जयललिता: संध्या से अम्मा बनने तक का सफर.. मैं संभवत पढ़ाकू हूं, अक्षय बेहद स्मार्ट हैं: ट्विंकल खन्ना तेलंगाना: मेडिकल पेपर लीक मामले में बिहार के 3 लोग गिरफ्तार गौरी खान की लंदन इवेंट की तस्वीरें देख शाहरुख के भी होश उड़ जाएंगे Video डांसर की मौत: सच सामने होते हुए भी आरोपियों को नहीं पकड़ पायी पुलिस, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप श्रद्धा कपूर हर महीने कर रही हैं लाखों खर्च, जानिए क्यों मोदी के खिलाफ चुनाव याचिका पर जज ने शुरू किया फैसला लिखाना इसलिए थी जयललिता और मोदी की नजदीकियां नोटबंदी से परेशान श्रमिकों ने घंटों तक सड़क को जाम रखा करीना कपूर ने अनिल कपूर को दी ये धमकी! हेरबर्ट: जो टीमें नाकाम रही, सही संयोजन न बना पाना रहा है! मुंबई। गोदी से निकलते वक्त झुका नौसैन्य पोत बेतवा, दो कर्मियों की मौत, 15 घायल नाभा जेल ब्रेकः एक और गिरफ्तार, नौ दिसम्बर तक पुलिस रिमांड अदिति अशोक ने एलपीजीए में खेलने के आंशिक अधिकार हासिल किए कार में आग लगने से चार दोस्तों की झुलसने से मौत एक ही घर से उठी 9 अर्थियां, सिहर उठे लोग मौद्रिक नीति की समीक्षा कल , रेपो रेट कम हो सकती है जम्मू में यूडीपी अध्यक्ष को गोली मारी, आरोपी फरार भारत के पारिख ने गिलक्रिस्ट को हराकर उलटफेर किया Video: बठिंडा में डांसर की मौत के मामले में एक युवक गिरफ्तार
सिटी बस की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, चालक फरार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 04:01:26 PM
1 of 1

उदयपुर। होटल लेक एंड के आगे मल्लातलाई आयुर्वेद चौराहे के निकट मंगलवार दोपहर को सिटी बस की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। वहीं, महिला के पति को चोटें आई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। जानकारी के अनुसार, संपत देवी पति हीरालाल टांक के साथ स्कूटी से बाजार से खरीदारी कर लौट रही थी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इधर,  मल्लातलाई आयुर्वेद चौराहे के निकट स्कूटी को पीछे से एक सिटी बस ने टक्कर मार दी। इससे पति उछल कर दूर जा गिरा, वहीं पत्नी बस के पिछले पहिये के नीचे आ गई। इससे महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो गया। हादसे के बाद सिटी बस चालक भाग निकला। इधर, घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हीरालाल को संभाला और पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर अंबामाता थाना पुलिस पहुंची। साथ ही महिला के क्षत-विक्षत शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। गौरतलब है कि दंपती मूल रूप से उज्जैन निवासी थे और काफी सालों से उदयपुर में ही रह रहे थे। उनके यहां बिग बाजार व अन्य मॉल के बाहर खाने-पीने के काउंटर लगे हुए थे। पूर्व में भी इसी तरह दो हादसे और हो चुके हैं जिनमें चौराहों पर तेज रफ्तार गाडिय़ों ने लोगों की जान ली है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.