loading...
यूपी चुनाव: तीसरे चरण की 69 विधानसभा सीटों के लिए अधिसूचना आज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से फर्जी डॉक्टर को किया अरेस्ट Intex ने उतारा 4जी बजट स्मार्टफोन Intex Cloud style जनसंवेदना कार्यक्रम में शामिल नहीं होगे कमलनाथ सिंधिया J&K: गांदरबल में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर जब UNDERGARMENT बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों की दिखी OOOPPS, देखें VIDEO शाओमी का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 का रिव्यू, कैसा है जानें? भारत आए जैकी चैन ने बॉलीवुड को लेकर कहीं दिलचस्प बातें... आज बच्चियों को प्राप्त उपलब्धि का जश्न मनाने का दिन: PM मोदी दक्षिण चीन सागर पर अमेरिका ने चीन को दी चेतावनी, ड्रैगन ने अमेरिका को दी युद्ध की धमकी सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने में अभी समय: केन्द्र अगर आपके पास है इंजीनियरिंग डिग्री तो यहां करें अप्लाई  Mumbai: 10 हजार US डॉलर के साथ एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार ध्यान दें छात्र! ये एप्प करेगा आपके एल्जेब्रा के सवालों का हल पंजाब चुनाव: BJP प्रत्याशियों के लिए आज से चुनाव प्रचार करेंगे राजनाथ भारत पहुंचे चाइना के सुपरस्टार जैकी चेन ने सलमान से की मुलाकात क्या आपने भी देखी किम कार्दशियन की ये PHOTOS! डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार रात 11.30 बजे करेंगे, PM मोदी को फोन वोडाफोन लाया पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए डेटा और कॉल का अनलिमिटेड ऑफर लोढा पैनल के समर्थन में बोले पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, कहा...
कंडक्टर की मौत पर हुआ बवाल, रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड पर लगाया ताला
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:27:00 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली आई.एस.बी.टी. पर रोडवेज परिचालक की हृदयाघात से मौत के बाद मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। आज सोनीपत में भी रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के मेन गेट पर ताला जड़ दिया और सोनीपत बस स्टैंड से किसी भी बस को बाहर नहीं निकलने दिया। जिससे सोनीपत से दिल्ली व अन्य जगह जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 
बता दें कि कल दिल्ली आई.एस.बी.टी. में टीएम ने एक परिचालक की पूरे कपड़े उतरवाकर चेकिंग ली थी। जिसके बाद उसकी हृदयाघात से मौत हो गई। उसके बाद से सोनीपत बस स्टैंड पर भी रोडवेज कंर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किए और टीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक टीएम पर मामला दर्ज व कार्रवाई नहीं होगी तब तक ताला नहीं खोलेंगे। वहीं इस मामले पर सोनीपत बस स्टैंड के जीएम जोगेन्दर ने कहा कि ये मामला दिल्ली पुलिस के एरिया में है और सुंदर दलाल नाम का रोडवेज कर्मचारी आई.एस.बी.टी. पर ही तैनात था। वहीं ये सारा मामला हुआ है।

 
पानीपत (अनिल कुमार): वहीं पानीपत में भी इसका असर देखने को मिला। गुस्साए रोडवेज के कर्मचारियों ने आज पानीपत बस अड्डे को बन्द कर दिया। बस अड्डे के दोनों गेट बन्द कर कर्मचारियों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने बताया की उनके साथी सुरेंद्र की मौत के लिए आई.एस. बी.टी. पर तैनात हरियाणा रोडवेज की ट्रैफिक मैनेजर जिम्मेवार है। 

 
सुरेंद्र की मौत को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की मांग है कि सुरेंद्र को अपमानित करने वाली महिला अधिकारी को बर्खास्त किया जाए। इस दौरान कर्मचारियों के गुस्से को देखते हुए बस अड्डे परिसर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। बस अड्डे बंद कर देने के बाद सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को उठानी पड़ी जो लोग टिकट लेकर बसों में बैठ चुके थे।  

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.