loading...
अनुष्का की तारीफ करते हुए शाहरुख़ ने कहा- असंभव पर भरोसा बनाये रखो लीबिया के पास, भूमध्य सागर में नाव डूबी, 250 अफ्रीकन माइग्रेंट्स के मारे जाने का शक पति के साथ CM योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचीं अपर्णा यादव धोनी ने संन्यास को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा... डॉलर के मुकाबले रुपए में हुई 4 बढ़ोतरी DGP जावीद अहमद ने जारी किया फरमान, आइजी करें थानों का औचक निरीक्षण Airtel करेगी तिकोना नेटवर्क्स के 4G बिजनेस का अधिग्रहण मोदी दिखे अलग अंदाज़ में जिन्हें देखकर यूपी के BJP सांसद भी हुए हैरान यूपी बोर्ड परीक्षा: विज्ञान के इम्तिहान में 58 हजार ने छोड़ी परीक्षा पुणे की टीम में मिशेल मार्श की जगह टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी क्रेडिट कार्ड सेवा को बंद करने के लिए काटा 5 पैसे का चेक 'बेवॉच' का दूसरा ट्रेलर हुआ लॉन्च एंटी रोमियो स्क्वॉयड के बाद भी लेडी IPS अफसर के मुंह पर छोड़ा सिगरेट का धुआं, फिर... विधानसभाउपाध्यक्ष ने संसदीय प्रक्रियाओं के उल्लंघन करने पर जबरदस्त नाराजगी की जाहिर स्वास्थ्य सेवा में ‘बेहतरीन’ काम कर रही हैं भारतीय-अमेरिकी सीमा वर्मा : ट्रंप अवैध नॉन बैंकिंग कंपनियों पर होगी कार्रवाई ट्रिप एडवायर्स की सूची में जयपुर ने को मिला स्थान कपिल के खिलाफ दायर FIR पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाया UP: 100 से साल ज्यादा पुराना ‘टुंडे कबाबी’ रेस्त्रा पर मंडराया बंद होने का खतरा जयपुर की सेंट्रल जेल के कैदी सलाखों के पीछे रहते हुए भी बना ली एक अलग पहचान, जानिए...
दिल्ली BJP के अध्यक्ष बने मनोज तिवारी
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 12:42:51 PM
1 of 1

नई दिल्ली। जनता पार्टी ने दिल्ली और बिहार में नेतृत्व परिवर्तन करने का निर्णय लिया है भारतीय। पार्टी ने दिल्ली में अब सतीश उपाध्याय के बाद गायक और सांसद मनोज तिवारी को प्रदेश बीजेपी का अध्यक्ष बना दिया गया है, वहीं बिहार में नित्यानंद राय को पार्टी की कमान दी गई है। उल्लेखनीय है कि दोनों ही राज्यों में पार्टी प्रमुखों का कार्यकाल पूरा हो चुका था और पार्टी ने नई नियुक्ति नहीं की थी। दोनों ही जगहों पर पद संभाल रहे नेता काम यथावत करते आ रहे हैं। अब पार्टी ने परिवर्तन का निर्णय लिया है।


बता दें कि पार्टी की केंद्रीय इकाई बिहार में पार्टी की हार के लिए सुशील मोदी, मंगल पांडे और नंद किशोर यादव को जिम्मेदार मानती रही है। इनकी तिकड़ी को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने हार के बाद तवज्जो नहीं दी। मंगल पांडे बिहार बीजेपी के अध्यक्ष हैं और अब नई घोषणा के बाद उनके लिए पार्टी का संकेत साफ है। बता दें कि विधायक दल के नेता के रूप में पार्टी ने नंद किशोर यादव को नहीं चुना। सुशील मोदी को राज्यसभा में भेजे जाने की अटकलें थी। लेकिन पार्टी नेतृत्व ने यह भी नहीं माना और नित्यानंद राय को राज्य से राज्यसभा में भेजा।

नित्यानंद राय जाति से यादव हैं और दबंग छवि के नेता हैं। चार बार विधायक का चुनाव जीत चुके हैं और अभी संसद में हैं। यह माना जाता है कि सुशील मोदी, नंद किशोर यादव और मंगल पांडे की टीम ने बिहार में हार के बाद सार्वजनिक रूप से जिम्मेवारी न लेकर एक तरह से हार का जिम्मा नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर डाल दिया था।

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:सपने में भी कांपता था अकबर इस भारतीय योद्धा के नाम से ...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.