loading...
MCD चुनाव के एग्जिट पोल को देख घबराए केजरीवाल Video: देखिए, कैसे हुई बाहुबली-2 की शूटिंग और सेट डिज़ाइन? जुलाई से शुरू होगी डबल डेकर AC ट्रेन जयललिता के कोडनडु टी एस्टेट में चौकीदार की हुई हत्या रिपोर्ट: एयरटेल ने 4जी एलटीई OpenSignal के मामले में रिलायंस जियो को पछाड़ ऑटो चालक के बेटे को Free में मिला जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार को लिखी चिट्ठी, कहा- चुनाव मेें रिश्वत देने वालों को किया जाए अमान्य घोषित Kawasaki ने भारत में Z250 का 2017 का वर्जन किया लॉन्च,जाने कीमत Video: देखिए, सलमान और माधुरी की अनदेखी तस्वीरें! Airtel लाया अपने यूजर्स के लिए दो शानदार ऑफर Video: देखिए, आखिर कौन था संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की पहली पसंद? इतिहास गवाह है, जिसकी सुरक्षा कम की गई है, उसकी हत्या हो गई है: आजम मोदी ने दिया गाणी को आश्वासन, कहा- आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में करेंगे हरसंभव मदद जेटली ने आइएमएफ में कोटा सुधारों की धीमी गति को लेकर जताई निराशा फिल्म 'अवतार' के आएंगे 4 सीक्वल, डायरेक्टर ने किया रिलीज डेट का ऐलान 13 मुख्यमंत्रियों ने PM मोदी, अमित शाह को दिया काम का ब्यौरा IPL-10: आज मुंबई के घर में जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगा पुणे Video: देखिए, कैसे सलमान खान, अक्षय कुमार से सीख रहे हैं गलती सुधारना! Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm रियल एस्टेट सेक्टर में मकान खरीदने वाले करे 1 मई का इंतजार
BJP में शामिल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 10:12:59 AM
1 of 1

देहरादून। भाजपा के लगातार बढ़ते कुनबे में बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी की भी एंट्री हो गई है। बुधवार को उन्होंने बलबीर रोड स्थित बीजेपी प्रदेश दफ्तर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। हिमानी ने इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि उनकी नेतृत्व क्षमता, विजन व पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी को चुना है। हिमानी ने कहा कि उत्तराखंड की होने के कारण हमेशा से उनके मन में इस राज्य के लिए कुछ करने की इच्छा है और मुंबई में रहने के बावजूद वह कला के माध्यम से प्रदेश में भी सक्रिय रहीं।

उन्होंने कहा कि भविष्य में पार्टी जहां से भी उन्हें चुनाव मैदान में उतारना चाहेगी, वह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मूलत: वह कलाकार हैं और चाहती हैं कि उत्तराखंड में भी ऐसी नीति बने, जिससे यहां के कलाकारों को आगे बढ़ने का मौका मिले। भाजपा नेताओं का कहना है कि हिमानी के पार्टी में शामिल होने से काफी फायदा मिलेगा। शिवपुरी का जन्म और परवरिश देहरादून, उत्तराखंड में ही हुई है। उनके पिता हरिदत्त भट्ट देहरादून के दून स्कूल में हिंदी टीचर थे। हिमानी ने अपनी एजुकेशन इसी स्कूल से पूरी की।

 1984 में दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएट हुईं। हिमानी का पैतृक गांव रुद्रप्रयाग के भट्टवाड़ी में है। हिमानी शिवपुरी मायके से भट्ट हैं। उनके नाम के साथ उत्तराखंडी टच और ज्यादा दिखाई दे इसीलिए बीजेपी की ओर से जारी प्रेस नोट में हिमानी के बाद शिवपुरी से परहेज किया गया है। इसकी जगह हर जगह हिमानी भट्ट का जिक्र किया गया है। इससे भी हिमानी शिवपुरी के चुनाव लड़ने की संभावनाओं को बल मिल रहा है।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.