संजीवनी टुडे

News

तांत्रिक महिलाओं को झांसे में लेकर उनके साथ करता है बलात्‍कार और फिर...

Sanjeevni Today 08-11-2017 13:55:40

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला ने एक बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि इसने उसे झांसे में लेकर उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाया। जानकारी के मुताबिक, महिला ने जिसके खिलाफ शिकायत की है, वह एक साईलाल जेढिया नाम का तांत्रिक बाबा है। अब पुलिस इस आरोपित बाबा की तलाश में जुटी है इसके ऊपर आरोप लगे हैं कि यह महिलाओं को तात्रिक झांसे में लेकर उनके साथ बलात्‍कार करता है और फिर उन्‍हें ब्‍लैकमेल करता है।

 

सोशल मीडिया पर सक्रिय है जेढिया
एक नामी कंपनी में काम रही महिला के मुताबिक, वह बाबा के संपर्क में सोशल मीडिया के माध्‍यम से जुड़ी थी। जब वह कैंसर का इलाज खोज रही थी तभी वह 2015 में जेढिया से संपर्क में आई। सोशल मीडिया पर इस बाबा के मुताबिक, वह साई बाबा का अवतार है और अलौकिक शक्तियों का स्वामी है। वह चुटकी में ही कैंसर जैसी कई बीमारियों को जल्‍द खत्‍म कर देता हैं।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

महिला ने दर्ज कराई शिकायत
महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि जेढिया ने उससे 3 लाख रुपए ऐंठ लिए है। साथ ही मुझे अपनी पूर्व जन्म की पत्नी बताकर मेरे साथ बलात्‍कार किया और उसका वीडियों भी बनाया।महिला के मुताबिक, वह उसे अपने साथ असम, दिल्‍ली के साथ कई स्‍थानो पर ले गया। वहीं इस मामले से बचने के लिए बाबा ने कोर्ट की शरण ली है। वहीं महिला के मुताबिक, यह बाबा बहुत ही पहुंच वाला है। इसके कई नेताओं से भी संपर्क हैं।

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From crime

Recommended