अपना अजुर्न अवार्ड भारत की महिलाओं को करती हूं समर्पित: बेमबेम देवी 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने सेलिब्रेट किया अपना 30 वां जन्मदिन शरियत में दखलअंदाजी कर रहा सुप्रीम कोर्ट: दारुल उलूम BSE की 200 कंपनियों के कारोबार पर लगाई रोक बैडमिंटन: मिश्रित युगल में रंकीरेड्डी-मनीषा की जोड़ी दूसरे दौर में बाहर 14 साल छोटी लड़की के साथ शादी करेंगे 'दिया और बाती हम' के 'सूरज सा' आज बैंक रहें हड़ताल पर, 35 हजार करोड़ का लेनदेन ठप 200 CEO में बोले मोदी - 'न्यू इंडिया' के लिए एक सैनिक बने पुजारा-हरमनप्रीत सहित 17 खिलाड़ियों को करेंगे राष्ट्रपति अर्जुन अवार्ड से सम्मानित चुनावों में होता है ऐसा माहौल जिसके वजह से सामने आते है बागी वाड्रा के बीकानेर जमीन डील मामले की सीबीआई जांच, बोला कांग्रेस पर हमला सोहा ने योगा करते दिखाया अपना बेबी बंप, फैंस ने किया ऐसा कमेंट स्पॉन्सर नाइकी किट से नाखुश टीम इंडिया, BCCI से की शिकायत चीन में सितंबर से दौड़ेगी दुनिया की सबसे तेज बुलेट ट्रेन हिरण शिकार मामले की अगली सुनवाई 30 अगस्त को 'TripleTalaq': इस प्रथा का 35 साल पहले फिल्म के जरिये इस लेखिका ने किया था विरोध लाहौर में वर्ल्ड इलेवन की कमान संभाल सकते है अमला-फाफ डु प्लेसी पीएम मोदी: 9,500 से अधिक सड़क परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ ट्रिपल तलाक: SC के फैसले पर इन बॉलीवुड हस्तियों ने दिया अपना रिएक्शन तीन तलाक पर बोले आजम खां - धार्मिक आस्थाओं से खिलवाड़ न हो
CBI ने रिश्वतखोरी सेना के कर्नल समेत 4 लोगो को किया गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Monday, June 19, 2017 | 11:27:39 AM
1 of 1

 

कोलकाता। केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीअाई की टीम ने भारतीय सेना के पूर्वी कमान में तैनात एक कर्नल को 50 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके साथ ही पुणे की उस कंपनी के तीन अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम कर्नल सइबाल कुमार, शरत नाथ, विजय नायडू और अमित रॉय हैं। सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक सीबीअाई की टीम ने जांच के आधार पर 17 जून को इसकी शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी। जांच में पाया था कि पुणे की यह कंपनी भारतीय सेना में विभिन्न यूनिट में पावर पैक रॉक स्प्लिटर सप्लाई करने का काम करती है।  
 
सीबीआइ की टीम ने जांच में पाया कि पुणे की इस कंपनी से कर्नल ने कुल एक लाख 80 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। इस वर्ष फरवरी में उन्हें पहली किस्त के तौर पर 50 हजार रुपये दे भी दिये गये थे। दूसरी किस्त के रुपये देने के लिए क‍ंपनी के अधिकारी कर्नल से संपर्क कर रुपये देने आ रहे थे। दूसरी किस्त अदा करने के बाद आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद रिश्वत के रुपये उनके घर से सीबीआइ अधिकारियों ने बरामद भी कर लिये हैं। अदालत में पेश करने पर सभी को सीबीआइ हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया। इस सिलसिले में कागजात हासिल करने के लिए पुणे में चार जगहों पर व कोलकाता में दो जगहों पर सीबीआइ का छापा जारी है।



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.