loading...
एलेन बॉर्डर मेडल: लगातार दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बने डेविड वॉर्नर टीम इंडिया में चयन बहुत बड़ी ख़ुशी बात, फिर भी निराश हैं परवेज रसूल, जानिए क्यों? भाजपा ने किया 'डिजी युवा' अभियान का शुभारंभ कश्मीर में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ दिल्ली के लिए शुरू हुआ शाहरुख खान का रेल सफर भतीजे की गला रेत कर हत्या राष्ट्रपति ने किया करौली के सोनू का सम्मान मेरी एक बेहद यादगार गजल नक्श लायलपुरी ने लिखी थी: लता मंगेशकर गेंहू उपार्जन में गड़बड़ी करने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई : शिवराज मिश्रित मार्शल आर्ट्स लीग से जुड़े टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर छा गए अमिताभ बच्चन प्रधानमंत्री ने 25 बच्चों को वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया किंग्स इलेवन पंजाब के रणनीतिकार होंगे सहवाग गोरखपुर: रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप भाजपा को उत्तर प्रदेश में मिलेगा दो-तिहाई बहुमत : अमित शाह सलमान के बरी होने पर डेजी ने जताई ख़ुशी देश और समाज के लिए कार्य करें स्वयंसेवक : मोहन भागवत यूपी चुनाव: अखिलेश-राहुल मिलकर करेंगे 14 रैलियां दहेज के लिए विवाहिता की गला दबा कर हत्या टीम इंडिया के खिलाफ आक्रामक अंदाज में खेलना होगा: स्मिथ
कोयला घोटाला: नवीन जिंदल को विदेश जाने की अनुमति
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 07:33:44 PM
1 of 1

नई दिल्ली। कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाला मामले में अभियुक्त कांग्रेस नेता और उद्योगपति नवीन जिंदल को सीबीआई की विशेष अदालत ने अपने व्यापार संबंधी कामकाज को लेकर इस महीने के अंत में विदेश जाने की अनुमति दे दी है। जिंदल ने अदालत से 22 से 29 अक्टूबर तक चीन जाने की अनुमति मांगी थी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

न्यायमूर्ति भरत पराशर ने नवीन जिंदल को विदेश जाने की अनुमति कुछ शर्तों के साथ दी है। पूर्व में भी अदालत ने जिंदल को जमानत दी थी पर उनपर कई शर्तें लगा दी थीं जिसमें अदालत की अनुमति लिए बिना देश से बाहर न जाना शामिल था। इस घोटाले में 14 अन्य अभियुक्त भी हैं जिनमें पूर्व कोयला मंत्री दसारी नारायण राव और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा शामिल है।

यह भी पढ़े : RELIANCE JIO सिम ऑरेंज और ब्लू रंग में जानिए कौनसी है BEST?

यह भी पढ़े : पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े :स्त्रियों के ये अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक और खास, किसी को भी भर दे कामोत्तेजना से..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.