MRP स्टीकर लगाने समय अवधि में की बढ़ोतरी राफेल युद्धक विमान सौदे से नाराज कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवालों से किया हमला मुख्यमंत्री ने की वित्त मंत्री से मुलाकात, वर्तमान अफीम नीति में बदलाव के लिए जताया आभार इस्लामिक स्टेट इराक और सीरिया में गवां चुका है 95 फीसदी हिस्सा: गठबंधन सेना राजदेव हत्याकांड : SC ने तेज प्रताप की वायरल तस्वीरों पर सीबीआई से मांगी रिपोर्ट जापान में एक ट्रेन के तय समय से पहले चलने पर रेलवे ने जारी किया माफ़ी नामा आलू डालो, सोना निकलेगा, राहुल गांधी के वायरल वीडियो की सच्चाई, देखें वीडियो BJP नेता शिव कुमार के बाद घायल लड़की ने भी तोडा दम GST से पहले के सामान को नई MRP स्टिकर के साथ बेचने की समयसीमा 31 दिसंबर तक बढ़ी शाहरुख को एयरपोर्ट तक ड्रॉप करने आईं बनर्जी, गाड़ी से उतर कर छुए पैर सेंसर बोर्ड की मार, टल सकती है फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट कुलभूषण मामला, पत्नी से मिलने के प्रस्ताव पर हम भारत के जवाब का इन्तजार कर रहे हैं: पाकिस्तान पालक का जूस सेहत के लिए है लाभदायक मोदी विश्व के एकमात्र ऐसे नेता जो कर सकते है चीन से सामना: अमेरिकी विशेषज्ञ Movie Review: हमारी ज़िंदगी जैसी है 'तुम्हारी सुलू' चुनाव आयोग का फैसला, शरद को लगा झटका 'तीर' नीतीश कुमार का... यहां यौन सम्बन्ध बनाने वालो के लिए भी मिल रही है Ambulance तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी का शुक्रिया अदा कर किया ट्वीट जानिए, पानी की बोतल पर क्यों लिखी जाती है EXPIRY DATE? गुजरात चुनाव: BJP उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी, किसको कहां से मिला टिकट, जानिए
माल्या मामला: DRT ने Airbus से 192.51 करोड़ रपये जमा करने को कहा
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 10:47:08 PM
1 of 1

बेंगलुरू। रिण वसूली न्यायाधिकरण :डीआरटी: ने आज विमान बनाने वाली यूरोपीय कंपनी एयरबस से 192.51 करोड़ रपये की वह राशि जमा कराने को कहा है जो बैंकों के समूह द्वारा उसे अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइन के विमानों की खरीद के ऑर्डर के लिए चुकाई गई थी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

डीआरटी के पीठासीन अधिकारी के. श्रीनिवासन ने एयरबस को यह राशि किसी भी स्रोत के माध्यम से आठ सप्ताह में जमा कराने का निर्देश दिया है। पीठ ने यह आदेश ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की अगुवाई वाले बैंकों के गठजोड़ की संशोधित याचिका पर दिया। इस गठजोड़ में शामिल कारपोरेशन बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने एयरबस को यह भुगतान किया था।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.