loading...
किताब का दावा: जीवित थे नेताजी, डीएनए टेस्ट से की गयी थी छेड़छाड़..! ऑस्ट्रिया की खुदाई में मिला 800 साल पुराना मोबाइल फोन..! Desert T-20: अफगानी शहजादे ने बना डाला एक दिन में दो बार फिफ्टी ठोकने का अनूठा वर्ल्ड रिकॉर्ड असम राइफ़ल्स के काफ़िले पर हमला, 3 आतंकी ढेर, 2 जवान शहीद, 3 घायल CM नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर लाखों घरों को उजड़ने से बचाया: विधायक अनमोल वचन: गौतम बुद्ध के उपदेशों को अपनाएंगे तो एक दिन जरूर सफल हो जायेंगे Whatsapp पर किसी ने कर दिया हैं Block तो खुद को ऐसे करें Unblock डिजाइनर नफीसा रचेल विलियम प्रभावित है इनके पहनावे से... Tweet: सायना ने जीता मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट, फिजियो को दिया जीत का श्रेय! ऑस्ट्रेलियन ओपन: सानिया तीसरे दौर में, बोपन्ना हारे, पुरुषों में चुनौती समाप्त इंडो-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट जारी, भारत-पाक सीमा पर भी बढ़ा दी चौकसी बाप रे! इतनी जिद्दी की, सरकार तक नहीं हिला सकी इसकी नींव... आगामी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में मिनी मैराथन प्रतियोगिता आयोजित ईरानी ट्रॉफी: रणजी चैंपियन गुजरात को शेष भारत के खिलाफ 359 रनों की बढ़त, मैच में पकड़ मजबूत पॉप सिंगर गेरी हॉर्नर ने दिया बेटे को जन्म... 7.9 तीव्रता के भूकंप से थर्रा उठा पापुआ न्यू गिनी, काँप गई रूह, सुनामी की चेतावनी वापस ली जल्लीकट्टू आंदोलन: तमिलनाडु में फिर से चलेगा सांडो को काबू करने वाले खेल, अध्यादेश जारी! ऐसा क्या कह डाला की सब रह गए भौंच्चके, सनी लियोन INDvsENG Series: भारत तीसरा वनडे हारा, सीरीज जीते पर रह गया क्लीन स्विप का मलाल! औरंगाबाद: रेबीज संक्रमित कुत्तों से काटी गई गायों के दूध का उपभोग करने से 80 लोग बीमार
पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना का एक जवान शहीद
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 08:57:52 AM
1 of 1

जम्मू। सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से रविवार को मेंडर सेक्टर में हुए सीजफायर उल्लंघन में राजपूताना राइफल्स के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। भारत 24 वर्षीय सुधीश कुमार यूपी में संभल के रहने वाले थे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

कुछ दिनों की शांति के बाद पाकिस्तान ने रविवार को एक बार फिर एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाक सैनिकों ने राजौरी जिले में अग्रिम चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सैनिकों ने भी इसके जवाब में कार्रवाई की। इस गोलीबारी में संभल जनपद के पंसुखा गांव का रहने वाले भारतीय सेना के जवान सुधीश कुमार शहीद हो गए। सुधीश की शहादत की खबर से एक बार फिर पाकिस्तान पर कार्रवाई तेज हो गई है। देश के रक्षा विशेषज्ञों ने पाकिस्तान के विरुद्ध पूरे विश्व को एकजुट होकर चर्चा की बात कही।

रक्षा विशेषज्ञ प्रफुल्ल बख्शी के अनुसार, पाकिस्तान हमेशा ही सीजफायर का उल्लंघन करता है, फिर पूरा विश्व क्यों न एक साथ बैठकर पाकिस्तान में आतंक के विषय पर चर्चा कर रहा है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के पास राजौरी के नौशेरा सेक्टर में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि एलओसी की सुरक्षा में तैनात भारतीय सैनिकों ने जवाबी कार्रवाई की। गौरतलब है कि सर्जिकल हमले के बाद से पाकिस्तान की ओर से अब तक 25 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

पाक सेना की ताजा गोलीबारी में नौशेरा सैक्टर में बार्डर पर मुस्तैद सुधीश कुमार गुर्जर शहीद हो गए। सुधीश के बड़े भाई अनिल के फोन पर काल कर सेना के अधिकारियों ने सुधीश के शहीद हो जाने की सूचना दी है। हालांकि सुधीश की पत्नी व मां को फिलहाल यह खबर नहीं बताई गई है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.