बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के विरोध में राज्य सरकार के खिलाफ धरना रेलों में परोसा जाने वाला भोजन और पानी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक विभागीय लापरवाही के चलते स्वास्थ्य केंद्र दनकौर की मशीने हुई खराब स्वास्थ्य निदेशक ने सभी शिविरों का निरीक्षण किया विद्यालय परिसर में 500 बच्चों का स्वास्थ्य जांचा सुमन मुनि महाराज ने जैन धर्म में तप को मोक्ष का मार्ग बताया हमें सदा अपने कुल व धर्म पर अभिमान करना चाहिए गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य के लिए एएनसी जांच जरूरी शंखनाद संस्था ने चलाया "भीख नही शिक्षा दो" अभियान, सुमन शर्मा ने किया पोस्टर विमोचन पाक को अमेरिका का झटका, आंतक के खिलाफ मिलने वाले फंड पर लगाई रोक एस. बद्रीनाथ ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट को कहा अलविदा अमेरिका ने पाक को दिया एक और झटका, लगातार दूसरे साल एंटी टेरर फंडिंग पर लगाई रोक चीनी की कीमतों में बढ़ोतरी, तेल के दाम हुए सस्ते WWC17: सेमीफाइनल की पारी को लेकर हरमनप्रीत ने किया खुलाशा चित्तौड़गढ़ सांसद ने की कृषि विज्ञान केन्द्र की मांग को लेकर परषोत्तम रूपाला से की मुलाकात एप्पल की नई टेक्नोलॉजी से बढ़ेगी भारतीय रेलों की स्पीड: सुरेश प्रभु ATP टूर्नामेंट चेन्नई से पुणे स्थानांतरित होने से अमृतराज बंधु दुखी बॉडी पर इन 7 जगहों पर है तिल है तो हो सकता है ये... मोर्ने मोर्केल ने वनडे क्रिकेट करियर को लेकर चिंता की व्यक्त ड्रग रैकेट में फंसा 'बाहुबली-2' का एक्टर सुब्बाराजू, SIT ने की पूछताछ
बड़ी खबर : भुवनेश्वर के एसयूएम अस्पताल में भीषण आग, 22 लोगो की मौत और 30 जख्मी, पीएम ने जताया दुख
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 12:17:00 AM
1 of 1

 

उड़ीसा। अभी-अभी एक बड़ी खबर आयी है की भुवनेश्वर में एसयूएम अस्पताल के ICU में सोमवार रात भीषण आग लग गई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिसकी चपेट में आने से 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 लोग जख्मी हैं। इस भीषण आग की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए संवेदना जताई है। इस सम्बन्ध में पीएम ने स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से बात की है। उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स रेफर करने को कहा है। अधिकतर लोगों की मौत दम घुटने से हुई है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

  

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि मैंने वहां के अधिकारियों से बात की है। अभी वहां अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है। स्थानीय सरकार और संगठन घायलों को अस्पताल में ले जा रहे हैं। खुद पीएम ने भी चिंता प्रकट की है। घायलों का उचित इलाज अभी हमारी प्राथमिकता है।

अस्पताल में आग बुझाने का काम जारी है। अस्पताल में भारी अफता-तफरी मची हुई है। अस्पताल में फंसे मरीज और उनके रिश्तेदारों का निकालने का काम जारी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं।

रात तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आशंका जताई जा रही कि हताहतों की संख्या में और इजाफा हो सकता है। आईसीयू में आग के कारण कई मरीजों को निकलने का मौका ही नहीं मिला।

यह भी पढ़े : ...तो प्राइवेट पार्ट से जुड़ी ये बात पार्टनर से छुपाती हैं महिलाएं !

यह भी पढ़े : शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े : जो दिन पुरुषों के लिए नही होता खास, उसी दिन बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं.. जानिए कैसे?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.