एशिया-यूरोप बैठक: उद्घाटन करेंगी आंग सान सू की, हिस्सा लेंगे 51 देश कोलकाता टेस्ट ड्रा: टीम इंडिया की उम्मींद टूटी, श्रीलंका ने गवाए 75/7 हिमाचल प्रदेश के ऊंचे इलाकों में फिर से बर्फबारी, देखें वीडियो महिला टीचर ने छात्रों को बनाया अपनी हवस का शिकार कोलकाता टेस्ट LIVE: भुवनेश्‍वर ने डिकवेला को किया LBW आउट, 69 रन पर गिरे 6 विकेट कोलकाता टेस्ट LIVE: भारत को मो. शमी ने दिलाई पांचवी सफलता, चंदीमल (22) आउट PM नरेंद्र मोदी की इंटरप्रिटेटर, सोशल मीडिया पर तस्वीर चर्चा में पद्मावती: बीजेपी नेता ने कहा- पीएम मोदी अपनी ताकत का इस्‍तेमाल कर रोकें फिल्‍म, देखें वीडियो कोलकाता टेस्ट: विराट ने जड़ा शतक, गांगुली और गावस्कर का तोड़ा रिकॉर्ड टिकट काउंटर पर भीड़ कम करने के लिए रेलवे ने जारी किया नया नियम कोलकाता टेस्ट LIVE: श्रीलंका टीम लड़खड़ाई, 22 रन पर गवाए 4 विकेट 2008 से पैरालिसिस के शिकार कांग्रेस नेता प्रियरंजन दास मुंशी का निधन 'पद्मावती' को लेकर सीएम शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान... 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का पोस्टर हुआ रिलीज मुकुल रॉय फोन टेपिंग मामला: केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार को HC का नोटिस जारी IND vs SL Live: विराट ने बनाया 18वां शतक, भारत ने 352 रन बनाकर दूसरी पारी की घोषित हल्की ठण्ड के साथ बढ़े अण्डों के दाम, 15 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी गुजरात विधानसभा चुनाव: बीजेपी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी भारत का आकड़ा 300 के पार, शतक के नजदीक विराट एक्ट्रेस रीता कोइराल का 58 की उम्र में निधन, CM ममता ने ट्वीट कर जताया शोक
पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:57:52 AM
1 of 1

जम्मू। सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से रविवार को मेंडर सेक्टर में हुए सीजफायर उल्लंघन में राजपूताना राइफल्स के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। भारत 24 वर्षीय सुधीश कुमार यूपी में संभल के रहने वाले थे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कुछ दिनों की शांति के बाद पाकिस्तान ने रविवार को एक बार फिर एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक सैनिकों ने राजौरी जिले में अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सैनिकों ने भी इसके जवाब में कार्रवाई की। इस गोलीबारी में संभल जनपद के पंसुखा गांव का रहने वाले भारतीय सेना के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। सुधीश की शहादत की खबर से एक बार फिर पाकिस्तान पर कार्रवाई तेज हो गई है। देश के रक्षा विशेषज्ञों ने पाकिस्तान के विरुद्ध पूरे विश्व को एकजुट होकर चर्चा की बात कही।

रक्षा विशेषज्ञ प्रफुल्ल बख्शी के अनुसार, पाकिस्तान हमेशा ही सीजफायर का उल्लंघन करता है, फिर पूरा विश्व क्यों न एक साथ बैठकर पाकिस्तान में आतंक के विषय पर चर्चा कर रहा है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पास राजौरी के नौशेरा सेक्टर में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि एलओसी की सुरक्षा में तैनात भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की। गौरतलब है कि सर्जिकल हमले के बाद से पाकिस्तान की ओर से अब तक 25 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

पाक सेना की ताजा गोलीबारी में नौशेरा सैक्टर में बार्डर पर मुस्तैद सुधीश कुमार गुर्जर शहीद हो गए। सुधीश के बड़े भाई अनिल के फोन पर काल कर सेना के अधिकारियों ने सुधीश के शहीद हो जाने की सूचना दी है। हालांकि सुधीश की पत्नी व मां को फिलहाल यह खबर नहीं बताई गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.