loading...
Shocking: मिर्गी से बढ़ता हैं मौत का खतरा..! गजब: महिलाओं के मुकाबले पुरुष होते हैं सीखने में आगे..! भारत से होगी अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी संस्थान की शुरुआत दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु काला दिवस रहा जाटों के शक्ति प्रदर्शन का दूसरा नमूना व्हाट्सएप्प के प्रयोग ने लौटा दी महिला की जान..! जानिए! नैमिषारण्य में 84 कोसी परिक्रमा का ऐतिहासिक महत्व बिना नंबर बताये रिचार्ज कराने की सुविधा देगा VODAFONE..! शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, मुकदमा दर्ज अखिलेश का वादा, चुनाव के बाद रोज पत्रकारों से मिलेंगे कलिंगा लांसर्स ने जीता एचआईएल के पांचवें संस्करण का खिताब रामजस कॉलेज में हुई हिंसा की जांच के लिए पैनल गठित PICS: सनी लियोनी अपने फिगर को लेकर हुई सतर्क.. करना चाहती है ये काम अशोक गहलोत ने कोटा विवाद को लेकर की भाजपा की निंदा, घटना के लिए बताया जिम्मेदार मारुति सुजुकी इंडिया ने रिट्ज की घरेलू व अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री रोकी स्कूल टेम्पो चालक ने नाबालिग छात्रा को बनाया दुष्कर्म का शिकार, मामला दर्ज मोटरस्पोर्ट्स : पहले दिन असगर अली और मुस्तफा को बढ़त सपा का काम नहीं, अखिलेश का झूठ बोलता है: स्मृति ईरानी बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी
रक्षा मंत्री भाजपा परिवर्तन यात्रा को सम्बोधित करेंगे
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 07:34:18 PM
1 of 1

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश स्तरीय परिवर्तन यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। जिनका समापन 12 दिसम्बर को होगा। यात्रा का समापन गढ़ी कैंट स्थित प्राचीन टपकेश्वर मंदिर प्रांगण में होगी। जिसमें भारत सरकार के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर टपकेश्वर मंदिर के ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

उक्त जनसभा की तैयारियों को लेकर खुद प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी तैयारियां कर रहे है। जिसको लेकर भाजपा के मसूरी विधायक गणेश जोशी, महामंत्री संगठन संजय कुमार, ज्योति गैरोला सहित कई भाजपा के पदाधिकारियों ने जनसभा के स्थल का निरीक्षण किया तथा जरूरी निर्देश दिए। रक्षा मंत्री के कार्यक्रम होने के कारण छावनी परिषद् के मुख्य अधिशासी अधिकारी ने भी विधायक गणेश जोशी के संग स्थलीय निरीक्षण किया। 

निरीक्षण उपरांत भाजपा के श्री देव सुमन मंडल के उपाध्यक्ष देवेंद्र पाल सिंह ने छावनी परिषद् के मुख्य अधिशासी अधिकारी को अवगत कराया की गढ़ी कैंट स्थित पंजाब एंड सिंध बैंक वाली गली की सड़क बहुत ही दयनीय स्थिति में है। सड़क पर जगह जगह गहरे गड्ढे हो गए है। आये दिन कोई न कोई बड़ी दुर्घटना वहां पर होती रहती है। क्षेत्रवासी भी उक्त सड़क को लंबे समय से बनाने की मांग करते चले आ रहे है। 

जिन पर गणेश जोशी ने छावनी परिषद् के मुख्य अधिशासी अधिकारी को उक्त सड़क को बनाने की मांग की जिसपर मुख्य अधिशासी अधिकारी ने आश्वासन दिया की आगामी बोर्ड बैठक में उक्त पंजाब एंड सिंध बैंक वाली सड़क को स्वीकृत कर जल्द ही निर्माण किया शुरू किया जायेगा। इस अवसर पर छावनी परिषद् के पूर्व उपाध्यक्ष विष्णु प्रसाद, देवेंद्र पाल सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.