शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा दुराचार और अब... ‘गोलमाल अगेन’ को लेकर लोगों ने दिया ये Compliment, अजय ने दिए कुछ ऐसे मजेदार जवाब वीरेंद्र सहवाग के ‘दर्जी’ बुलाने पर रॉस टेलर ने दिया कुछ ऐसा जवाब... छेड़खानी के डर से लोकल ट्रेन से कूद गई छात्रा 'मर्सल' के GST वाले सीन से राजनीतिक में मची हलचल, रजनीकांत ने की तारीफ श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय का ऐलान प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि केंन्द्र योजना का लाभ उठाकर आप कमा सकते है 30 से 35 हजार मैं फक्कड़ हूं लेकिन दुनिया के खातिर अपनी लाइफस्टाइल नहीं छोड़ सकती: राधे मां बेकाबू होकर ब्रिज से नीचे गिरी बाइक, छात्र की हुई मौत फिल्म प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव की टूटी टांग, पहुंचे अस्पताल जन्मदिन पर प्रभास ने फैंस को दिया ये खास तोहफा युवक के मुंह में तमंचा ठूंसकर मार दी गई गोली राजधानी एक्सप्रेस का टिकट कन्फर्म नहीं हुआ तो रेलवे देगा फ्लाइट का टिकट! भारतीय डॉक्टर एेसे कर रहा ISIS की हेल्प, खोज में जुटीं जांच एजेंसियां बिलकिस बानो गैंगरेप मामला: सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार से 4 हफ्तों में मांगी विस्तार रिपोर्ट देवी षष्ठी माता और भगवान सूर्य को प्रसन्न करने के लिए की जाती है छठ पूजा मोहसिन रजा ने शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड को मिलाने के लिए मांगी विधिक राय राजस्थान सरकार के विवादित बिल पर हंगामा, कांग्रेस ने मुंह पर काली पट्टी बांध किया विरोध प्रदर्शन ...तो इसलिए न्यूजीलैंड से पराजित हुई टीम इंडिया क्या सचमुच युद्ध की कोई साजिश रच रहा था चीन?
बैंक में लगी आग, फर्नीचर दस्तावेज जलकर राख
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 02:18:32 PM
1 of 1

नई दिल्ली। सिटी पंचायत भवन के पास रविवार दोपहर एचडीएफसी बैंक में आग लग गई। इससे बैंक में रखा फर्नीचर अन्यवेज दस्तावेज पूरी तरह से जलकर राख हो गए।  दमकल विभाग की मदद से कैश को बचा लिया गया। सोमवार को बैंक का काम प्रभावित हो, इसलिए सिटी की अन्य चार ब्रांच से काम चलाया जाएगा। रविवार दोपहर करीब पौने तीन बजे पंचायत भवन के नजदीक एचडीएफसी बैंक में आग लग गई। बैंक से धुआं निकलते देख तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया। पता चलते ही बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टॉफ भी मौके पर पहुंच गया। आग पर काबू पाना मुश्किल लग रहा था, इसलिए बैंक की एक दीवार तोड़कर दमकल कर्मियों ने रास्ता बनाया। इसके बाद पानी की तेज बौछारों से आग पर काबू पाना शुरू की।

सिटी से चार कैंट से एक दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची। करीब पांच गाड़ियों ने बैंक में लगी आग पर पांच घंटे बाद काबू पाया। आग करीब पौने आठ बजे शांत हुई। मगर तब तक बैंक में रखा फर्नीचर अन्य सामान जल चुका था। बैंककर्मियों का कहना है कि बैंक में रखा कैश सुरक्षित है। हादसे के प्राथमिक कारण बिजली का शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। मगर असल कारणों को जानने के लिए जांच चल रही है। इधर, बैंक का काम आम दिनचर्या की तरह सोमवार को आगे बढ़े, इसलिए सिटी की चार अन्य ब्रांच से काम चलाया जाएगा। जोकि मानव चौक, बलदेव नगर, प्रेमनगर दोखंभा चौक पर है। इस संबंध में बैंक मैनेजर गौतम अरोड़ा से बातचीत नहीं हो सकी।

यह भी पढ़े: ...तो लडकिया इस समय सबसे ज्यादा सोचती है सेक्स के बारे में

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.