संजीवनी टुडे

News

डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने SDM रामेश्वर की मौत की CBI जांच की मांग की

Sanjeevni Today 17-07-2017 00:15:14

डॉक्टर किरोड़ी लाल मीना  विधायक लालसोट ने राजस्थान की मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने कहा की शव जहां से बहा वह से ३० किलोमीटर दूर मिलना, बदन पर एक भी कपडा नहीं होना, हाथ की घडी कही और मिलन, पहाड़ी क्षेत्र होने के बाद भी शरीर पर घाव नहीं होना, जिस स्थान से शव बह कर गया है और जहा शव मिला है उस के बीच ३-४ एनीकट पड़ते है। उनके गाडी के चालक का चाल चलन संदहपूर्ण रहा है। इन सब से लगता है की परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों में दम है।डॉक्टर किरोड़ी ने कहा इस लिए सीबीआई कराई जाये।  

गौरतललब है कि दो दिन पूर्व नदी के तेज बहाव में बहे कुशलगढ़ उपखंड अधिकारी आरडी मीणा का शव आनंदपुरी थाना क्षेत्र के शेरगढ़ ढाण्डी नदी इलाके में रविवार सुबह मिला। ग्रामीणों की ओर से सूचना दिए जाने पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों एवं परिजनों ने शव की शिनाख्त की।
आनंदपुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत झेर चौकी क्षेत्र में तीन नदियों के संगम स्थल शेरगढ़ ढाण्ड़ी के पास रविवार सुबह ग्रामीण शौच के लिए गया था। इस दौरान मिट्टी में उसे कोई शव मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद उसने अन्य ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना मिलने पर सबसे पहले बागीदौरा तहसीलदार एवं आनन्दपुरी पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को बुलवाया।

परिजनों ने शव एसडीएम मीणा के होने की पुष्टि की। कलक्टर भगवतीप्रसाद एवं पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के निर्देश पर शव को बांसवाड़ा के मुर्दाघर लाया जा रहा है, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
ज्ञातव्य रहे उपखंड अधिकारी मीणा शुक्रवार सुबह बांसवाड़ा से कुशलगढ़ जाने के दौरान नाले पर बह रहे पानी में बह गए थे। इसमें चालक तो बच गया, लेकिन एसडीएम का पता नहीं चल पाया था। इसके बाद से ही तलाशी अभियान जारी था। एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ के जवानों ने ढेबरी नाले के करीब 8 किमी फैलाव क्षेत्र में प्रयास किए। पर, रविवार देर शाम तक कोईसुराग हाथ में नहीं लगा था।

Watch Video:

Watch Video

More From national

Recommended