छात्रा से RAPE के आरोपी राजस्थान के पूर्व IAS बीबी मोहंती गिरफ्तार टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ FIR दर्ज क्या अब नागिन के बिना ही देखना होगा नागिन-3? बीजिंग में अपार्टमेंट में आग लगने से 19 की मौत, 18 हिरासत में योगी का जनता दरबार शुरू, पाबंदी के बावजूद मिला 'तीन तलाक', पीड़िता की सीएम से गुहार विराट कोहली के 50 शतक, कप्तान ने कहा रिकॉर्ड सिर्फ नंबर लुधियाना प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लगने से फायरकर्मियों सहित 10 लोगों की मौत घरेलू स्टॉक मार्केट की शुरुआत बढ़त के साथ, सेंसेक्स 33488, निफ्टी 10330 के पार जम्मू-कश्मीर : हंदवाड़ा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया BIGG BOSS 11: सलमान खान के लाख बार समझाने पर भी प्रियांक ने अर्शी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी ट्रांसपोर्ट मिनिस्‍टर गडकरी बोले- गलत जगह पर पार्क गाड़ी की फोटो खींचो और इनाम पाओ! वीरू के बाद अब फिरोजशाह में होंगे बेदी और अमरनाथ के नाम पर स्टैंड जल्द ही हनुमान जी की मूर्ति को किया जाएगा एयरलिफ्ट : HC नशे में इंडिगो की एयर होस्टेस से की बदसलूकी, पैर छूकर मांगी माफी जल्द शादी करने जा रहे है आईपीएल स्टार क्रृणाल पांड्या MP, UP के बाद अब राजस्थान में लगेगा फिल्म 'पद्मावती' पर बैन IFFI: गोवा फिल्म फेस्टिवल के दौरान बॉलीवुड की इन हस्त‍ियों ने की शि‍रकत CBI अफसरों के बर्ताव पर SC ने उठाया सवाल, कहा- रेड के बाद पत्नी-बेटी ने क्यों जान दी? जानिए, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का गुरु ज्ञान अमेरिकी राष्ट्रपति ने उ. कोरिया को आतंकवाद का प्रायोजक किया घोषित
बिजली विभाग के डीजीएम के घर छापा, मिली अकूत संपत्ति
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:06:31 AM
1 of 1

मुरैना। मध्य प्रदेश में लोकायुक्त पुलिस द्वारा लगातार छापेमार कार्रवाई की जा रही हैं। बुधवार को ऐसे ही एक काली कमाई के कुबेर का लोकायुक्त पुलिस ने पर्दाफाश किया। मुरैना जिले में बिजली विभाग के डीजीएम (विजिलेंस) सत्येंद्र सिंह चौहान के ठिकानों पर सुबह लोकायुक्त पुलिस ने छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। लोकायुक्त को डीजीएम के पास करोड़ों की संपत्ति मिली हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने बिजली विभाग में कार्यरत सत्येंद्र सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना स्थित ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई। लोकायुक्त पुलिस को लंबे समय से सत्येन्द्र सिंह के पास आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार सुबह सत्येन्द्र के ठिकानों पर छापा मारा।

छापे में लोकायुक्त पुलिस को करोड़ों की काली कमाई का पता चला हैं।  प्रारंभिक जांच में सत्येन्द्र सिंह चौहान के यहां से भगवान कॉलोनी मुरार में 3 मंजिला मकान, द्वारिकाधीश कॉलोनी में 2600 वर्गफीट में पानी का प्लांट, 1500 वर्गफीट का अनुपम नगर में प्लॉट, सौंसा में प्लॉट, साढ़े चार बीघा जमीन, 3 टाटा लोडिंग गाड़ी, एग्रीकल्चर लैंड के कागजात मिले हैं। लोकायुक्त छापे के दौरान जेवरात, नकदी और बैंक खातों का भी खुलासा हुआ हैं। छापे की कार्रवाई में शामिल अफसर अभी संपत्ति के मुल्यांकन में जुटे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.