इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर LIVE INDvsSL: धवन ने जड़ी 72 गेंदों पर सेंचुरी, कोहली का अर्धशतक, 150 रन की साझेदारी
दो दिन अमन व शांति रहने के बाद घाटी एक बार फिर बंद
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 03:23:55 PM
1 of 1

जम्मू। कश्मीर घाटी में दो दिन अमन व शांति रहने के बाद आज एक बार फिर अलगाववादियों द्वारा आहुत बंद के चलते सामान्य जनजीवन प्रभावित है। अलगाववादी नेताओं द्वारा शनिवार तथा रविवार को दो दिन बंद में ढील दी गई थी। मगर 9 जुलाई से लगातार जारी बंद का असर सोमवार को भी देखा जा रहा है। इसके चलते ज्यादातर दुकानें, पेट्रोल पम्प तथा व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। 

घाटी में यातायात भी कम रहा। पिछले दो दिन घाटी में जिस प्रकार लोगों ने कामों को रफ्तार दी थी ऐसा लग रहा था मानों अब यह बंद समाप्त सा हो गया है और घाटी में दोबारा अमन व शांति लौट आई है। परंतु घाटी की आम जनता की मुशकिलें अभी खत्म होती नज़र नहीं आ रही हैं। इसी बीच शहर के कुछ क्षेत्रों में कारें तथा दूसरे वाहन चलते देखे जा सकते हैं। सिविल लाइन तथा शहर के ऊपरी क्षेत्रों में कुछ दुकानें भी खुली हैं। इसी दौरान टीआरसी चौंक बटमालू तथ लाल चौंक में रेहड़ी फड़ी वाले अपना सामान बेचते नज़र आ रहे हैं। घाटी के दूसरे उपजिलों से भी यातायात के कम संख्या में चलने की जानकारी है। इसी प्रकार अंतर जिला केबस जो कि श्रीनगर शहर को दूसरे जिलों से जोड़ती हैं सड़कों पर चलती नज़र आ रही हैं। 

वहीं दूसरी तरफ बंद के कारण स्कूल , कालेज तथा दूसरे शिक्षा संस्थान दो दिन खुलने के बाद सोमवार को दोबारा बंद रहे। वहीं बीते कल बंद में ढील के चलते और रविवार होने के बावजूद घाटी के कुछ स्कूल खुले थे। अलगाववादी अपने प्रदर्शनों तथा बंद का केलेंडी हफ्ते दर हफ्ते जारी करते आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने पिछले हफ्ते तथा उससे एक हफ्ते पहले दो-दो दिन की बंद में ढील दी थी। मगर आज बंद में किसी प्रकार की कोई ढील नहीं दी गई थी। 

यह  भी पढ़े : अनोखा पार्क- यहां आप ''न्यूड'' घूम सकते है।

यह भी पढ़े : पिता जमीन पर और माँ-बेटे बेड पर कर रहे थे रोमांस...पिता ने उठकर देखा तो

यह भी पढ़े: यहां दुल्हन उधार मांगकर पहनती है पुराने अंडरगारमेंट्स 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.