संजीवनी टुडे

News

जानिए, किस एक्टर ने अवॉर्ड्स फंग्शनस को, बच्चे की बर्थडे पार्टी बताया!

Sanjeevni Today 28-11-2016 19:14:03

मुंबई। आमिर खान और कंगना रनौत के बाद अब अर्जुन रामपाल ने बॉलीवुड में होने वाले तमाम अवॉर्ड्स को बेकार बताते हुए कहा है कि आजकल कुछ ऐसे अवॉर्ड्स में जाओ तो लगता है किसी बच्चे की बर्थडे पार्टी में आये हो। अपनी फिल्म 'कहानी 2' के प्रमोशन में जुटे अर्जुन रामपाल ने बातचीत में बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड्स समारोहों की अहमियत पर शिकायती अंदाज़ में कहा "एक समय था जब इक्का-दुक्का अवॉर्ड्स फंग्शंस होते थे और उनकी बहुत अहमियत हुआ करती थी।

अब तो दुनिया भर के तमाम पुरस्कार सिर्फ देने भर के लिए ही दिए जाते हैं। 2010 में आई ' रॉक ऑन ' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुके अर्जुन आगे जोड़ते हैं, अवॉर्ड्स समारोहों में सितारों की भीड़ लगाने और सबको खुश करने के लिए ही इन दिनों अनाप-शनाप कैटेगरी बना दी गयी है, जिनका कोई मतलब नहीं है। अब तो खूबसूरत हेयर और सबसे अच्छी अदा पर भी अवॉर्ड दिए जाते हैं। 

अर्जुन ने कहा अवॉर्ड्स का माहौल ऐसा बना दिया गया है कि ऐसा लगता है किसी बच्चे की बर्थडे पार्टी में आएं हों। मैं तो साफ़-साफ़ कहता हूं , मुझे तो कोई भी किसी भी अवार्ड समारोह में ना ही बुलाये तो अच्छा। ना तो मैंने कभी किसी अवॉर्ड नाईट में पहले कभी परफॉर्म किया है ना भविष्य में कभी करूँगा।

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : इन 10 चीजो से करे परहेज, बढ़ेगी सेक्स ड्राइव... पढ़िए

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment