सुरक्षित और सम्मिलित साइबर स्पेस देने के प्रति प्रतिबद्ध है भारत : सुषमा स्वराज पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर लटकाया युवक का शव, लिखा- हम पुतले नहीं शव लटकाते है हादसा :पटरी से उत्तरी वास्को-डि-गामा-पटना एक्सप्रेस हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका ने जताई नाराजगी, कहा- फिर से गिरफ्तार करो दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने से किसी को नहीं हुआ फायदा: केजरीवाल मिस्र में अब तक का सबसे भीषण आतंकी हमला, 235 लोगो की मौत वीडियो: वोट देने से किया मना तो दबंगो ने जलाया महिला का घर आधार कार्ड को लेकर दो बड़े फैसले, जल्द कीजिए आप भी नहीं तो सकता है बड़ा नुकसान अभिनेत्री नमिता आज अपने बॉयफ्रेंड वीरेंद्र से रचाई शादी, देखें वीडियो रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर
सिटी बस की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, चालक फरार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 04:01:26 PM
1 of 1

उदयपुर। होटल लेक एंड के आगे मल्लातलाई आयुर्वेद चौराहे के निकट मंगलवार दोपहर को सिटी बस की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। वहीं, महिला के पति को चोटें आई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। जानकारी के अनुसार, संपत देवी पति हीरालाल टांक के साथ स्कूटी से बाजार से खरीदारी कर लौट रही थी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इधर,  मल्लातलाई आयुर्वेद चौराहे के निकट स्कूटी को पीछे से एक सिटी बस ने टक्कर मार दी। इससे पति उछल कर दूर जा गिरा, वहीं पत्नी बस के पिछले पहिये के नीचे आ गई। इससे महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो गया। हादसे के बाद सिटी बस चालक भाग निकला। इधर, घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हीरालाल को संभाला और पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर अंबामाता थाना पुलिस पहुंची। साथ ही महिला के क्षत-विक्षत शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। गौरतलब है कि दंपती मूल रूप से उज्जैन निवासी थे और काफी सालों से उदयपुर में ही रह रहे थे। उनके यहां बिग बाजार व अन्य मॉल के बाहर खाने-पीने के काउंटर लगे हुए थे। पूर्व में भी इसी तरह दो हादसे और हो चुके हैं जिनमें चौराहों पर तेज रफ्तार गाडिय़ों ने लोगों की जान ली है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.