loading...
प्रेसिडेंसी जेल में में मचा बवाल, चाकू से किया हमला, एक कैदी बुरी तरह जख्मी 31 मार्च से पहले तमिलनाडु के शख्स ने घोषित की 246 करोड़ की ब्लैकमनी, PMGKY योजना के तहत भरना होगा 45% टैक्स बहाई क्या करते हैं - भक्तिमय जीवन LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर बनाए 243 रन आटा फैक्ट्री में लगी आग, आग से फैक्ट्री पूरी खाक, दमकलों ने 7 घंटे में आग पर पाया काबू एंटी रोमियो स्क्वॉड: निर्दोष युवक-युवतियों को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त हुये CM योगी LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत को अश्विन के रूप में लगा छठा झटका, स्कोर 224/06 कांग्रेस के दो पूर्व सांसदों की संपत्ति हो सकती है ज़ब्त LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत को रहाणे के रूप में लगा पांचवा झटका, स्कोर 219/05 नबालिग से 2 साल तक 8 शिक्षको ने किया रेप, कई बार खिलाई गर्भनिरोधक गोलियां, फिर हो गया कैंसर अमेरिका के नाइट क्लब में फायरिंग, 1 की मौत 13 घायल Time पत्रिका के 100 सर्वाधिक प्रभावशाली लोगों में शामिल हुए PM मोदी शॉपिंग मोल या रेस्टोरेंट के बाहर कुछ इस तरह स्पॉट हुईं मलाइका, देखें तस्वीरें राजस्थान खनिज के क्षेत्र में बनेगा मॉडल स्टेट: सुरेन्द्र पाल MCD चुनाव: मुस्लिम आबादी क्षेत्रों में AIMIM 50 सीटों पर खड़े करेगी अपने उम्मीदवार Video: भारतीय फिल्म का यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बना 'बाहुबली 2' का ये ट्रेलर हैमिल्टन टेस्ट: दक्षिण अफ्रीका 314 पर हुई ऑल आउट, न्यूजीलैंड ने बनाए 67/0 दुबई के रियल्टी बाजार में सबसे आगे है भारतीय इन्वैस्टर्स इस फैशन ब्रांड के लिए प्रियंका ने करवाया फ़ोटोशूट, देखें तस्वीरें चीन से सुरक्षा संतुलन बनाने के लिए अमेरिका भारत को दे सकता है F-16 लड़ाकू विमान
बिजली विभाग के डीजीएम के घर छापा, मिली अकूत संपत्ति
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:06:31 AM
1 of 1

मुरैना। मध्य प्रदेश में लोकायुक्त पुलिस द्वारा लगातार छापेमार कार्रवाई की जा रही हैं। बुधवार को ऐसे ही एक काली कमाई के कुबेर का लोकायुक्त पुलिस ने पर्दाफाश किया। मुरैना जिले में बिजली विभाग के डीजीएम (विजिलेंस) सत्येंद्र सिंह चौहान के ठिकानों पर सुबह लोकायुक्त पुलिस ने छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। लोकायुक्त को डीजीएम के पास करोड़ों की संपत्ति मिली हैं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह लोकायुक्त की टीम ने बिजली विभाग में कार्यरत सत्येंद्र सिंह चौहान के ग्वालियर और मुरैना स्थित ठिकानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की गई। लोकायुक्त पुलिस को लंबे समय से सत्येन्द्र सिंह के पास आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने बुधवार सुबह सत्येन्द्र के ठिकानों पर छापा मारा।

छापे में लोकायुक्त पुलिस को करोड़ों की काली कमाई का पता चला हैं।  प्रारंभिक जांच में सत्येन्द्र सिंह चौहान के यहां से भगवान कॉलोनी मुरार में 3 मंजिला मकान, द्वारिकाधीश कॉलोनी में 2600 वर्गफीट में पानी का प्लांट, 1500 वर्गफीट का अनुपम नगर में प्लॉट, सौंसा में प्लॉट, साढ़े चार बीघा जमीन, 3 टाटा लोडिंग गाड़ी, एग्रीकल्चर लैंड के कागजात मिले हैं। लोकायुक्त छापे के दौरान जेवरात, नकदी और बैंक खातों का भी खुलासा हुआ हैं। छापे की कार्रवाई में शामिल अफसर अभी संपत्ति के मुल्यांकन में जुटे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.