loading...
एलेन बॉर्डर मेडल: लगातार दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बने डेविड वॉर्नर टीम इंडिया में चयन बहुत बड़ी ख़ुशी बात, फिर भी निराश हैं परवेज रसूल, जानिए क्यों? भाजपा ने किया 'डिजी युवा' अभियान का शुभारंभ कश्मीर में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ दिल्ली के लिए शुरू हुआ शाहरुख खान का रेल सफर भतीजे की गला रेत कर हत्या राष्ट्रपति ने किया करौली के सोनू का सम्मान मेरी एक बेहद यादगार गजल नक्श लायलपुरी ने लिखी थी: लता मंगेशकर गेंहू उपार्जन में गड़बड़ी करने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई : शिवराज मिश्रित मार्शल आर्ट्स लीग से जुड़े टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर छा गए अमिताभ बच्चन प्रधानमंत्री ने 25 बच्चों को वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया किंग्स इलेवन पंजाब के रणनीतिकार होंगे सहवाग गोरखपुर: रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप भाजपा को उत्तर प्रदेश में मिलेगा दो-तिहाई बहुमत : अमित शाह सलमान के बरी होने पर डेजी ने जताई ख़ुशी देश और समाज के लिए कार्य करें स्वयंसेवक : मोहन भागवत यूपी चुनाव: अखिलेश-राहुल मिलकर करेंगे 14 रैलियां दहेज के लिए विवाहिता की गला दबा कर हत्या टीम इंडिया के खिलाफ आक्रामक अंदाज में खेलना होगा: स्मिथ
प्रधानमंत्री के मौजूद होने के बाद भी कांग्रेस सदन की कार्यवाही नहीं चलने दे रही: वेंकैया नायडू
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:00:21 PM
1 of 1

नई दिल्ली। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज कहा कि सदन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मौजूद रहने के बावजूद विपक्ष संसद में कामकाज नहीं चलने दे रहा है, साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि मुद्दों और तथ्यों के अभाव में वह चर्चा से भाग रही है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री तीसरे दिन सदन में मौजूद थे क्योंकि वे चर्चा में हिस्सा लेना चाहते थे लेकिन विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस ने ‘गैर जिम्मेदाराना’’ तरीके से काम किया और आसन के समीप आ गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है लेकिन ये सभी कार्य उसके लिए उल्टा प्रभाव डाल रहे हैं। सोलह नवंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने के बाद से नोटबंदी को लेकर हंगामे के कारण संसद के दोनों सदनों में कामकाज बाधित रहा है। हालांकि, वेंकैया नायडू ने विश्वास व्यक्त किया कि सत्र के दौरान सभी लंबित विधेयक पारित होंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस का पूरी तरह से पर्दाफाश हो गया है। वे कह रहे थे कि प्रधानमंत्री सदन में नहीं आ रहे हैं और उनपर सदन से बाहर बोलने का आरोप लगा रहे थे। आज तीसरे दिन प्रधानमंत्री सदन में आए। वे चर्चा में हिस्सा लेना चाहते थे। हमने भी अपना इरादा स्पष्ट कर दिया था कि प्रधानमंत्री न केवल मौजूद रहेंगे बल्कि जब भी जरूरी होगा, हस्तक्षेप करेंगे। अंत में वित्त मंत्री चर्चा का जवाब देंगे। ’’ वेंकैया ने कहा कि आज कांग्रेस सदन में अकेली थी।

उन्होंने कहा कि उनका पर्दाफाश हो गया है, उनके पास कोई दलील नहीं है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वे चर्चा से भाग रहे हैं। वे हंगामा कर रहे हैं। उनके हंगामा के कारण प्रधानमंत्री की मौजूदगी में उपरी सदन दिनभर के लिए स्थगित करना पड़ा। 

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.