loading...
गूगल का वाॅयस-कंट्रोल फीचर कर रहा है आपको रिकाॅर्ड, इस तरह करें डिलीट दिल्ली में 115 करोड़ की संपत्ति का मालिक है लालू परिवार: सुशील मोदी शो 'ये है मोहब्बतें' में होने वाली है इस एक्ट्रेस की एंट्री अब पासपोर्ट के लिए हिंदी में कर सकते है अप्लाई टेस्ट क्रिकेट से संन्यास पर यूनुस खान ने दिया ये बड़ा बयान, कहा... CM योगी ने दिया इन समस्याओ को दूर करने का आदेश सार्वजनिक जगहों पर मिलने वाले फ्री वाई-फाई इस्तेमाल करते हैं तो इन बातों का ध्यान रखें... जिनिता शेठ का जन्मदिन सैलिब्रेट करते नजर आए करण वाही पन्नीरसेल्वम फिर बन सकते है तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बालों को दें डिफ्रैंट स्टाइल ट्रक में भैंस लेकर जा रहे 3 युवकों के साथ मारपीट, FIR दर्ज धोनी के बाद 10 लाख से ज्यादा लोगों की आधार डिटेल्स लीक मोंटे कार्लो फाइनल में रामोस विनोलास से भिड़ेंगे राफेल नडाल जॉन सीना और निकी बेला ने कपड़े उतार कर फैंस को दिया वादा किया पूरा PM मोदी की अध्यक्षता वाली नीति आयोग की बैठक शुरू गूगल ने अपने फोटो स्कैनिंग ऐप में नया अपडेट किया रिलीज राज्यरानी एक्सप्रेस के दो बोगी पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं गर्लगैंग के साथ पार्टी करती नजर आई मौनी राय बाबरी मामले में CBI पर सवाल उठाने पर BJP ने कटियार को किया अलग MCD चुनाव में बीजेपी की 225 से ऊपर सीटें आएंगी: मनोज तिवारी
पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:57:52 AM
1 of 1

जम्मू। सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से रविवार को मेंडर सेक्टर में हुए सीजफायर उल्लंघन में राजपूताना राइफल्स के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। भारत 24 वर्षीय सुधीश कुमार यूपी में संभल के रहने वाले थे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कुछ दिनों की शांति के बाद पाकिस्तान ने रविवार को एक बार फिर एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक सैनिकों ने राजौरी जिले में अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सैनिकों ने भी इसके जवाब में कार्रवाई की। इस गोलीबारी में संभल जनपद के पंसुखा गांव का रहने वाले भारतीय सेना के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। सुधीश की शहादत की खबर से एक बार फिर पाकिस्तान पर कार्रवाई तेज हो गई है। देश के रक्षा विशेषज्ञों ने पाकिस्तान के विरुद्ध पूरे विश्व को एकजुट होकर चर्चा की बात कही।

रक्षा विशेषज्ञ प्रफुल्ल बख्शी के अनुसार, पाकिस्तान हमेशा ही सीजफायर का उल्लंघन करता है, फिर पूरा विश्व क्यों न एक साथ बैठकर पाकिस्तान में आतंक के विषय पर चर्चा कर रहा है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पास राजौरी के नौशेरा सेक्टर में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि एलओसी की सुरक्षा में तैनात भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की। गौरतलब है कि सर्जिकल हमले के बाद से पाकिस्तान की ओर से अब तक 25 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

पाक सेना की ताजा गोलीबारी में नौशेरा सैक्टर में बार्डर पर मुस्तैद सुधीश कुमार गुर्जर शहीद हो गए। सुधीश के बड़े भाई अनिल के फोन पर काल कर सेना के अधिकारियों ने सुधीश के शहीद हो जाने की सूचना दी है। हालांकि सुधीश की पत्नी व मां को फिलहाल यह खबर नहीं बताई गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.