loading...
Intex ने उतारा 4जी बजट स्मार्टफोन Intex Cloud style जनसंवेदना कार्यक्रम में शामिल नहीं होगे कमलनाथ सिंधिया J&K: गांदरबल में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर जब UNDERGARMENT बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों की दिखी OOOPPS, देखें VIDEO शाओमी का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 4 का रिव्यू, कैसा है जानें? भारत आए जैकी चैन ने बॉलीवुड को लेकर कहीं दिलचस्प बातें... आज बच्चियों को प्राप्त उपलब्धि का जश्न मनाने का दिन: PM मोदी दक्षिण चीन सागर पर अमेरिका ने चीन को दी चेतावनी, ड्रैगन ने अमेरिका को दी युद्ध की धमकी सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने में अभी समय: केन्द्र अगर आपके पास है इंजीनियरिंग डिग्री तो यहां करें अप्लाई  Mumbai: 10 हजार US डॉलर के साथ एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार ध्यान दें छात्र! ये एप्प करेगा आपके एल्जेब्रा के सवालों का हल पंजाब चुनाव: BJP प्रत्याशियों के लिए आज से चुनाव प्रचार करेंगे राजनाथ भारत पहुंचे चाइना के सुपरस्टार जैकी चेन ने सलमान से की मुलाकात क्या आपने भी देखी किम कार्दशियन की ये PHOTOS! डोनाल्ड ट्रंप मंगलवार रात 11.30 बजे करेंगे, PM मोदी को फोन वोडाफोन लाया पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए डेटा और कॉल का अनलिमिटेड ऑफर लोढा पैनल के समर्थन में बोले पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, कहा... गांदरबल में जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकियों के घिरे होने की आशंका मुंबई के दानाबंदर इलाके की झुग्गियों में भीषण आग, 6 बच्‍चे हुए घायल
बम की अफवाह से अर्चना एक्सप्रेस में मचा हड़कंप
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 02:12:56 PM
1 of 1

पटना। मंगलवार को पटना से जम्मू जाने वाली अर्चना एक्सप्रेस में बम होने की अफवाह उड़ा दिए जाने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। स्टेशन मास्टर को फोन के जरिए इस ट्रेन में बम रखे जाने की सूचना दिये जाने के बाद जालंधर में ही ट्रेन रोककर सर्च अभियान चलाया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति ने जालंधर के स्टेशन मास्टर को फोन करके पटना से जम्मू जा रही अर्चना एक्सप्रेस में बम रखे होने की सूचना दी। उसने स्टेशन मास्टर को फोन पर कहा कि इस ट्रेन में 3 बम रखा गया है। इस सूचना के मिलते ही स्टेशन पर मौजूद बम निरोधक दस्ते ने जांच अभियान शुरू कर दिया।  
 
जानकारी के मुतबिक ट्रेन में बम मिलने की सूचना से दहशत फैल गई। ट्रेन में बम होने की सूचना मिलने पर पुलिस दल ने पूरे स्टेशन को घेर कर ट्रेन को खाली करवा दिया। उसके बाद उसमें जांच अभियान शुरू किया। बम की सूचना पाकर सेना के जवान और पुलिस की टीम ने पूरे स्टेशन को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉयड का दस्ता भी मौजूद है।

ये ट्रेंने हुई प्रभावित
1.जम्मू जाने वाली मालवा एक्सप्रैस अभी स्टेशन पर खड़ी है।
2.अमृतसर से बाद्रा जानें वाली पश्चिम एक्सप्रैस भी स्टेशन पर खड़ी है।
3.रुड़केला- जम्मू एक्सप्रेस (टाटा मूरी) स्टेशन पर 10 घंटे लेट पहुंची है।
4.अर्चना एक्सप्रैस रुकने के कारण पश्चिम एक्सप्रैस,दादर एक्सप्रेस अमृतसर -लुधियाना पैसेंजर  इतयादि ट्रेनें प्रभावित हुई ।
5.इसके अलावा फिरोजपुर से चलकर होशियारपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को जालंधर में रद्द कर दिया गया।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.