर का तोड़ा रिकॉर्ड टिकट काउंटर पर भीड़ कम करने के लिए रेलवे ने जारी किया नया नियम कोलकाता टेस्ट LIVE: श्रीलंका टीम लड़खड़ाई, 22 रन पर गवाए 4 विकेट 2008 से पैरालिसिस के शिकार कांग्रेस नेता प्रियरंजन दास मुंशी का निधन 'पद्मावती' को लेकर सीएम शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान... 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का पोस्टर हुआ रिलीज मुकुल रॉय फोन टेपिंग मामला: केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार को HC का नोटिस जारी IND vs SL Live: विराट ने बनाया 18वां शतक, भारत ने 352 रन बनाकर दूसरी पारी की घोषित हल्की ठण्ड के साथ बढ़े अण्डों के दाम, 15 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी गुजरात विधानसभा चुनाव: बीजेपी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी भारत का आकड़ा 300 के पार, शतक के नजदीक विराट एक्ट्रेस रीता कोइराल का 58 की उम्र में निधन, CM ममता ने ट्वीट कर जताया शोक
कंडक्टर की मौत पर हुआ बवाल, रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड पर लगाया ताला
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:27:00 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली आई.एस.बी.टी. पर रोडवेज परिचालक की हृदयाघात से मौत के बाद मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। आज सोनीपत में भी रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के मेन गेट पर ताला जड़ दिया और सोनीपत बस स्टैंड से किसी भी बस को बाहर नहीं निकलने दिया। जिससे सोनीपत से दिल्ली व अन्य जगह जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 
बता दें कि कल दिल्ली आई.एस.बी.टी. में टीएम ने एक परिचालक की पूरे कपड़े उतरवाकर चेकिंग ली थी। जिसके बाद उसकी हृदयाघात से मौत हो गई। उसके बाद से सोनीपत बस स्टैंड पर भी रोडवेज कंर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किए और टीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक टीएम पर मामला दर्ज व कार्रवाई नहीं होगी तब तक ताला नहीं खोलेंगे। वहीं इस मामले पर सोनीपत बस स्टैंड के जीएम जोगेन्दर ने कहा कि ये मामला दिल्ली पुलिस के एरिया में है और सुंदर दलाल नाम का रोडवेज कर्मचारी आई.एस.बी.टी. पर ही तैनात था। वहीं ये सारा मामला हुआ है।

 
पानीपत (अनिल कुमार): वहीं पानीपत में भी इसका असर देखने को मिला। गुस्साए रोडवेज के कर्मचारियों ने आज पानीपत बस अड्डे को बन्द कर दिया। बस अड्डे के दोनों गेट बन्द कर कर्मचारियों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने बताया की उनके साथी सुरेंद्र की मौत के लिए आई.एस. बी.टी. पर तैनात हरियाणा रोडवेज की ट्रैफिक मैनेजर जिम्मेवार है। 

 
सुरेंद्र की मौत को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की मांग है कि सुरेंद्र को अपमानित करने वाली महिला अधिकारी को बर्खास्त किया जाए। इस दौरान कर्मचारियों के गुस्से को देखते हुए बस अड्डे परिसर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। बस अड्डे बंद कर देने के बाद सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को उठानी पड़ी जो लोग टिकट लेकर बसों में बैठ चुके थे।  

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.