त्रिपुरा में टीवी पत्रकार शांतनु भौमिक की चाकू मारकर हत्या INDvsAUS: दूसरा वनडे आज, विजयी रथ को आगे बढ़ाना चाहेगी भारत दुर्गा विसर्जन मामले पर कलकत्ता HC आज सुनाएगा फैसला 'पद्मावती' का फर्स्ट लुक जारी, रानी के Look में नजर आई दीपिका छह पैसे मजबूत होकर 64.27 रुपए प्रति डॉलर पर हुआ बंद नवरात्र के मौके पर जगमगा उठे माता मंदिर, इस अवसर पर पीएम मोदी और सीएम योगी 9 दिन का रखेंगे उपवास भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच आज 1.30 बजे से होगा प्रसारित अरविंद केजरीवाल चेन्नई दौरे पर, कमल हासन से आज करेंगे मुलाकात 'केदारनाथ' की शूटिंग के लिए सारा अली खान के नखरे देख आप भी रह जाएंगे हैरान नवरात्रि 2017: आज से शारदीय नवरात्र प्रारंभ, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा एवं कलश स्थापना विधि (गुरुवार, 21 सितंबर) एक झलक पेट्रोल-डीजल के दामों पर US में राहुल गांधी ने एक बार फिर बेरोजगारी और सांप्रदायिकता के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना राशिफल : 21 सितंबर : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 21 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं आंखो की रौशनी को कमज़ोर होने से बचाता है केला किसी कार्य को करते समय जल्दी थक जाने का ये हो सकता है कारण... चावल से जुड़े ये तथ्य जानकर हैरान रह जायेंगे आप स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है लाल चंदन हमें कई तरह की बीमारियों से बचाता है नारियल तेल बेटा मां से रोज करता था बलात्कार, मां ने दूसरे बेटे से करवा दिया कत्ल
राहुल के नेतृत्व में डूब रही है कांग्रेस, भविष्य अंधकारमय : विजय बहुगुणा
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 01:44:09 PM
1 of 1

नई दिल्ली। कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए विजय बहुगुणा ने बहन रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। विजय बहुगुणा ने कहा कि वे एक-दूसरे की राजनीति में दखल नहीं देते लेकिन वे बहन को समझाएंगे कि कांग्रेस का भविष्य अंधकारमय है, राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस डूब रही है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

विजय बहुगुणा बोले कि वे आज रात अपनी बहन से मिलेंगे, उन्हें समझाएंगे कि कांग्रेस का भविष्य कैसे अंधेरे में है। आज सिर्फ भाजपा ही विकल्प है। उन्होंने आगे कहा, 'मैं तो जिस कांग्रेसी से मिलता हूं, ये बात कहता हूं।' बहुगुणा बोले कि उनकी और बहन की राजनीति अलग-अलग प्रदेशों में रही है। लेकिन वे दोनों एक-दूसरे की राजनीति में दखल नहीं देते हैं। उन्होंने अपनी बहन रीता बहुगुणा को बताया था कि किन हालात में उन्होंने कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी ज्वाइन की है।

राहुल गांधी से नाराज विजय बहुगुणा बोले कि उनके और बहन के बीच मधुर संबंध हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया के नेतृत्व में बैलेंस है, लेकिन राहुल बैलेंस नहीं रखते हैं, बल्कि खुद एक गुट का साथ देते दिखते हैं। ऐसे में पार्टी का बुरा हाल तो होना ही है। गौरतलब है कि इसी साल जून महीने में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे। बहुगुणा के साथ उत्तराखंड के और 8 कांग्रेस के बागी विधायकों ने भी बीजेपी का हाथ थामा था।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.