माँ की ममता हुई शर्मशार: अपने ही मासूम बच्चे का किया कत्ल कुदरत का करिश्मा: 14 साल बाद परिवार से मिली अयोध्या से मुंबई पहुंची पूजा मानुषी छिल्लर पर हुड्डा व खट्टर में जुबानी जंग शुरू सुरक्षित और सम्मिलित साइबर स्पेस देने के प्रति प्रतिबद्ध है भारत : सुषमा स्वराज पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर लटकाया युवक का शव, लिखा- हम पुतले नहीं शव लटकाते है हादसा :पटरी से उत्तरी वास्को-डि-गामा-पटना एक्सप्रेस हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका ने जताई नाराजगी, कहा- फिर से गिरफ्तार करो दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने से किसी को नहीं हुआ फायदा: केजरीवाल मिस्र में अब तक का सबसे भीषण आतंकी हमला, 235 लोगो की मौत वीडियो: वोट देने से किया मना तो दबंगो ने जलाया महिला का घर आधार कार्ड को लेकर दो बड़े फैसले, जल्द कीजिए आप भी नहीं तो सकता है बड़ा नुकसान अभिनेत्री नमिता आज अपने बॉयफ्रेंड वीरेंद्र से रचाई शादी, देखें वीडियो रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए
भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी की खुली बगावत, मकर संक्रांति पर करेंगे नई पार्टी की घोषणा
sanjeevnitoday.com | Monday, November 13, 2017 | 10:19:20 PM
1 of 1

जयपुर​। दीनदयाल वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा के प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व के खिलाफ खुली बगावत करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नई पार्टी खड़ी करने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इसी मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में चुनाव करवाना तय कर लिया है, जबकि वो इस नेतृत्व के नीचे चुनाव नहीं लड़ेंगे। नई पार्टी के नाम की घोषणा मकर संक्रांति पर जयपुर में की जाएगी। उनकी पार्टी प्रदेश की सभी दो सौ सीटों पर चुनाव लडेग़ी। तिवाड़ी के खुद के जयपुर के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से ही चुनाव लडऩे की घोषणा की है।
   
घनश्याम तिवाड़ी रविवार को सीकर के रामलीला मैदान में दीनदयाल वाहिनी के लोकसंग्रह अभियान के तहत आयोजित सीकर-झुंझुनूं के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। तिवाड़ी जयपुर से वाहन रैली के रूप में सीकर पहुंचे। रास्ते में उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। तिवाड़ी ने कहा कि भाजपा का पहला सम्मेलन उन्होंने सीकर में कराया। इसके लिए साइकिल पर दूध बेचने वाले कार्यकर्ताओं ने भी चंदे के पैसे दिए, लेकिन अब यह सांपों को दूध पिलाने जैसा हो गया है। उन्होंने कहा कि जो दूध पिलाता है, वह पिटारे में बंद करना भी जानता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। पता नहीं यह ...कतरो क गटकसी...। हर व्यक्ति के मुंह पर एक ही भाव है...आ तो खाय गी... आ तो लूट लियो...। किसी भी विभाग में बिन पैसों के काम नहीं होता। षडय़ंत्र पूर्वक काला कानून लाया जा रहा है। मंत्री व अधिकारियों की किसी की नहीं चलती है। भ्रष्ट अफसरों को बहाल करके पोस्टिंग भी दे दी गई है।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

पद्मावती मामले में राज्य सरकार दोषी


उन्होंने कहा कि पद्मावती को लेकर उठे विवाद की जड़ संजय लीला भंसाली नहीं, राजस्थान सरकार है। यह प्रदेश के लिए दुर्भाग्य का विषय है कि राजस्थान ट्यूरिज्म डिपार्टमेंट के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर प्रदेश का गौरव चितौडगढ़़ की रानी पद्मनी को मुगल शासक अलाउद्दीन खिलजी की प्रेमिका बता दिया था। दयाराम महरिया ने तिवाड़ी के शिक्षा मंत्री कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया। सरकार एतिहासिक तथ्यों के साथ खिलवाड़ कर रही है।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे

यह होंगे पार्टी के मुद्दे 
तिवाड़ी ने कहा कि उनकी पार्टी के आने से गरीब व किसान का राज कायम होगा। काला कानून, मुख्यमंत्री का बयान, किसानों की कर्ज माफी, बेरोजगारी, वंचितों को आरक्षण आदि प्रमुख मुद्दे होगे। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति, जनजाति, ओबीसी, विशेष ओबीसी का आरक्षण जारी रखते हुए वंचित वर्गों के गरीब बच्चों को भी 14 प्रतिशत का आरक्षण मिले। ऐसी सामाजिक समरसता की लड़ाई हम लड़ रहे हैं। वंचित वर्ग के आरक्षण के बिल को सरकार दबा कर बैठी है, जिसे विधानसभा में पास भी कर दिया गया मगर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। गुर्जर आरक्षण और वंचित वर्ग के आरक्षण, दोनों ही मामलों में प्रदेश सरकार जनता से धोखा कर रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.