देश और दुनिया के इतिहास में 28 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार
ऑटो व वैन की टक्कर में 14 बच्चों सहित 18 लोग हुए घायल
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 05:00:41 PM
1 of 1

केशवरायपाटन। कोटा-दैसा मेगा स्टेट हाइवे पर सोमवार दोपहर ढाई बजे आडा गेला के हनुमान मंदिर व ढाबे के बीच ऑटो व वैन की भिडन्त में 14 बच्चों सहित 18 जने घायल हो गए है। तीन गंभीर घायलों को उपचार के लिए कोटा भेजा गया है। रंगराजपुरा गांव से प्राइवेट स्कूल में पढऩे आने वाले बच्चों से भरा ऑटो गांव जा रहा था। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

हस्थिनापुर से आगे ऑटो की वैन से भिडन्त हो गई। इससे वैन का चालक उछल कर सड़क के किनारे झाडियों में चला गया। ढाबे से लोगों ने पहुंच कर सभी बच्चों को ऑटो से बाहर निकाला। बच्चों को पंचायत समिति उप प्रधान अमृतलाल गुर्जर, ढाबा मालिक एवं ग्राम सेवा सहकारी समिति भीया अध्यक्ष भैरूलाल मीणा अपनी गाड़ी से राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे। 

यह हुए घायल
वैन व स्कूली ऑटो में हुई भिड़न्त में रंगराजपुरा निवासी साक्षी (12), रिषिका (5), बीनू (10), निकिता (9), अमन (6), अनमोल (7), अन्नू (8), मोहित (5), अंकूश (12), महेश (12), आकाश (12), अजय (12),नीतू (8), किरन (8), लाखेरी निवासी वैन चालक अशोक कुमार (51), लेखराज कलाल (58), सुनीता कलाल (25), ऑटो चालक केशवरायपाटन निवासी साजिद मोहम्मद (28) घायल हो गया। इनमें से अशोक, लेखराज व साजिद को कोटा रैफर किया है। 

दौड़ पड़े अभिभावक
दुर्घटना की खबर मिलते ही रंगराजपुरा गांव से अभिभावक रोते चिल्लाते अपने बच्चों को ढूंढते हुए चिकित्सालय पहुंचे। चिकित्सालय में भारी अव्यवस्था रही। चिकित्सा प्रभारी मंजु चंदेल, रियाज मोहम्मद तो तुरन्त चिकित्सालय पहुंचे लेकिन अन्य चिकित्सक बुलाने के बाद भी नहीं आए। 

यह भी पढ़े: ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े: VIDEO: दीवार के पीछे किस कर रहा था कपल और फिर हुआ ये...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.