संघर्ष और आपदाओं से प्रभावित लोगों के लिए UNO ने मांगी 22.2 अरब डॉलर की वैश्विक मदद स्टार स्क्रीन अवार्ड में बिग बी, आलिया को मिले शीर्ष सम्मान! तीन छात्रों ने की जूनियर्स की रैगिगं, प्रशासन ने छात्रों को किया निष्कासित केजरीवाल 20 दिसम्बर को भोपाल में करेंगे विशाल परिवर्तन रैली चाय वाला राजू रातों रात बना करोड़पति बद्रीनाथ की दुल्हनिया करेगी, माधुरी के तम्मा तम्मा पर डांस! सोना गिरा, चांदी मे आया सुधार आईएस ने बगदादी का उत्तराधिकारी चुनने को बैठक की! प्रवर्तन निदेशालय ने मनीलांड्रिंग मामले में दो बैंक अधिकारियों को किया गिरफ्तार फरहान अख्तर ने अक्षय के साथ फिल्म में काम करने से किया मना! भारतीय ऊर्जा कंपनियों से प्रधानमंत्री का बहुराष्ट्रीय कंपनी बनने का आहवान 'क्रैक' मैं अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस! मोदी एक बार फिर टाइम पर्सन ऑफ़ द ईयर नोटबंदी के बाद बैंकों में लौटे 3.4 % जाली नोट नोटबंदी की हिमाकत कर रहे लोगों को जनता सिखाएगी सबक : अखिलेश जल्दी ही लॉजी स्टेपवे का नया संस्करण लॉन्च करेगी Renault दिल्ली सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 12 दिसंबर को होगी सुनवाई विषय पर तत्काल चर्चा शुरू की जाए: राजनाथ सिंह आलिया को मिला सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार बारातियों से भरी बस ट्रक में घुसी, तीन की मौत
आश्विन अस्त्र, इंग्लैंड त्रस्त
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 07:02:31 PM
1 of 1

मोहाली। मोहाली टेस्ट के तीसरे दिन आश्विन के शानदार प्रदर्शन के बदौलत भारत मजबूत स्थिति मे आ गया है। तीसरे दिन खेल ख़त्म होने तक भारत के पास 56 रन की बढ़त थी जबकी इंग्लैंड के 4  विकेट जा चुके  हैं। आश्विन 72 रन की शानदार पारी के बाद  इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजो को पवेलियन पंहुचाया है।  

इससे पहले भारत की तरफ सेअश्विन के अलाव  रविन्द्र जडेजा  ने (90) विराट कोहली (62) रन , चेतेश्वर पुजारा (51) रन , जयंत यादव (55) रन और पार्थिव पटेल (42) रन ने भी शानदार पारियां खेलीं।  

  तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड का स्कोर 78/4 रन था। जहाँ इंग्लैंड की तरफ से जो रूट (36) और गेरेथ बैटी (0) रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद थे। 

गौरतलब है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपनी पहली पारी में 283 रन बनाए थे। जिसके बाद भारत ने अपनी पहली पारी में 417 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसकी बदौलत भारत ने 134 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की थी।

इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट बेन स्टोक्स को मिले।  उन्होंने भारत के 5 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। बेन स्टोक्स के अलावा इंग्लैंड की तरफ से स्पिनर आदिल रशीद ने भारत के 4 बल्लेबाजों को वापस पवेलियन की तरफ भेजा। इन दोनों के अलावा इंग्लैंड का कोई भी गेंदबाज़ भारत का विकेट गिराने में कामयाब नहीं हो सका।



0 comments

Most Read
Latest News
loading...
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.