बिना आधार के शराब लेना अब हुआ मुश्किल, जानिए क्या है नए बदलाव युवराज की वापसी पर मां शबनम ने किया ये खुलासा राहुल गाॅधी ने अमेरिका से मोदी सरकार पर साधा निशाना पाक कोर्ट ने वित्त मंत्री इशाक डार का किया गिरफ्तारी वारंट जारी वीडियो : मेक्सिकों मे 7.1 तीव्रता के भूकंप से तबाही, मरने वाले की संख्या 234 के पार वीडियो: अगर बिहार पुलिस से करी बहस तो चमड़ी उतारकर जूते बनवा देगी नवादा शहर के डीएम ने की संयुक्त बैठक, दिया अलर्ट रहने का आदेश हाईकोर्ट ने ममता को लगाई फटकार, कहा - हिन्दू-मुस्लिमों में दरार पैदा ना करे विपासना के जवाब से संतुष्ट नही है एसआईटी... यूपी में 12 साल की लड़की से दो युवकों ने किया दुष्कर्म प्रद्युम्न मर्डर केस : पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कहलगांव में टूटा करोड़ो रुपए से बना बांध, आज होना था उद्घाटन यहां पर बन्दर की शक्ल लिए सूअर के बच्चे ने लिया जन्म पाक क्रिकेटर खालिद पर 5 साल का बैन और 10 लाख रुपये का जुर्माना पाकिस्तान वित्तमंत्री के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट यहां हर साल प्रेमी युगल की याद में आयोजित होता है गोटमार मेला श्रीलंका टीम को वेस्टइंडीज ने दिया 2019 वर्ल्ड कप में सीधी एंट्री का मौका केंद्र सरकार का रेलवे कर्मचारियों को तोहफा, मिलेगा 78 दिन का बोनस यूएन में गूंजा मोदी का नाम, कहा - असीमित संभावनाओं को देखते है मोदी मिसाल: मालिक को लौटा दिए 45 लाख रुपए के हीरे
प्रद्युम्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का एक और बड़ा खुलासा
sanjeevnitoday.com | Saturday, September 16, 2017 | 01:34:41 PM
1 of 1

नई दिल्ली। रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की मौत के बाद अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। जिसके अनुसार प्रद्युम्न के जख्म इतने गहरे थे। कि ऐसे हालात में कोई भी इंसान दो-तीन मिनट से ज्यादा जिंदा नहीं रह सकता। 

 

प्रद्युम्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, तेजधार हथियार से उस पर वार किए गए थे। उसके जख्म 18 सेमी लंबे और 2 सेमी गहरे थे। उसके कारण गले की नसें पूरी तरह कट गईं थी। साथ ही उसकी खाने की नली भी कट चुकी थी। बताते चलें कि इस मामले को लेकर शनिवार को पुलिस चार्जशीट दाखिल करने वाली थी। 

यह भी पढ़े: जब इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पाक' में पहनी शॉर्ट ड्रेस...

लेकिन शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रद्युम्न के माता-पिता से मुलाकात करने के बाद इस हत्याकांड की जांच CBI के हवाले करने का ऐलान कर दिया था। जिस वजह से अब पुलिस चार्जशीट दाखिल नहीं करेगी। प्रद्युम्न के माता-पिता पहले दिन से ही इस मामले की CBI जांच की मांग कर रहे थे। 

इस दौरान लगातार इस मामले में नए-नए खुलासे होते रहे। दो दिन पहले ही इस केस की जांच के लिए गठित की गई SIT ने स्कूल के सारे स्टाफ से पूछताछ की थी। प्रद्युम्न के माता-पिता ने खट्टर से मुलाकात कर फिर से CBI जांच की मांग को दोहराया। ठीक इसके बाद मुख्यमंत्री ने इस मामले में CBI जांच का ऐलान कर दिया। 

यह भी पढ़े: ओडिशा के महिला छात्रावास पर दो युवको ने फेंके छह बम

उन्होंने बताया कि अगले तीन माह के लिए गुडगांव का रेयान स्कूल सरकार के अधीन रहेगा। बता दें कि प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील ने दावा किया कि इस हत्या के मामले में अशोक को फंसाया जा रहा है। हालांकि ये भी कहा जा सकता है कि अशोक का वकील वही कर रहा है, जो बचाव पक्ष के वकील को करना चाहिए। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.