संजीवनी टुडे

News

2022 तक जकुआर का कारोबार एक अरब डॉलर होने की उम्मीद: राजेश मेहरा

Sanjeevni Today 03-12-2017 15:22:37

नई दिल्ली। दिग्गज कंपनी जकुआर समूह विश्व भर में ‘जकुआर वर्ल्ड’ नाम से 15 शोरूम खोलने की प्रक्रिया में है। जकुआर समूह निदेशक और प्रवर्तक राजेश मेहरा ने जानकारी देते हुए बताया की हमारा उद्देश्य और दृष्टिकोण जकुआर को वैश्विक ब्रांड के तौर पर स्थापित करने और उसे सही तरीके से पेश करना है। हमने जकुआर वर्ल्ड की अवधारणा को शुरू किया है। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

उन्होंने कहा कि वह दुबई, वियतनाम, सिंगापुर और इथियोपिया के अदीस अबाबा में इस तरह के शोरुम का परिचालन कर रहे हैं। पंद्रह शोरुम को अमल में लाने का काम विभिन्न चरणों में चल रहा है। कहा जकुआर को चालू वित्त वर्ष में 3,500 करोड़ रुपए का कारोबार होने की उम्मीद है और 2022 तक इसके 5,000 करोड़ रुपये के स्तर को पार करने की संभावना है।

यह भी पढ़े: जवानों के हौसले बुलंद, धड़ाधड़ कर रहे आतंकियों का सफाया: राजनाथ, देखे वीडियो

कंपनी के एक अरब डॉलर के बिक्री लक्ष्य को पार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जकुआर समूह का कुल कारोबार 2022 तक एक अरब डॉलर होने की उम्मीद है। बता दें की बाथरुम फिटिंग्स और सेनेटरी वेयर क्षेत्र की दिग्गज कंपनी जकुआर समूह को 2022 तक एक अरब डॉलर की कंपनियों के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। कंपनी वैश्विक बाजार में पैठ बढऩा और उसका अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करना है। सेनेटरी वेयर खंड में खुद को वैश्विक ब्रांड के रूप में स्थापित करने के लिए विस्तार करना चाहती हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From business

Recommended