loading...
loading...
loading...
बारिश में भीगते हुए करीना की ये तस्वीरें हुई वायरल, देखें तस्वीरें सिर्फ 100 रुपए के लिए शराबी बेटे ने कर दी मां की हत्या सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल पर हमला ,60 लोगों की मौत तीन दिवसीय विदेश यात्रा पूरी कर लौटे मोदी, सुषमा ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत शिवसेना ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल, कहा- उनके शब्दों में निश्चित ही दम है Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का गाना हंस मत पगली... रिलीज यहां पर एक ऐसे बच्चे ने लिया जन्म जिसका नहीं है सिर! अपराधी लड़की ने कारोबारी को शराब पिलाकर कर दिया अचेत और फिर... 1.61% की गिरावट के साथ नैस्डेक 6146.62 पर बंद राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया मनमोहन की मौजूदगी में मीरा कुमार ने भरा नामांकन डॉलर के मुकाबले रुपए में आई 2 पैसे की गिरावट वेनेजुएला के सुप्रीम कोर्ट पर आंतकी हमला कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को 100 में से 1 नंबर दूंगी: मायावती ऑटो से उतरते वक्त अपराधियों ने युवती के हाथ छीना मोबाइल और फिर... जीएसटी लागू करने की तैयारी पूरी, पर्लियमेंट के सेंट्रल हॉल में हो रहा है रिहर्सल सुरक्षा व्यवस्था के लिए US देगा भारत को संसाधन और तकनीक: अमेरिकी उपराष्ट्रपति शाहरुख़ के साथ करने से करीना ने किया इंकार, ये है वजह एक ऐसा किला जिसकी दीवारों से टपकता था खून और रात में... चीन में भूस्खलन में जिंदा दफन लोगों में से 35 लोग सुरक्षित मिले, 73 लोग लापता पाकिस्तान के लिए 'सर्जिकल स्ट्राइक' के आलावा और भी कई विकल्प है: रावत
चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले से पहले अमित शाह ने PAK को लेकर दिया बड़ा बयान
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 07:31:50 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शनिवार को इंडिया और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच को लेकर बीजेपी का रुख साफ किया। शाह ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच कोई सीरीज नहीं होगी। वे बोले, "भारत और पाकिस्तान इंटरनेशनल टूर्नामेंट में खेलते रहेंगे। ये (चैम्पियंस ट्रॉफी) अंतरराष्ट्रीय आयोजन का हिस्सा है। साथ ही कहा की जहां तक आपस में खेलने (बाइलैटरल सीरीज) की बात है, ना हम पाकिस्तान जाएंगे, न पाकिस्तान यहां आएगा।

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। तीन दिन के महाराष्ट्र दौरे पर मुंबई पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए जो-जो नाम आएंगे, उन सभी पर विचार होगा। शिवसेना की ओर से सुझाए गए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और कृषि वैज्ञानिक एम एस स्वामीनाथन के नामों पर उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई भी फैसला लेने से पूर्व सभी नामों पर विचार किया जाएगा और चर्चा की जाएगी। 

उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए चुटकी ली, 'अगर आपके मन में कोई नाम है तो मुझे बताएं हम उस पर भी विचार करेंगे। इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार के तीन साल पूरे होने पर उसकी उपलब्धियों को लेकर एक रिपोर्ट कार्ड पेश किया। अमित शाह ने कहा, 'आजादी के बाद से मोदीजी सबसे लोकप्रिय और योग्य प्रधानमंत्री हैं। भाजपा ने केवल तीन वर्षों में वह हासिल कर लिया, जो पिछले 50 वर्षों में नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से केंद्र सरकार ने राजनीतिक दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दिया है साथ ही नोटबंदी के जरिए चुनावी राजनीति से काले धन को घटाने का काम किया है। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.