loading...
89वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में फिर से छायेंगी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा! साल से सर्वश्रेष्ठ कप्तान चुने गए कोहली ठाकरे परिवार के दरबार में रामगोपाल वर्मा इतिहास: केरल के प्रसिद्ध समाज सुधारकों में से एक थे मन्नत्तु पद्मनाभन! काबुल ने सीमा के आंशिक तौर पर खुलने की उम्मीद: उमर जखीलवाल B'day Special: उर्वशी रौतेला के जन्मदिन पर देखें हॉट Pics 7वां वेतन आयोग: राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों को लाभ देने के लिए समिति का गठन इस बार बरसाना की लठामार होली में जगमगाएगी लाठियों की मार! चीन के झेजियांग तट पर नाव डूबने से 13 लोग हुए लापता, बचाव के लिए बुलाई गई आर्मी ओला-उबर को टक्कर देगी ये Cab MTV के रियलिटी शो "रोडीज़ राइजिंग" में जज की भूमिका निभाएंगे हरभजन सिंह: VIDEO छोटे पर्दे पर कमबैक करंगे ये अभिनेता , होस्ट करेंगे इस शो को उत्तरकाशी में पॉलीथिन पर एक मार्च से लगेगा प्रतिबंध! Live INDvsAUS: स्टीव ओकीफे के सामने विराट सेना हुई ढेर, ऑस्ट्रेलिया ने जीता 333 रनों से मैच 8 मार्च को आएगा अजमेर दरगाह ब्लास्ट का फैसला Video: विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की हल्की शुरुआत! असली ब्रांडेड कंपनियों के नाम से चलता है नकली सामानों का गोरखधंधा! मणिपुर की चुनावी सभा में कांग्रेस के शासन को पीएम ने बताया भ्रष्ट चीन के एक बड़े होटल में लगी आग, तीन लोगों की हुई मौत भारतीय टीम के पास है टेस्ट क्रिकेट में इतिहास रचने का मौका
बिजली विभाग के डीजीएम के घर छापा, मिली अकूत संपत्ति
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:06:31 AM
1 of 1

मुरैना। मध्य प्रदेश में लोकायुक्त पुलिस द्वारा लगातार छापेमार कार्रवाई की जा रही हैं। बुधवार को ऐसे ही एक काली कमाई के कुबेर का लोकायुक्त पुलिस ने पर्दाफाश किया। मुरैना जिले में बिजली विभाग के डीजीएम (विजिलेंस) सत्येंद्र सिंह चौहान के ठिकानों पर सुबह लोकायुक्त पुलिस ने छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। लोकायुक्त को डीजीएम के पास करोड़ों की संपत्ति मिली हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने बिजली विभाग में कार्यरत सत्येंद्र सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना स्थित ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई। लोकायुक्त पुलिस को लंबे समय से सत्येन्द्र सिंह के पास आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार सुबह सत्येन्द्र के ठिकानों पर छापा मारा।

छापे में लोकायुक्त पुलिस को करोड़ों की काली कमाई का पता चला हैं।  प्रारंभिक जांच में सत्येन्द्र सिंह चौहान के यहां से भगवान कॉलोनी मुरार में 3 मंजिला मकान, द्वारिकाधीश कॉलोनी में 2600 वर्गफीट में पानी का प्लांट, 1500 वर्गफीट का अनुपम नगर में प्लॉट, सौंसा में प्लॉट, साढ़े चार बीघा जमीन, 3 टाटा लोडिंग गाड़ी, एग्रीकल्चर लैंड के कागजात मिले हैं। लोकायुक्त छापे के दौरान जेवरात, नकदी और बैंक खातों का भी खुलासा हुआ हैं। छापे की कार्रवाई में शामिल अफसर अभी संपत्ति के मुल्यांकन में जुटे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.