गुजरात चुनाव: आंतरिक गुटबाजी और पीएएएस की वजह से कांग्रेस की सूची में विलंब बुन्देलखण्ड को औद्योगिक हब बनाएगी योगी सरकार: मौर्य बद्रीनाथ के कपाट शीतकाल के लिए बंद पद्मावती, आईएफएफआई विवाद पर हंसल मेहता निराश ISL 2017: गोवा एफसी ने 3-2 से चेन्नईयन एफसी को चटाई धूल व्हाट्सएप पर पोस्ट डालना अधिकारी को पड़ा महंगा, गवानी पड़ी कुर्सी गांव में हो रही है राजपाल यादव की बेटी की शादी, बैंक मैनेजर है दामाद करुणामय संसार बनाने के लिए भारत-चीन को मिलकर करना होगा काम: दलाई लामा एशियन कबड्डी चैंपियनशिप: पुरुष व महिला की टीमें घोषित, हिमालय के 4 खिलाडी शामिल विश्व शौचालय दिवस : स्वच्छ भारत मिशन ने मनाया शौचालय दिवस VVS लक्ष्मण की ड्रीम टेस्‍ट टीम घोषित, जानिए टीम के 11 सदस्य बरेली पुलिस ने अपराध होने से पहले आरोपियों को किया गिरफ्तार प्रति व्यक्ति औसत GDP के लिहाज से भारत ने लगाई छलांग, पहुंचा 126 वें स्थान पर अंडर-19 एशिया कप में पाक को हराकर अफगानिस्‍तान बना चैम्पियन जिम्बाब्वे: रॉबर्ट मुगाबे की पार्टी प्रमुख पद से की छुट्टी, एमर्सन नांगाग्वा संभालेंगे कमान सरहदी नागरिकों ने राजस्थान की तर्ज पर एंट्री टैक्स को माफ करने की मांग उठाई ऐसा होगा राजस्थान पुलिस परीक्षा का पैटर्न, पढ़िए पूरी खबर आमिर व सैफ अली खान के अलावा करीना कपूर भी है लव जिहाद का शिकार मार्च 2018 तक कोई नई नियुक्ति नहीं: एसोचैम कांग्रेस और पाटीदार नेताओं के बीच आरक्षण पर बनी सहमति, आज उम्मीदवारों की पहली लिस्ट
बड़ी खबर : भुवनेश्वर के एसयूएम अस्पताल में भीषण आग, 22 लोगो की मौत और 30 जख्मी, पीएम ने जताया दुख
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 12:17:00 AM
1 of 1

 

उड़ीसा। अभी-अभी एक बड़ी खबर आयी है की भुवनेश्वर में एसयूएम अस्पताल के ICU में सोमवार रात भीषण आग लग गई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिसकी चपेट में आने से 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 लोग जख्मी हैं। इस भीषण आग की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए संवेदना जताई है। इस सम्बन्ध में पीएम ने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से बात की है। उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स रेफर करने को कहा है। अधिकतर लोगों की मौत दम घुटने से हुई है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

  

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि मैंने वहां के अधिकारियों से बात की है। अभी वहां अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है। स्थानीय सरकार और संगठन घायलों को अस्पताल में ले जा रहे हैं। खुद पीएम ने भी चिंता प्रकट की है। घायलों का उचित इलाज अभी हमारी प्राथमिकता है।

अस्पताल में आग बुझाने का काम जारी है। अस्पताल में भारी अफता-तफरी मची हुई है। अस्पताल में फंसे मरीज और उनके रिश्तेदारों का निकालने का काम जारी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं।

रात तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आशंका जताई जा रही कि हताहतों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। आईसीयू में आग के कारण कई मरीजों को निकलने का मौका ही नहीं मिला।

यह भी पढ़े : ...तो प्राइवेट पार्ट से जुड़ी ये बात पार्टनर से छुपाती हैं महिलाएं !

यह भी पढ़े : शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े : जो दिन पुरुषों के लिए नही होता खास, उसी दिन बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं.. जानिए कैसे?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.