IIT mumbai के छात्र को सैमसंग ने दिया 78 लाख का जॉब ऑफर नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने पनडुब्बी पर PAK के दावे को बताया झूठा इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर
मानहानि मामला: CM केजरीवाल की याचिका पर आज होगी सुनवाई
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 09:50:33 AM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय वित्त मंत्री अरूण जेटली द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य आप नेताओं के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले में एक निचली अदालत के सामने कार्यवाही पर रोक लगाने के केजरीवाल के अनुरोध पर कोर्ट आज अपना फैसला सुना सकता है। उच्च न्यायालय ने केजरीवाल के उस अनुरोध पर 25 जुलाई को अपना फैसला सुरक्षित रखा था जिसमें निचली अदालत के 19 मई के आदेश को चुनौती दी गई थी।

JAIPUR:  सब से सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

 

 निचली अदालत ने इस आदेश में आपराधिक मानहानि मामले पर एक संबंधित दीवानी वाद पर उच्च न्यायालय का फैसला आने तक सुनवाई स्थगित करने के दिल्ली के मुख्यमंत्री के अनुरोध को ठुकरा दिया गया था।केजरीवाल की याचिका के अनुसार, समान आरोपों पर आप नेताओं के खिलाफ दो मामले एक दीवानी और फौजदारी, दायर किये गये हैं और निचली अदालत को इस मामले की कार्यवाही पर रोक लगानी चाहिए थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।

यह भी पढ़े : जानिए, शादी के बाद इस वजह से अपना घर छोड़ती हैं लड़कियां

यह भी पढ़े : अजीब है ! इस महिला के अर्धनग्न होते ही शरीर पर चिपक जाती है कई हजार मधुमक्खियां

यह भी पढ़े :अनोखा सैलून- यहाँ लड़कियां NUDE होकर बाल काटती हैं! 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.