संजीवनी टुडे

News

चेक बाउंस के आरोपी ने होटल में लगाई फांसी

संजीवनी टुडे 01-12-2016 20:13:18

Czech bounces accused had in hanging

भोपाल। इटारसी के एक होटल में ठहरने आये बैतूल जिले के एक युवक ने बुधवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का खुलासा गुरूवार सुबह हुआ, जब होटल के एक कर्मचारी ने रूम का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद होटल मेनेजर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया...
मृतक संजय दास (32) पुत्र अमल दास इटारसी रेलवे स्‍टेशन के सामने स्थित होटल प्रेसिडेंट में बुधवार रात रुकने आया था। गुरूवार सुबह उसने होटल के रूम में ही फांसी लगा ली। मृतक पर चेक बाउंस का केस चल रहा था। गुरूवार को उसकी बैतूल के सीजेएम कोर्ट में पेशी थी। पुलिस को रूम के अंदर मृतक का बैग मिला,जिसमें एक पॉकेट डायरी मिली है। उसमें संजय दास ने मौत के पहले सुसाइड नोट लिखा था। संजय ने लिखा कि वह अपनी मर्जी से आत्‍महत्‍या कर रहा है। किसी को परेशान न किया जाए। साथ ही उसने अपनी पत्‍नी को आई लव यॅूं लिखते हुए पांच वर्षीय बच्‍चे की ठीक से देखभाल करने को कहा।

होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया...
सुबह होटल के एक कर्मचारी ने रूम का दरवाजा खटखटाया तो कोई जबाव नहीं मिला। संदेह होने पर दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि संजय दास का शव सीलिंग फैन से चादर के फंदे पर झूल रहा था। मृतक ने फांसी लगाने के पहले पलंग आड़ा रख लिया था। उसने स्‍टूल पर खड़े होकर फांसी लगाई थी।

आपको बता दे की संजय दास को चेक बाउंस के मामले में गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो चुका है। 

यह भी पढ़े: आतंकियों के लिए यमराज- ये महिला ''खूंखार आतंकियों का सिर कलम'' कर देती हैं।

यह भी पढ़े: इस 'गांव में खूबसूरत गौरी' के सामने फेल है- अभिनेत्रियां

यह भी पढ़े: ये कैसी महिला- लड़के के गले में कुत्तों की तरह पट्टा डाल, जानवर की तरह घुमा रही है।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended