संजीवनी टुडे

News

अनोखा: एक ही फर्स्ट क्लास मैच में AUS के इस गेंदबाज ने ली दूसरी हैटट्रिक

Sanjeevni Today 07-11-2017 17:31:35

नई दिल्ली। न्यू साउथ वेल्स के मिचेल स्टार्क ने शैफील्ड शील्ड मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिेया के खिलाफ एक मैच में दूसरी हैटट्रिक लेते हुए इंग्लैंड के लिए खतरे की घंटी बजा दी। सोमवार तक मिचेल स्टार्क के नाम एक भी फर्स्ट क्लास हैटट्रिक नहीं थी और अब उनके नाम दो तिकड़ियां हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलते हुए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को तिकड़ी ली। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखें कैसे Oops Moments का शिकार हुयी अभिनेत्रियां!

हर्स्टविल ओवल मैदान पर खेले जा रहे मैच में उन्होंने पहले सोमवार को और फिर मंगलवार को हैटट्रिक ली। स्टार्क के इस ऐतिहासिक प्रदर्शन की मदद से न्यू साउथ वेल्स ने 171 रनों से जीत दर्ज की। स्टार्क फर्स्ट क्लास क्रिकेट में एक ही मैच में दो हैटट्रिक लेने वाले दुनिया के आठवें खिलाड़ी बन गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पहली बार किसी गेंदबाज ने यह कारनामा किया है। 

#Australian team, #tour of India, #Test series, #Mitchell Starc, #injury, #outside, #ऑस्ट्रेलियाई टीम, #भारत दौरा, #टेस्ट सीरीज, #मिचेल स्टार्क, #चोट, #बाहर

यह भी पढ़े: VIDEO: बचपन में ऐसे दिखते थे शाहिद कपूर यहां देखें तस्वीरे

 

क्रिकेट में 39 साल बाद किसी बोलर ने यह कारनामा दोहराया है। स्टार्क ने दूसरी हैटट्रिक में जेसन बेहरनडॉर्फ, डेविड मूडी और जोनो वेल्स के विकेट लिए। वहीं पहली पारी में उन्होंने बेहरनडॉर्फ, मूडी और साइमन मैक्किन के विकेट लिए थे। 23 नवंबर से ब्रिसबेन में शुरू हो रही एशेज से पहले यह स्टार्क का आखिरी मैच था। स्टार्क की यह फॉर्म ऑस्ट्रेलिया को जरूर खुशी दे रही होगी। 

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended