इस हफ्ते जियोफोन होंगे लॉन्च, शुरुआत ग्रामीण इलाकों से होगी वीडियो: मंदिर में आस्था के नाम पर भेंट किए गए पैसों का हो रहा दुरूपयोग गांगुली ने कोहली की सराहना करते हुए कहा- उन्हें खेलते हुए देखना अच्छा लगता है टीईटी का परिणाम जारी, रिजल्ट रहा केवल 17% कमजोर हुआ रुपया, आई 14 पैसे की गिरावट सैंसेक्स 235 अंक गिरकर खुला वीडियो: तस्कर की चालाकी, अंतर्वस्त्रों में छुपाकर ले जा रहा था स्मेक film Review: दाऊद इब्राहिम के कारनामो को जानना है तो देखने जाए 'हसीना पारकर' लंदन ट्रेन हमला: विस्फोट को लेकर गिरफ्तार 6 संदिग्धों में 2 व्यक्ति रिहा भारतीय नौ सेना को स्कॉर्पिन सीरीज की पहली पनडुब्बी मिल, जानिये खासियत राम रहीम के बाद एक और मशहूर बाबा पर लगा दुष्कर्म का आरोप वीडियो: इस लड़की का दिल सांस लेने के साथ ही उभर आता हैं बाहर घर खरीदना हुआ आसान, सरकार देगी 1.5 लाख रुपए की सहायता अमेरिका ने सीरिया में लोगों की सहायता के लिए 700 मिलियन डॉलर की घोषणा जिस थाना क्षेत्र में अपराध होंगे वहां के पूरे थाने पर होगी कार्रवाई: नीतीश कुमार Movie Review: संजू बाबा की जबरदस्त एक्टिंग के आगे फीकी पड़ी 'भूमि' की कहानी प्रद्युम्न मर्डर केस: पिंटो परिवार पर शिकंजा, गुड़गांव पुलिस ने भेजा समन कर्ज वापसी से बचने के लिए महिला ने उठाया ऐसा कदम... आज के दिन हुआ था 1965 का युद्ध समाप्त: न भारत जीता, न पाकिस्तान हारा शर्मनाक: शिव मंदिर के पास चल रहा ‌था 'गंदा' धंधा, हालत थी ऐसी कि...
जीजा के खातिर बहिन ने अपने भाई को उतारा मौत के घाट
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 06:29:26 PM
1 of 1

यूपी। यूपी के वाराणसी में एक बहन ने अपने जीजा की खातिर भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का कत्ल कर दिया। दरअसल बहन का जीजा के साथ अवैध संबंध था और भाई ने उन्हें एक साथ देख लिया था। इसलिए बहन ने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने भाई सुजीत कुमार का सिर कूंच कर हत्या कर दी थी। 

 

पुलिस के अनुसार संगीता और उसके बहनोई के बीच अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी सुजीत को हो गई थी और उसने ये बात संजय की पत्नी और अपनी बहन को बताने को कहा था। इसी बात को लेकर सुजीत से संगीता और संजय डरे हुए थे। इसलिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए सुजीत का मोबाइल संगीता और संजय के पास से बरामद कर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े: सहयोगी की मदद से डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

एसपी (ग्रामीण) अमित कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि बीते 26 जून को रोहनिया थाना के अमरा खैरा क्षेत्र की वैष्णो विहार कॉलोनी में खेल के मैदान के बगल में बने कमरे में एक युवक का सिर ईंट से कूंचकर हत्या की गई थी। 29 जून को शव की शिनाख्त मड़ौली निवासी दिनेश राम ने अपने बेटे सुजीत के तौर पर की। आशंका व्यक्त की कि सुजीत की हत्या गांव के संतोष, राहुल और चंदन ने की है। रोहनिया इंस्पेक्टर ने तफ्तीश शुरू की तो आरोपियों की भूमिका नहीं मिली।

दिनेश के घर में रह कर मजदूरी करने वाले उसके बड़े दामाद रोहनिया के खुशीपुर निवासी संजय कुमार और संगीता की हरकतें पुलिस को संदिग्ध प्रतीत हुईं। इसी आधार पर संजय से कड़ाई से पूछताछ शुरू की गई तो सच सामने आ गया। संजय ने बताया कि बीते 3 साल से वो और संगीता एक-दूसरे के करीब थे। एक बार सुजीत ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद से वो संगीता को उससे दूर रहने को कहता और धमकाता था कि पिता और बड़ी बहन को पूरी बात बता देने के लिए बोल रहा था।

संजय ने बताया कि उसने सुजीत को रास्ते से हटाने की सोची। वैष्णो बिहार कॉलोनी में एक अकेला कमरा देखा और संगीता को सुजीत की हत्या के लिए तैयार किया। 26 जून को उसने संगीता को उसी कमरे के पास झाड़ियों में छिप जाने को कहा और बिना किसी को बताए सुजीत को साथ लेकर घर से निकला। लठिया में बीयर खरीदी और उसी कमरे में सुजीत को लेकर गया। दोनों ने जमकर बीयर पी। जब सुजीत नशे में हो गया तो उसने और संगीता ने उसकी हत्या कर दी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.