संजीवनी टुडे

News

जीजा के खातिर बहिन ने अपने भाई को उतारा मौत के घाट

Sanjeevni Today 17-07-2017 18:29:26

यूपी। यूपी के वाराणसी में एक बहन ने अपने जीजा की खातिर भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का कत्ल कर दिया। दरअसल बहन का जीजा के साथ अवैध संबंध था और भाई ने उन्हें एक साथ देख लिया था। इसलिए बहन ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने भाई सुजीत कुमार का सिर कूंच कर हत्या कर दी थी। 

 

पुलिस के अनुसार संगीता और उसके बहनोई के बीच अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी सुजीत को हो गई थी और उसने ये बात संजय की पत्नी और अपनी बहन को बताने को कहा था। इसी बात को लेकर सुजीत से संगीता और संजय डरे हुए थे। इसलिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए सुजीत का मोबाइल संगीता और संजय के पास से बरामद कर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े: सहयोगी की मदद से डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

एसपी (ग्रामीण) अमित कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि बीते 26 जून को रोहनिया थाना के अमरा खैरा क्षेत्र की वैष्णो विहार कॉलोनी में खेल के मैदान के बगल में बने कमरे में एक युवक का सिर ईंट से कूंचकर हत्या की गई थी। 29 जून को शव की शिनाख्त मड़ौली निवासी दिनेश राम ने अपने बेटे सुजीत के तौर पर की। आशंका व्यक्त की कि सुजीत की हत्या गांव के संतोष, राहुल और चंदन ने की है। रोहनिया इंस्पेक्टर ने तफ्तीश शुरू की तो आरोपियों की भूमिका नहीं मिली।

दिनेश के घर में रह कर मजदूरी करने वाले उसके बड़े दामाद रोहनिया के खुशीपुर निवासी संजय कुमार और संगीता की हरकतें पुलिस को संदिग्ध प्रतीत हुईं। इसी आधार पर संजय से कड़ाई से पूछताछ शुरू की गई तो सच सामने आ गया। संजय ने बताया कि बीते 3 साल से वो और संगीता एक-दूसरे के करीब थे। एक बार सुजीत ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद से वो संगीता को उससे दूर रहने को कहता और धमकाता था कि पिता और बड़ी बहन को पूरी बात बता देने के लिए बोल रहा था।

संजय ने बताया कि उसने सुजीत को रास्ते से हटाने की सोची। वैष्णो बिहार कॉलोनी में एक अकेला कमरा देखा और संगीता को सुजीत की हत्या के लिए तैयार किया। 26 जून को उसने संगीता को उसी कमरे के पास झाड़ियों में छिप जाने को कहा और बिना किसी को बताए सुजीत को साथ लेकर घर से निकला। लठिया में बीयर खरीदी और उसी कमरे में सुजीत को लेकर गया। दोनों ने जमकर बीयर पी। जब सुजीत नशे में हो गया तो उसने और संगीता ने उसकी हत्या कर दी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

Watch Video

More From national

Recommended