ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौत वाह रे किस्मत : अब कुत्ते भी करेंगे बस में सफर... आस्ट्रेलियन ओपन: पेस और आंद्रे सा डबल्स के पहले ही मैच में हारकर बाहर जानिए! आखिर पूजा करते वक्त क्यों जलाते हैं अगरबत्ती? मासूम से गैंगरेप मामले में 3 दोषियों को फांसी की सजा बाप रे! शवों रखते है अपने पास, करते है कई सालो तक सेवा... JIO यूजर्स को 31 मार्च के बाद भी मिलेगा हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, ये होंगे प्लान... पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड्स में स्टनिंग लुक में दिखी प्रियंका... राष्ट्रीय जांच एजेंसी को आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की जमानत से कोई ऐतराज़ नहीं ओबामा को उम्मीद, कोई हिन्दू भी हो सकता है अमेरिका का राष्ट्रपति जयराम और सायना मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन के क्वार्टर फाइनल में एक दम बोल्ड और आशिकाना अंदाज में दिखें कंगना-शाहिद... दिल्ली पुलिस के आयुक्त आलोक कुमार वर्मा नए सीबीआई प्रमुख नियुक्त हरियाणा हैमर्स को हरा पंजाब रॉयल्स बना पीडब्ल्यूएल 2 का चैंपियन भारत का चीन को जवाब, 'गिफ्ट के तौर पर नहीं चाहते एनएसजी सदस्यता' बच्चे को दिया जन्म,पर समझ नई आता पुरुष हैं या महिला स्टार प्लस पर 'कोई लौटकर आया है' जसवंतनगर से ही चुनाव लड़ेंगे शिवपाल शाहरुख खान के बिजनेस पार्टनर पर रेप का आरोप महानदी और उसकी सहायक नदियों पर विचार-विमर्श के लिए समिति गठित
बिजली विभाग के डीजीएम के घर छापा, मिली अकूत संपत्ति
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:06:31 AM
1 of 1

मुरैना। मध्य प्रदेश में लोकायुक्त पुलिस द्वारा लगातार छापेमार कार्रवाई की जा रही हैं। बुधवार को ऐसे ही एक काली कमाई के कुबेर का लोकायुक्त पुलिस ने पर्दाफाश किया। मुरैना जिले में बिजली विभाग के डीजीएम (विजिलेंस) सत्येंद्र सिंह चौहान के ठिकानों पर सुबह लोकायुक्त पुलिस ने छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। लोकायुक्त को डीजीएम के पास करोड़ों की संपत्ति मिली हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने बिजली विभाग में कार्यरत सत्येंद्र सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना स्थित ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई। लोकायुक्त पुलिस को लंबे समय से सत्येन्द्र सिंह के पास आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार सुबह सत्येन्द्र के ठिकानों पर छापा मारा।

छापे में लोकायुक्त पुलिस को करोड़ों की काली कमाई का पता चला हैं।  प्रारंभिक जांच में सत्येन्द्र सिंह चौहान के यहां से भगवान कॉलोनी मुरार में 3 मंजिला मकान, द्वारिकाधीश कॉलोनी में 2600 वर्गफीट में पानी का प्लांट, 1500 वर्गफीट का अनुपम नगर में प्लॉट, सौंसा में प्लॉट, साढ़े चार बीघा जमीन, 3 टाटा लोडिंग गाड़ी, एग्रीकल्चर लैंड के कागजात मिले हैं। लोकायुक्त छापे के दौरान जेवरात, नकदी और बैंक खातों का भी खुलासा हुआ हैं। छापे की कार्रवाई में शामिल अफसर अभी संपत्ति के मुल्यांकन में जुटे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.