आखिर क्या हुआ भारत के विराट को, बरसे अंपायर पर.. ये शो वापस लाएगा मशहूर ITEM GIRL राखी सावंत ! शिक्षा आर्थिक संवृद्धि की पहली शर्त : मनमोहन सिंह निम्मो का पहला लुक जारी, जरूर देखे जूनियर और सीनियर हाकी में एकरूपता चाहते हैं कोच IPL 2017 में नहीं होंगे KKR के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम केरल के CM को हुई असुविधा के लिए MP के शीर्ष अधिकारियों को खेद शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया..
सेना की तैनाती से सीएम ममता नाराज, नवान्न में काटी रात
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 01:11:23 PM
1 of 1

कोलकाता। पूरे राज्य में सेना की तैनाती का सीएम ने कड़ा विरोध जताया है और इसी सिलसिले में उन्होंने सचिवालय नवान्न में पूरी रात काटी। मुख्यमंत्री ने इसे सेना की दादागीरी बताया। उन्होंने कड़े शब्दों में सेना को चेतावनी दी कि सेना जब तक अपने फैसले को वापस नहीं लेती तब तक वे नवान्न नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने केन्द्र पर बदले की राजनीति का भी आरोप लगाया और कहा कि केन्द्र संघीय ढांचे को नष्ट करना चाहता है।

दूसरी ओर रक्षा मंत्रालय ने एक बार फिर पूरे राज्य में सेना की तैनाती का कारण स्पष्ट कर दिया। रक्षा मंत्रालय की ओर से यह स्पष्ट किया गया है कि पश्चिम बंगाल व पूर्वी राज्यों में सेना की रूटिन प्रक्रिया चल रही है। इसके 28 नवम्बर से ही शुरू होने का बात थी लेकिन पुलिस के अनुरोध के कारण इसे एक दिसम्बर से शुरू करने का फैसला लिया गया। राज्य के सभी टोल प्लाजा पर पांच-दस सेना के जवान तैनात किए गए हैं हालांकि उनके पास हथियार नहीं हैं। वे गाड़ी के नम्बर संबंधी तथ्य हासिल कर रहे हैं। 

रक्षा मंत्री की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि नवान्न टोल प्लाजा से वाहन संबंधी तथ्यों को संग्रह करने के बाद सेना के जवान कहीं भी तलाशी अभियान चला सकते हैं। सभी पूर्वी राज्यों में यह अभियान चलेगा। इसके पहले सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि राज्य को अंधेरे में रखकर सेना को तैनात किया गया है। उन्होंने सेना पर दादागीरि करने का आरोप लगाया। वहीं सेना की तैनाती से बने हालात पर चर्चा के लिए नवान्न में सीएम की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक जारी है।

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.