कश्मीरा-कृष्णा ने गोवा में की मस्ती, देखें तस्वीरें भारत में लॉन्च हुआ ड्यूल डिस्प्ले के साथ HTC U Ultra और U Play तेलंगाना के CM ने तिरुमाला में दान किए 5 करोड़ के आभूषण परिवार में झगड़े के कारण कांग्रेस से किया गठबन्धन: अखिलेश अजरबैजान के राष्ट्रपति ने अपनी पत्नी को बनाया उपराष्ट्रपति BS-IV इंजन के साथ सुजुकी ने भारत में लांच किये नए टू-व्हीलर 66 रुपये की गिरावट के साथ सोना हुआ 29,235 रुपये किम जोंग नाम की हत्या के मामले में जांचकर्ताओं ने उत्तर कोरिया के राजनयिक को बनाया वांछित Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm Facebook पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दुनिया के पहले नेता बने मोदी प्रियंका चोपड़ा ने पब्लिक प्लेस पर किया ये काम, दखें तस्वीरें 1000 रुपए का नोट जारी करने की योजना नहीं, सिर्फ 500 के नोटों की होगी सप्लाई: दास ब्रिटेन में शिक्षा की चाह रखने वाले इंडियन स्टूडेंट्स के लिए ख़ुशी की खबर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट तोड़ सकते हैं सचिन का ये बड़ा रिकॉर्ड परिवार के झगड़े ने कराया सपा- कांग्रेस का गठबंधन: अखिलेश यादव सोनम कपूर ने करवाया Bridal फोटोशूट, देखें तस्वीरें जानिए, IT सेक्टर में फ्रेशर्स को कम सेलेरी मिलने का कारण मतदान करना हमारा सबसे बड़ा अधिकार है: प्रियंका चोपड़ा बिहार: विधानसभा में गूंजेगा सेक्स रैकेट का मुद्दा, पीड़ित ने लगाई इंसाफ की गुहार श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेश की 16 सदस्यीय टीम का हुआ ऐलान
पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:57:52 AM
1 of 1

जम्मू। सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से रविवार को मेंडर सेक्टर में हुए सीजफायर उल्लंघन में राजपूताना राइफल्स के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। भारत 24 वर्षीय सुधीश कुमार यूपी में संभल के रहने वाले थे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कुछ दिनों की शांति के बाद पाकिस्तान ने रविवार को एक बार फिर एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक सैनिकों ने राजौरी जिले में अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सैनिकों ने भी इसके जवाब में कार्रवाई की। इस गोलीबारी में संभल जनपद के पंसुखा गांव का रहने वाले भारतीय सेना के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। सुधीश की शहादत की खबर से एक बार फिर पाकिस्तान पर कार्रवाई तेज हो गई है। देश के रक्षा विशेषज्ञों ने पाकिस्तान के विरुद्ध पूरे विश्व को एकजुट होकर चर्चा की बात कही।

रक्षा विशेषज्ञ प्रफुल्ल बख्शी के अनुसार, पाकिस्तान हमेशा ही सीजफायर का उल्लंघन करता है, फिर पूरा विश्व क्यों न एक साथ बैठकर पाकिस्तान में आतंक के विषय पर चर्चा कर रहा है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पास राजौरी के नौशेरा सेक्टर में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि एलओसी की सुरक्षा में तैनात भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की। गौरतलब है कि सर्जिकल हमले के बाद से पाकिस्तान की ओर से अब तक 25 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

पाक सेना की ताजा गोलीबारी में नौशेरा सैक्टर में बार्डर पर मुस्तैद सुधीश कुमार गुर्जर शहीद हो गए। सुधीश के बड़े भाई अनिल के फोन पर काल कर सेना के अधिकारियों ने सुधीश के शहीद हो जाने की सूचना दी है। हालांकि सुधीश की पत्नी व मां को फिलहाल यह खबर नहीं बताई गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.