संजीवनी टुडे

News

दिल्ली में बिजली विभाग के डिप्टी डायरेक्ट की पत्नी ने की आत्महत्या

Sanjeevni Today 19-06-2017 20:12:08

नई दिल्ली। दिल्ली के बिजली विभाग में डिप्टी डायरेक्टर पंकज गुप्ता की पत्नी की हरिद्वार में गंगा में कूदकर खुदकुशी करने की बात सामने आई है। पत्नी निष्ठा ने खुद व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी एक दोस्त को सुसाइड नोट भेजा है। सुसाइड नोट में निष्ठा ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस से जानकारी मिलने पर सीआईयू भी निष्ठा के मोबाइल फोन नंबर की डिटेल खंगाल रही है। 

 

     
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के हटकू पैलेस एक्सटेंशन एंड्रूज साउथ की रहने वाली 29 साल की निष्ठा सिंह पत्नी पंकज गुप्ता रविवार को अपने घर से लापता हो गई थी। नवंबर 2016 में उसका प्रेम विवाह दिल्ली के बिजली विभाग में डिप्टी डायरेक्टर पंकज गुप्ता से हुआ था। परिजनों ने ही इंद्रापुरम थाने में पुलिस को सूचना दे दी थी। इसी दौरान निष्ठा ने व्हाट्सएप पर बने ग्रुप में एक मैसेज भेजकर हरिद्वार में गंगा में कूदकर खुदकुशी करने की बात कही। एक दोस्त की सूचना पर परिजन हरकत में आए। यह जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस ने तुरंत हरिद्वार पुलिस से संपर्क साधा।

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सीआईयू ने जब निष्ठा के मोबाइल फोन को खंगाला तो एक नंबर 15 जून से ही स्विच ऑफ मिला। दूसरे मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। एसएसआई चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि निष्ठा ने अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ये भी लिखा है कि उसकी मौत के बाद न्याय दिलाया जाए। हरिद्वार कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि महिला की तलाश कर रहे हैं।

Watch Video

More From national

Recommended