संजीवनी टुडे

News

लश्कर आतंकियों के जनाजे में उमड़े दहशतगर्द, हुई हवाई फायरिंग

संजीवनी टुडे 17-06-2017 18:47:53

Air firing of terrorists terrorists in Lashkar terrorism

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के बिजबेहड़ा में शुक्रवार को हुए सेना और पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए एक आतंकी के जनाजे में उसके समर्थको ने हवाई फायरिंग की गई। दरअसल शुक्रवार को लश्कर का टॉप कमांडर जुनैद मट्टू और नासिर समेत 3 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। शनिवार के आतंकी मट्टू के जनाजे में करीब 5 आतंकी और नासिर के जनाजे में करीब 10 आतंकी शामिल हुए। इस दौरान हवाई फायरिग कर आतंकियों के प्रति हमदर्दी दिखाने की कोशिश की गई। 

बिजबहेड़ा एनकाउंटर में मारे गए थे 3 आतंकी
गौरतलब है कि शुक्रवार को कुलगाम में सेना-सीआरपीएफ और पुलिस के साझे ऑपरेशन में लश्कर कमांडर जुनैद मट्टू समेत तीन आतंकी मारे गए थे। हिज्बुल कमांडर बुरहान वानी और सबजार बट्ट के मारे जाने के बाद सुरक्षाबलों की ये घाटी में बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान भी कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी कर आतंकियों को सेना से बचाने की कोशिश की। 

इस बीच केंद्र सरकार ने सेना से जम्मू-कश्मीर में अलगावादियों और आतंकियों को दो टूक में साफ कर दिया है कि आतंकियों को उसी की भाषा में अब जवाब दिया जाएगा। वहीं आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा कि उन्हें मानवाधिकार में यकीन है, लेकिन हालात के मुताबिक घाटी में होगी कार्रवाई। 

More From national

loading...
Trending Now
Recommended