संघर्ष और आपदाओं से प्रभावित लोगों के लिए UNO ने मांगी 22.2 अरब डॉलर की वैश्विक मदद स्टार स्क्रीन अवार्ड में बिग बी, आलिया को मिले शीर्ष सम्मान! तीन छात्रों ने की जूनियर्स की रैगिगं, प्रशासन ने छात्रों को किया निष्कासित केजरीवाल 20 दिसम्बर को भोपाल में करेंगे विशाल परिवर्तन रैली चाय वाला राजू रातों रात बना करोड़पति बद्रीनाथ की दुल्हनिया करेगी, माधुरी के तम्मा तम्मा पर डांस! सोना गिरा, चांदी मे आया सुधार आईएस ने बगदादी का उत्तराधिकारी चुनने को बैठक की! प्रवर्तन निदेशालय ने मनीलांड्रिंग मामले में दो बैंक अधिकारियों को किया गिरफ्तार फरहान अख्तर ने अक्षय के साथ फिल्म में काम करने से किया मना! भारतीय ऊर्जा कंपनियों से प्रधानमंत्री का बहुराष्ट्रीय कंपनी बनने का आहवान 'क्रैक' मैं अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस! मोदी एक बार फिर टाइम पर्सन ऑफ़ द ईयर नोटबंदी के बाद बैंकों में लौटे 3.4 % जाली नोट नोटबंदी की हिमाकत कर रहे लोगों को जनता सिखाएगी सबक : अखिलेश जल्दी ही लॉजी स्टेपवे का नया संस्करण लॉन्च करेगी Renault दिल्ली सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 12 दिसंबर को होगी सुनवाई विषय पर तत्काल चर्चा शुरू की जाए: राजनाथ सिंह आलिया को मिला सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार बारातियों से भरी बस ट्रक में घुसी, तीन की मौत
बैंक में लगी आग, फर्नीचर दस्तावेज जलकर राख
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 02:18:32 PM
1 of 1

नई दिल्ली। सिटी पंचायत भवन के पास रविवार दोपहर एचडीएफसी बैंक में आग लग गई। इससे बैंक में रखा फर्नीचर अन्यवेज दस्तावेज पूरी तरह से जलकर राख हो गए।  दमकल विभाग की मदद से कैश को बचा लिया गया। सोमवार को बैंक का काम प्रभावित हो, इसलिए सिटी की अन्य चार ब्रांच से काम चलाया जाएगा। रविवार दोपहर करीब पौने तीन बजे पंचायत भवन के नजदीक एचडीएफसी बैंक में आग लग गई। बैंक से धुआं निकलते देख तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया। पता चलते ही बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टॉफ भी मौके पर पहुंच गया। आग पर काबू पाना मुश्किल लग रहा था, इसलिए बैंक की एक दीवार तोड़कर दमकल कर्मियों ने रास्ता बनाया। इसके बाद पानी की तेज बौछारों से आग पर काबू पाना शुरू की।

सिटी से चार कैंट से एक दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची। करीब पांच गाड़ियों ने बैंक में लगी आग पर पांच घंटे बाद काबू पाया। आग करीब पौने आठ बजे शांत हुई। मगर तब तक बैंक में रखा फर्नीचर अन्य सामान जल चुका था। बैंककर्मियों का कहना है कि बैंक में रखा कैश सुरक्षित है। हादसे के प्राथमिक कारण बिजली का शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। मगर असल कारणों को जानने के लिए जांच चल रही है। इधर, बैंक का काम आम दिनचर्या की तरह सोमवार को आगे बढ़े, इसलिए सिटी की चार अन्य ब्रांच से काम चलाया जाएगा। जोकि मानव चौक, बलदेव नगर, प्रेमनगर दोखंभा चौक पर है। इस संबंध में बैंक मैनेजर गौतम अरोड़ा से बातचीत नहीं हो सकी।

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.