loading...
जानिए महिलाएं क्यों करती हैं ऑर्गैजम का नाटक? क्या आप जानते है नाखूनों पर बने अर्ध चांद का मतलब? Alert: एड्स से भी ज्यादा खतरनाक बीमारी हैं "सेक्स सुपरबग", जानें लक्षण! खूबसूरत दिखने के लिए इस लड़की ने कर डाला अविश्वसनीय काम! आतंकवाद के जाल में फंसकर रह गयी हैं दुनिया: नरेंद्र मोदी रैसलमेनिया 33 से पहले अंडरटेकर को लेकर रोमन रेंस ने दिया ये बयान पीएम मोदी का मंत्रिमण्डल जनता की उम्मीदों पर खरा उतरा है, कांग्रेस अपने बड़बोलेपन के कारण विपक्ष में भी नहीं: राजनाथ अमेरिका: नस्लीय हमले के विरोध में भारतीय मूल के लोगों ने निकाली रैली दो घरों सहित आधा दर्जन जगहों से लाखों की चोरी एक अप्रैल तक बैंक शाखाओं के खुला रहने का बैंक यूनियन ने किया विरोध महापंचायत सामाजिक कुरीतियों को रोकने के लिए एक जुट दो महिलाओं की धारदार हथियार से हत्या BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर झाड़ा रौब, खाली बस लेकर पहुंचे प्लेन तक बड़े बडे वादे करके किसानों को गुमराह कर रही है BJP सरकार: कांग्रेस गोल्डी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार यूपी के चार विधायकों को राज्यपाल सोमवार को दिलाएंगे शपथ, फतेह बहादुर बने कार्यवाहक विधानसभा अध्यक्ष संतोष ट्रॉफी पर बंगाल ने 32 वीं बार जमाया कब्जा राजनाथ सिंह कांग्रेस पर बरसे, कहा- अपने बड़बोलेपन के कारण विपक्ष में भी नहीं रामनिवास बाग में मासूम से दुष्कर्म के दो आरोपी हिरासत में 100 से अधिक भारतीय मछुआरों को पाकिस्तान ने किया गिरफ्तार
बम की अफवाह से अर्चना एक्सप्रेस में मचा हड़कंप
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 02:12:56 PM
1 of 1

पटना। मंगलवार को पटना से जम्मू जाने वाली अर्चना एक्सप्रेस में बम होने की अफवाह उड़ा दिए जाने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। स्टेशन मास्टर को फोन के जरिए इस ट्रेन में बम रखे जाने की सूचना दिये जाने के बाद जालंधर में ही ट्रेन रोककर सर्च अभियान चलाया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति ने जालंधर के स्टेशन मास्टर को फोन करके पटना से जम्मू जा रही अर्चना एक्सप्रेस में बम रखे होने की सूचना दी। उसने स्टेशन मास्टर को फोन पर कहा कि इस ट्रेन में 3 बम रखा गया है। इस सूचना के मिलते ही स्टेशन पर मौजूद बम निरोधक दस्ते ने जांच अभियान शुरू कर दिया।  
 
जानकारी के मुतबिक ट्रेन में बम मिलने की सूचना से दहशत फैल गई। ट्रेन में बम होने की सूचना मिलने पर पुलिस दल ने पूरे स्टेशन को घेर कर ट्रेन को खाली करवा दिया। उसके बाद उसमें जांच अभियान शुरू किया। बम की सूचना पाकर सेना के जवान और पुलिस की टीम ने पूरे स्टेशन को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉयड का दस्ता भी मौजूद है।

ये ट्रेंने हुई प्रभावित
1.जम्मू जाने वाली मालवा एक्सप्रैस अभी स्टेशन पर खड़ी है।
2.अमृतसर से बाद्रा जानें वाली पश्चिम एक्सप्रैस भी स्टेशन पर खड़ी है।
3.रुड़केला- जम्मू एक्सप्रेस (टाटा मूरी) स्टेशन पर 10 घंटे लेट पहुंची है।
4.अर्चना एक्सप्रैस रुकने के कारण पश्चिम एक्सप्रैस,दादर एक्सप्रेस अमृतसर -लुधियाना पैसेंजर  इतयादि ट्रेनें प्रभावित हुई ।
5.इसके अलावा फिरोजपुर से चलकर होशियारपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को जालंधर में रद्द कर दिया गया।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.