loading...
मोसुल में आत्मघाती विस्फोट, एक मरा महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न हो शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि
भगवंत मान के खिलाफ जांच कर रही समिति का कार्यकाल बढ़ा
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 01:27:38 PM
1 of 1

नई दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान के खिलाफ जांच कर रही समिति के कार्यकाल को एक हफ्ते का विस्तार देते हुए उन्हें एक हफ्ते और संसद के कार्यवाही में न शामिल होने को कहा। 

श्रीमती महाजन ने संसद के अंदरूनी हिस्से की वीडियोग्राफी कर सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने के मामले में लोकसभा की नौ सदस्यीय जांच समिति गठित की थी जिसके अध्यक्ष भाजपा के सांसद किरीट सोमैया हैं। समिति संसद की सुरक्षा से खिलवाड़ को लेकर मान के दोषी होने पर एकमत है, लेकिन इसके लिए उन्हें सजा देने पर उनमें एकराय नहीं बन पाई है। समिति ने सर्वसम्मति से पाया है कि मान के शेयर किए गए विडियो से संसद की सुरक्षा की महत्वपूर्ण जानकारियां उजागर होती हैं।

इन जानकारियों का इस्तेमाल देश विरोधी ताकतें और आतंकवादी संसद पर हमला करने में कर सकते हैं। लेकिन मान को सजा देने को लेकर उनमें एक मत नहीं बन पाया। दूसरे सदस्य मानसून सत्र से ही लोकसभा अध्यक्ष के आदेश पर मान के सदन की कार्यवाही में भाग लेने पर रोक का हवाला देते हुए किसी नई कार्रवाई की जरूरत से इनकार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : 3 तलाक के विरोध में जज को लिख डाला खून से खत

यह भी पढ़े : पर्दा प्रथा ! भारत में इस तरह शुरुआत हुई पर्दा प्रथा की, बड़ी दिलचस्प है वजह

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.