दीपिका की इस फिल्म के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करेंगे शाहिद के भाई अहमदाबाद: 700 करोड़ रूपये में बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, क्षमता 1.10 लाख 'समाजवादी दंगल' में अखिलेश 'सुल्तान', मुलायम सिंह पार्टी संरक्षक किंग खान ने करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' का विमोचन किया कोच, कप्तान और आरपी भाई की वजह से गुजरात टीम में एकता: अक्षर पटेल ट्रम्प एक ‘‘बदले हुऐ प्रत्याशी’, उन्हें हल्के में नहीं लें: ओबामा झारखंड के राज्यकर्मियों के लिए सातवां वेतनमान लागू, 2500 करोड़ का वित्तीय बोझ ! सीएम को अचानक देख गदगद हुआ योगी परिवार, शादी की बधाई, गांव को विकास के लिए 10 करोड़ बांग्लादेश अदालत ने नारायणगंज हत्याकांड मामले में 26 लोगों को दी सजा-ए-मौत जवानों को खराब खाना संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा हाईकोर्ट ऑस्ट्रेलियन ओपन: मरे, निशिकोरी, वीनस और मुगुरुजा दूसरे दौर में आपरेशन मुस्कान के तहत राजस्थान की छह लड़कियां बरामद आग लगने की घटनाओं के प्रति 'जीरो टॉलरेंस' की नीति चाहती है सरकारः नड्डा 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के लिए जिला झुंझुनू को राष्ट्रीय पुरस्कार राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी की जमानत हाईकोर्ट से खारिज विधानसभा सत्र उपराज्यपाल के पद की गरिमा का अपमान: विजेंद्र गुप्ता सिख विरोधी दंगों पर चार हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट दे केंद्रःसुप्रीम कोर्ट गोवाः भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : रघुवर दास 'खुल्लम खुल्ला' की सफलता की दुआ मांगने तिरूपति पहुंचे ऋषि कपूर
ऑटो व वैन की टक्कर में 14 बच्चों सहित 18 लोग हुए घायल
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 05:00:41 PM
1 of 1

केशवरायपाटन। कोटा-दैसा मेगा स्टेट हाइवे पर सोमवार दोपहर ढाई बजे आडा गेला के हनुमान मंदिर व ढाबे के बीच ऑटो व वैन की भिडन्त में 14 बच्चों सहित 18 जने घायल हो गए है। तीन गंभीर घायलों को उपचार के लिए कोटा भेजा गया है। रंगराजपुरा गांव से प्राइवेट स्कूल में पढऩे आने वाले बच्चों से भरा ऑटो गांव जा रहा था। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

हस्थिनापुर से आगे ऑटो की वैन से भिडन्त हो गई। इससे वैन का चालक उछल कर सड़क के किनारे झाडियों में चला गया। ढाबे से लोगों ने पहुंच कर सभी बच्चों को ऑटो से बाहर निकाला। बच्चों को पंचायत समिति उप प्रधान अमृतलाल गुर्जर, ढाबा मालिक एवं ग्राम सेवा सहकारी समिति भीया अध्यक्ष भैरूलाल मीणा अपनी गाड़ी से राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे। 

यह हुए घायल
वैन व स्कूली ऑटो में हुई भिड़न्त में रंगराजपुरा निवासी साक्षी (12), रिषिका (5), बीनू (10), निकिता (9), अमन (6), अनमोल (7), अन्नू (8), मोहित (5), अंकूश (12), महेश (12), आकाश (12), अजय (12),नीतू (8), किरन (8), लाखेरी निवासी वैन चालक अशोक कुमार (51), लेखराज कलाल (58), सुनीता कलाल (25), ऑटो चालक केशवरायपाटन निवासी साजिद मोहम्मद (28) घायल हो गया। इनमें से अशोक, लेखराज व साजिद को कोटा रैफर किया है। 

दौड़ पड़े अभिभावक
दुर्घटना की खबर मिलते ही रंगराजपुरा गांव से अभिभावक रोते चिल्लाते अपने बच्चों को ढूंढते हुए चिकित्सालय पहुंचे। चिकित्सालय में भारी अव्यवस्था रही। चिकित्सा प्रभारी मंजु चंदेल, रियाज मोहम्मद तो तुरन्त चिकित्सालय पहुंचे लेकिन अन्य चिकित्सक बुलाने के बाद भी नहीं आए। 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.