क्या उत्तर प्रदेश में एनकाउंटर करने से अपराध पर लगा अंकुश? वीडियो : जयपुर नगर निगम ने गोपालपुरा पुलिया के पास से हटाया अवैध अतिक्रमण नौसेना की पश्चिमी कमान के विभिन्न जहाजों और पनडुब्बी की तैनाती हरियाणा पुलिस को मिली डेरे में 300 लोगों की अस्थियां इस शख्स के अजीब शौक के बारें में जानकर आप चौंक जाएंगे निकाह के नाम पर सौदा करने वाले 8 शेख सौदागर हैदराबाद में गिरफ्तार मुंबई में बारिश से फिर बिगड़े हालत, यातायात व्‍यवस्‍था चौपट, 50 फ्लाइट रद्द जापान ओपन: भारतीय शटलर साइना, श्रीकांत, प्रणय और समीर दूसरे दौर में ये है विश्व का सबसे बड़ा समोसा, इसका वजन... किसी भी युवा से कम नहीं है 60 साल के अनिल कपूर गोपालपुरा बाईपास पर जेडीए ने कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाए ऑटो ड्राइवर से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी पद्म भूषण अवॉर्ड के लिए MS धोनी का नाम हुआ प्रस्तावित ये है नीलाम होने वाली सबसे महंगी कार, कीमत... 'बिग बॉस' 11 की इस कंटेस्टेंट को क्या पहचान पाएंगे आप? अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार ने किसानों को केवल धोखा दिया 13 साल की नाबालिग के साथ रेप करता था कजन भाई जापान ओपन: शटलर किदांबी श्रीकांत, प्रणॉय और समीर प्री-क्वार्टर में पहुंचे Pics: इन अजीबोगरीब इमारतों को देख आप रह जाएंगे दंग अब ईमेल करना हुआ और भी आसान, जानिए कैसे
बिजली विभाग के डीजीएम के घर छापा, मिली अकूत संपत्ति
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:06:31 AM
1 of 1

मुरैना। मध्य प्रदेश में लोकायुक्त पुलिस द्वारा लगातार छापेमार कार्रवाई की जा रही हैं। बुधवार को ऐसे ही एक काली कमाई के कुबेर का लोकायुक्त पुलिस ने पर्दाफाश किया। मुरैना जिले में बिजली विभाग के डीजीएम (विजिलेंस) सत्येंद्र सिंह चौहान के ठिकानों पर सुबह लोकायुक्त पुलिस ने छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। लोकायुक्त को डीजीएम के पास करोड़ों की संपत्ति मिली हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने बिजली विभाग में कार्यरत सत्येंद्र सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना स्थित ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई। लोकायुक्त पुलिस को लंबे समय से सत्येन्द्र सिंह के पास आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार सुबह सत्येन्द्र के ठिकानों पर छापा मारा।

छापे में लोकायुक्त पुलिस को करोड़ों की काली कमाई का पता चला हैं।  प्रारंभिक जांच में सत्येन्द्र सिंह चौहान के यहां से भगवान कॉलोनी मुरार में 3 मंजिला मकान, द्वारिकाधीश कॉलोनी में 2600 वर्गफीट में पानी का प्लांट, 1500 वर्गफीट का अनुपम नगर में प्लॉट, सौंसा में प्लॉट, साढ़े चार बीघा जमीन, 3 टाटा लोडिंग गाड़ी, एग्रीकल्चर लैंड के कागजात मिले हैं। लोकायुक्त छापे के दौरान जेवरात, नकदी और बैंक खातों का भी खुलासा हुआ हैं। छापे की कार्रवाई में शामिल अफसर अभी संपत्ति के मुल्यांकन में जुटे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.