कॉमेडी नाइट्स बचाओ में नहीं जाएंगे रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह हिटलर की तरह व्यवहार कर रहे हैं जंग: केजरीवाल रहाणे को चोट लगी, शमी के विकल्प होंगे ठाकुर.. पीआईए का विमान एबटाबाद के निकट दुर्घटनाग्रस्त, 48 लोग मारे गए आत्मविश्वास से लबरेज टीम इंडिया की नजरें श्रृंखला जीतने पर.. मुझे बुरे शब्द सीखना पसंद: वाणी कपूर RRB NTPC का परिणाम घोषित, रिजल्ट के लिए पढ़े पूरी खबर प्रवर्तन निदेशालय ने देशभर के 50 बैंक शाखाओं पर मारे छापे शादी तो करनी है लेकिन, मुझे नहीं पता कि यह कब होगी: अनुष्का शर्मा नोटबंदी मुद्दा: जेटली ने साधा विपक्ष पर निशाना.. रैंकिंग प्रक्रिया को गंभीरता से लें संस्थानःराष्ट्रपति प्रधानमंत्री का विमुद्रीकरण का फैसला साहसिक: चौहान रणवीर सिंह का बनेगा मोम का पुतला, वो भी पेरिस में! इंतजार ख़त्म, रेलवे भर्ती बोर्ड की NTPC परीक्षा का परिणाम जारी.. डेढ़ फीट के दूल्हे और 5 फ़ीट की दुल्हन की धूमधाम से शादी 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में किरदार मेरे लिए वरदान और अभिशाप: देव पटेल Sanjeevni Today: Top Stories of 9pm जयललिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम, एक निपुण अभिनेत्री: धर्मेन्द्र TIME पर्सन ऑफ़ डी ईयर : मोदी को पछाड़, डोनाल्ड बने "ट्रम्प" कंगना की 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज़
पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:57:52 AM
1 of 1

जम्मू। सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से रविवार को मेंडर सेक्टर में हुए सीजफायर उल्लंघन में राजपूताना राइफल्स के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। भारत 24 वर्षीय सुधीश कुमार यूपी में संभल के रहने वाले थे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कुछ दिनों की शांति के बाद पाकिस्तान ने रविवार को एक बार फिर एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक सैनिकों ने राजौरी जिले में अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सैनिकों ने भी इसके जवाब में कार्रवाई की। इस गोलीबारी में संभल जनपद के पंसुखा गांव का रहने वाले भारतीय सेना के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। सुधीश की शहादत की खबर से एक बार फिर पाकिस्तान पर कार्रवाई तेज हो गई है। देश के रक्षा विशेषज्ञों ने पाकिस्तान के विरुद्ध पूरे विश्व को एकजुट होकर चर्चा की बात कही।

रक्षा विशेषज्ञ प्रफुल्ल बख्शी के अनुसार, पाकिस्तान हमेशा ही सीजफायर का उल्लंघन करता है, फिर पूरा विश्व क्यों न एक साथ बैठकर पाकिस्तान में आतंक के विषय पर चर्चा कर रहा है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पास राजौरी के नौशेरा सेक्टर में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि एलओसी की सुरक्षा में तैनात भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की। गौरतलब है कि सर्जिकल हमले के बाद से पाकिस्तान की ओर से अब तक 25 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

पाक सेना की ताजा गोलीबारी में नौशेरा सैक्टर में बार्डर पर मुस्तैद सुधीश कुमार गुर्जर शहीद हो गए। सुधीश के बड़े भाई अनिल के फोन पर काल कर सेना के अधिकारियों ने सुधीश के शहीद हो जाने की सूचना दी है। हालांकि सुधीश की पत्नी व मां को फिलहाल यह खबर नहीं बताई गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.