हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या यूपी में खुलेंगे 500 ई-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरकार ने सातवां वेतन आयोग लागू कर राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात दी सुरेश खन्ना ने कहा- ताजमहल को राष्ट्रीय धरोहर मानती है सरकार ब्रिटेन में आतंकी हमलों के बाद घृणा अपराध में 29 फीसदी का इजाफा B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर
चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले से पहले अमित शाह ने PAK को लेकर दिया बड़ा बयान
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 07:31:50 PM
1 of 1

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी के महामुकाबले से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शनिवार को इंडिया और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच को लेकर बीजेपी का रुख साफ किया। शाह ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच कोई सीरीज नहीं होगी। वे बोले, "भारत और पाकिस्तान इंटरनेशनल टूर्नामेंट में खेलते रहेंगे। ये (चैम्पियंस ट्रॉफी) अंतरराष्ट्रीय आयोजन का हिस्सा है। साथ ही कहा की जहां तक आपस में खेलने (बाइलैटरल सीरीज) की बात है, ना हम पाकिस्तान जाएंगे, न पाकिस्तान यहां आएगा।

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार के नाम पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। तीन दिन के महाराष्ट्र दौरे पर मुंबई पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए जो-जो नाम आएंगे, उन सभी पर विचार होगा। शिवसेना की ओर से सुझाए गए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और कृषि वैज्ञानिक एम एस स्वामीनाथन के नामों पर उन्होंने आश्वासन दिया कि कोई भी फैसला लेने से पूर्व सभी नामों पर विचार किया जाएगा और चर्चा की जाएगी। 

उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए चुटकी ली, 'अगर आपके मन में कोई नाम है तो मुझे बताएं हम उस पर भी विचार करेंगे। इससे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार के तीन साल पूरे होने पर उसकी उपलब्धियों को लेकर एक रिपोर्ट कार्ड पेश किया। अमित शाह ने कहा, 'आजादी के बाद से मोदीजी सबसे लोकप्रिय और योग्य प्रधानमंत्री हैं। भाजपा ने केवल तीन वर्षों में वह हासिल कर लिया, जो पिछले 50 वर्षों में नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से केंद्र सरकार ने राजनीतिक दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दिया है साथ ही नोटबंदी के जरिए चुनावी राजनीति से काले धन को घटाने का काम किया है। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.