loading...
केंद्र सरकार ने पशु बाजारों में हत्या के लिए मवेशियों की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध कश्मीर: बड़ी कामयाबी, 24 घंटों में सेना ने ढेर किए 10 आतंकी श्वेता तिवारी के फैंस के लिए बुरी खबर, श्वेता तिवारी की मौत बादल के लिए मकान बनवाएं और उसे बस्ता दिलवाकर उसकी पढ़ाई की भी व्यवस्था करें: राहुल गांधी दूरदर्शन बनाएगा मोदी सरकार की योजनाओ पर 14 लघु फिल्मे AIR INDIA का स्वामित्व जल्द निजी हाथों में, कर्ज के चलते हुआ बदलाव सीके खन्ना ने गेंदबाजी कर दिखाया अपना जलवा, दिल्ली स्पो‌र्ट्स पर की जीत दर्ज चैंपियंस ट्रॉफी: भारत और न्यूजीलैंड के अभ्यास मैच में नहीं आया नजर ये बल्लेबाज वसुंधरा राजे को "डिजिटल लीडर ऑफ द ईयर अवॉर्ड"से किया सम्मानित महिला के गले पर झपट्टा मार स्कूटी सवार दो बदमाश ने तोड़ी चेन,CCTV में कैद अजीत आगरकर बने एमसीए चयन समिति के नये अध्यक्ष 759 प्राथमिक कृषि ऋण सहकारी समितियों का होगा कम्प्यूटीकरण ब्रिटानिया का मुनाफा 5.9 फीसदी बढ़ा, 22 रुपए प्रति शेयर के लाभांश की घोषणा भारत ने श्रीलंका भेजी राहत सामग्री के साथ मेडिकल और इमर्जेंसी टीम ट्रेविस हेड ने दिया बड़ा बयान, कहा- विश्व कप के अनुभव से होगा चैंपियंस ट्रॉफी में फायदा पाक बजट : रक्षा क्षेत्र में अब 920 अरब रुपये करेगा खर्च सुदिरमन कप बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे चीन और दक्षिण कोरिया इस गांव में सही तरिके से चोरी करना ही सबसे बड़ी योग्यता,जानिए.... VIDEO: अगर अब तक नहीं देखी है तो अब देख लिजिए आईपीएल पार्टीज के ये अजीब तस्वीरें! दरिंदगी: 7 साल की बच्ची का अपहरण के बाद किया दुष्कर्म, हालत गंभीर
कंडक्टर की मौत पर हुआ बवाल, रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड पर लगाया ताला
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:27:00 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली आई.एस.बी.टी. पर रोडवेज परिचालक की हृदयाघात से मौत के बाद मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है। आज सोनीपत में भी रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के मेन गेट पर ताला जड़ दिया और सोनीपत बस स्टैंड से किसी भी बस को बाहर नहीं निकलने दिया। जिससे सोनीपत से दिल्ली व अन्य जगह जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 
बता दें कि कल दिल्ली आई.एस.बी.टी. में टीएम ने एक परिचालक की पूरे कपड़े उतरवाकर चेकिंग ली थी। जिसके बाद उसकी हृदयाघात से मौत हो गई। उसके बाद से सोनीपत बस स्टैंड पर भी रोडवेज कंर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किए और टीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक टीएम पर मामला दर्ज व कार्रवाई नहीं होगी तब तक ताला नहीं खोलेंगे। वहीं इस मामले पर सोनीपत बस स्टैंड के जीएम जोगेन्दर ने कहा कि ये मामला दिल्ली पुलिस के एरिया में है और सुंदर दलाल नाम का रोडवेज कर्मचारी आई.एस.बी.टी. पर ही तैनात था। वहीं ये सारा मामला हुआ है।

 
पानीपत (अनिल कुमार): वहीं पानीपत में भी इसका असर देखने को मिला। गुस्साए रोडवेज के कर्मचारियों ने आज पानीपत बस अड्डे को बन्द कर दिया। बस अड्डे के दोनों गेट बन्द कर कर्मचारियों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने बताया की उनके साथी सुरेंद्र की मौत के लिए आई.एस. बी.टी. पर तैनात हरियाणा रोडवेज की ट्रैफिक मैनेजर जिम्मेवार है। 

 
सुरेंद्र की मौत को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की मांग है कि सुरेंद्र को अपमानित करने वाली महिला अधिकारी को बर्खास्त किया जाए। इस दौरान कर्मचारियों के गुस्से को देखते हुए बस अड्डे परिसर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। बस अड्डे बंद कर देने के बाद सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को उठानी पड़ी जो लोग टिकट लेकर बसों में बैठ चुके थे।  

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.