आज का राशिफल (20 जनवरी 2017) कोयलाकर्मियों की पेंशन पर असमंजस जारी, आज होगी निर्णायक बैठक OMG: यहां पर बिल्लियों को दी जाती है सरकारी नौकरी! जानिये कम सैलेरी में कैसे करे बचत... धोनी ने युवराज के क्रिकेट करियर के तीन महत्वपूर्ण साल कर दिए खराब: योगराज सिंह OMG: पानी के प्रैशर से चलती यह 200 साल पूरानी चक्की... छपेमारी के दौरान 4384 लीटर अवैध शराब बरामद बादल परिवार ने 10 वर्ष के शासन में लूट लिया पंजाब: नवजोत सिंह सिद्दू विवाहिता की हत्या के आरोप में को ससुरालियों को जेल शनिवार को इस विधि से की गई पूजा से शनिदेव होंगे प्रसन्न..! आल्टो कार- टाटा 207 में भिड़ंत, दो की मौत UP विधानसभा चुनाव: सपा ने की 209 उम्मीदवारों की सूची जारी, शिवपाल यादव और आजम खान भी मैदान में एलएफडब्ल्यू फिनाले में जलवे बिखेरेंगी करीना किशोर ने फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया आज भारतीय क्रिकेटर ऋषि धवन फैशन डिज़ाइनर दीपाली चौहान से रचाएंगे सगाई ! दीपिका पादुकोण संग थिरके जेम्स कॉर्डन जन धन खाताधारकों को 2 लाख रु का बीमा मिलने की पूरी उम्मीद राहत फतेह अली खान के गीत में नजर आएंगे कुनाल रांची का विवेकानंद तिवारी भारत अंडर-19 क्रिकेट टीम में शामिल किशोरी की गला काटकर हत्या
सेना की तैनाती से सीएम ममता नाराज, नवान्न में काटी रात
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 01:11:23 PM
1 of 1

कोलकाता। पूरे राज्य में सेना की तैनाती का सीएम ने कड़ा विरोध जताया है और इसी सिलसिले में उन्होंने सचिवालय नवान्न में पूरी रात काटी। मुख्यमंत्री ने इसे सेना की दादागीरी बताया। उन्होंने कड़े शब्दों में सेना को चेतावनी दी कि सेना जब तक अपने फैसले को वापस नहीं लेती तब तक वे नवान्न नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने केन्द्र पर बदले की राजनीति का भी आरोप लगाया और कहा कि केन्द्र संघीय ढांचे को नष्ट करना चाहता है।

दूसरी ओर रक्षा मंत्रालय ने एक बार फिर पूरे राज्य में सेना की तैनाती का कारण स्पष्ट कर दिया। रक्षा मंत्रालय की ओर से यह स्पष्ट किया गया है कि पश्चिम बंगाल व पूर्वी राज्यों में सेना की रूटिन प्रक्रिया चल रही है। इसके 28 नवम्बर से ही शुरू होने का बात थी लेकिन पुलिस के अनुरोध के कारण इसे एक दिसम्बर से शुरू करने का फैसला लिया गया। राज्य के सभी टोल प्लाजा पर पांच-दस सेना के जवान तैनात किए गए हैं हालांकि उनके पास हथियार नहीं हैं। वे गाड़ी के नम्बर संबंधी तथ्य हासिल कर रहे हैं। 

रक्षा मंत्री की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि नवान्न टोल प्लाजा से वाहन संबंधी तथ्यों को संग्रह करने के बाद सेना के जवान कहीं भी तलाशी अभियान चला सकते हैं। सभी पूर्वी राज्यों में यह अभियान चलेगा। इसके पहले सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि राज्य को अंधेरे में रखकर सेना को तैनात किया गया है। उन्होंने सेना पर दादागीरि करने का आरोप लगाया। वहीं सेना की तैनाती से बने हालात पर चर्चा के लिए नवान्न में सीएम की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक जारी है।

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.