संजीवनी टुडे

News

सौतेली मां के नाम सम्पति लिखने पर बेटे ने की पिता की हत्या, दादी की हालत गंभीर

Sanjeevni Today 29-11-2016 19:13:09

कुलतली। सम्पति विवाद को लेकर गुस्साये बेटे ने शाबल से प्रहार कर पिता की हत्या कर दी। घटना दक्षिण 24 परगना के कुलतली थाना अंतर्गत सानकीजाहान ग्राम के गायेनपाडा की है। घटना के बाद बेटा कृष्णेन्दु गायेन उर्फ बापन फ़रार हो गया।

जानकारी के अनुसार...
सानकीजाहान ग्राम में रहने वाले पेशे से किसान भास्कर गायेन (48) ने दो शादियां की थीं। उसकी पहली पत्नी जानकी और बेटा कृष्णेन्दु गायेन इससे काफी नाराज चल रहे थे। बताया जाता है कि सभी को वंचित कर भास्कर गायेन ने अपनी दूसरी पत्नी के नाम सारी सम्पति कर दी जिससे बाप-बेटे  के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। जिसमे गुस्साये कृष्णेन्दु ने पिता पर शाबल से हमला कर उसकी हत्या कर दी। जिसमे भास्कर गायेन को बचाने आयी उसकी माँ सरला गायेन भी गंभीर रूप से घायल हो गयीं। रक्तरंजित अवस्था में भास्कर गायेन को जयनगर के ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे कोलकाता के एमआर बांगुर अस्पताल में रेफर कर दिया जहाँ ले जाते समय उसकी मौत हो गयी।

स्थानीय लोगो से मिली जानकारी के अनुसार...
भास्कर गायेन का अधिकतर समय कोलकाता में अपनी दूसरी पत्नी के साथ ही बीतता था। मंगलवार की रात करीब 10 बज रहे थे। भास्कर गायन कोलकाता से कुलतली अपने गांव लौटा। इसके बाद उसके बेटे कृष्णेन्दु के साथ विवाद शुरू हो गया। जिससे यह घटना घटित हो गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाने में बापन के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े : OMG! उम्र 10 साल, वजन 192 Kg... इतना मोटा की दूर-दूर से देखने आते है लोग

यह भी पढ़े....पकडे गए फिल्मों को लीक करने वाले मुन्नाभाई

यह भी पढ़े : ऐसा केवल india में ही हो सकता है... देशी जुगाड़ देख मुस्कुरा देंगे आप !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From crime

Recommended