संजीवनी टुडे

News

अंतिम एकादश में जगह के लिये रैना को मिलेगी जाधव से चुनौती

संजीवनी टुडे 18-10-2016 19:15:56

Raina for the final XI will challenge Jadhav

नई दिल्ली। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच अनिल कुंबले को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे की टीम के चयन के लिये माथापच्ची करनी पड़ सकती है क्योंकि सुरेश रैना वायरल बुखार से उबरने के बाद फिट होकर टीम से जुड़ गये हैं। रैना ने आज नेट्स पर अ5यास भी किया। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

वायरल से पीड़ित होने के कारण वह धर्मशाला में पहले वनडे में नहीं खेल पाये थे। उस मैच में केदार जाधव को अंतिम एकादश में रखा गया था और उन्होंने अपनी कामचलाउ आफ ब्रेक से दो विकेट भी लिये थे। जब दूसरे वनडे के लिये टीम का चयन किया जाएगा तो फिर रैना को जाधव में से किसी एक को अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना है। नेट्स पर जाधव ने एक अन्य आफ स्पिनर जयंत यादव के साथ मिलकर रैना और धोनी दोनों के लिये लंबे समय तक आफ ब्रेक गेंदबाजी की। रैना उत्तर प्रदेश की तरफ से मध्यप्रदेश के खिलाफ पहले रणजी मैच में भी बल्लेबाजी नहीं कर पाये थे। 

लेकिन अब वापसी के बाद उन्होंने नेट्स पर स्पिनरों के खिलाफ लंबे शाट खेलने का अ5यास किया। जाधव को रैना की अनुपस्थिति में पहले मैच में मौका मिला था लेकिन आज उन्होंने बायें हाथ के इस बल्लेबाज के लिये गेंदबाजी की। इसके अलावा टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्य राघवेंद्र, बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और मुख्य कोच कुंबले ने भी उनको थ्रो डाइन से अ5यास कराया।

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended