loading...
loading...
loading...
GOOGLE की सहायता से सिद्धू देंगे पंजाबी संस्कृति को बढ़ावा दूल्हे की सच्चाई का पता चला तो दुल्हन रह गई सन्न बारिश में भीगते हुए करीना की ये तस्वीरें हुई वायरल, देखें तस्वीरें सिर्फ 100 रुपए के लिए शराबी बेटे ने कर दी मां की हत्या सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल पर हमला ,60 लोगों की मौत तीन दिवसीय विदेश यात्रा पूरी कर लौटे मोदी, सुषमा ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत शिवसेना ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल, कहा- उनके शब्दों में निश्चित ही दम है Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का गाना हंस मत पगली... रिलीज यहां पर एक ऐसे बच्चे ने लिया जन्म जिसका नहीं है सिर! अपराधी लड़की ने कारोबारी को शराब पिलाकर कर दिया अचेत और फिर... 1.61% की गिरावट के साथ नैस्डेक 6146.62 पर बंद राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया मनमोहन की मौजूदगी में मीरा कुमार ने भरा नामांकन डॉलर के मुकाबले रुपए में आई 2 पैसे की गिरावट वेनेजुएला के सुप्रीम कोर्ट पर आंतकी हमला कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को 100 में से 1 नंबर दूंगी: मायावती ऑटो से उतरते वक्त अपराधियों ने युवती के हाथ छीना मोबाइल और फिर... जीएसटी लागू करने की तैयारी पूरी, पर्लियमेंट के सेंट्रल हॉल में हो रहा है रिहर्सल सुरक्षा व्यवस्था के लिए US देगा भारत को संसाधन और तकनीक: अमेरिकी उपराष्ट्रपति शाहरुख़ के साथ करने से करीना ने किया इंकार, ये है वजह एक ऐसा किला जिसकी दीवारों से टपकता था खून और रात में...
दिल्ली में बिजली विभाग के डिप्टी डायरेक्ट की पत्नी ने की आत्महत्या
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 08:12:08 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली के बिजली विभाग में डिप्टी डायरेक्टर पंकज गुप्ता की पत्नी की हरिद्वार में गंगा में कूदकर खुदकुशी करने की बात सामने आई है। पत्नी निष्ठा ने खुद व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी एक दोस्त को सुसाइड नोट भेजा है। सुसाइड नोट में निष्ठा ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस से जानकारी मिलने पर सीआईयू भी निष्ठा के मोबाइल फोन नंबर की डिटेल खंगाल रही है। 

 

     
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के हटकू पैलेस एक्सटेंशन एंड्रूज साउथ की रहने वाली 29 साल की निष्ठा सिंह पत्नी पंकज गुप्ता रविवार को अपने घर से लापता हो गई थी। नवंबर 2016 में उसका प्रेम विवाह दिल्ली के बिजली विभाग में डिप्टी डायरेक्टर पंकज गुप्ता से हुआ था। परिजनों ने ही इंद्रापुरम थाने में पुलिस को सूचना दे दी थी। इसी दौरान निष्ठा ने व्हाट्सएप पर बने ग्रुप में एक मैसेज भेजकर हरिद्वार में गंगा में कूदकर खुदकुशी करने की बात कही। एक दोस्त की सूचना पर परिजन हरकत में आए। यह जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस ने तुरंत हरिद्वार पुलिस से संपर्क साधा।

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सीआईयू ने जब निष्ठा के मोबाइल फोन को खंगाला तो एक नंबर 15 जून से ही स्विच ऑफ मिला। दूसरे मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। एसएसआई चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि निष्ठा ने अपने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ये भी लिखा है कि उसकी मौत के बाद न्याय दिलाया जाए। हरिद्वार कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि महिला की तलाश कर रहे हैं।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.