संजीवनी टुडे

News

IAS मुकेश पांडेय की मौत के बाद परिवार वालो ने कहा - मुकेश कायर निकला

Sanjeevni Today 11-08-2017 22:53:35

 

गाजियाबाद। बिहार के बक्सर जिले के नवपदस्थापित डीएम मुकेश कुमार पांडेय ने गुरुवार को दिल्ली में आत्महत्या कर ली। सूत्रों का कहना है कि उन्होंने अपने फोन से एक मैसेज किसी को भेजा है जिसमें लिखा है कि 'पश्चिमी दिल्ली स्थित जनकपुरी में होटल पिकाडिल्ली के दसवें तल्ले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर रहे हैं। 

 

मैसेज में लिखा है कि मैं जीवन से निराश हूं और मानवता से विश्वास उठ गया है। मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस में नाईक के बैग में रूम नंबर 742 में रखा है। मैं आप सबसे प्यार करता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें।' हालांकि वहां पुलिस के पहुंचने के बाद डीएम नहीं मिले। लेकिन उनके शव को गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक से बरामद किए जाने की सूचना है। 

यह भी पढ़े: यहां जिंदा लोगों को किया जाता है कब्र में दफन!

बक्सर के डीएम और 2012 बैच के आईएएस ऑफिसर मुकेश पांडे की आत्हत्या के बाद उनके ससुर ने जो कहा उससे उनका दुख साफ झलकता है कि वो अपनी बेटी से ज्यादा उसे लेकर परेशान हैं जिसने तीन माह पहले ही इस दुनिया में कदम रखा है। जब उन्हें पता चला कि मुकेश ने सुसाइड कर लिया है तब मुकेश के ससुर के जहन में सबसे पहले इसी तीन माह की बच्ची और उसका भविष्य घूम रहा था। दामद को खो देने के गम के साथ इस पूरे परिवार को इस बात का गुस्सा भी था कि मुकेश इतन कमजोर निकले। यही कारण था कि मुकेश की सास-ससुर और पत्नी उन्हें कोसते दिखाई दिए। 

दुखी पत्नी ने कहा:  धोखा देकर चले गए
घटनास्थल पर मुकेश की सास-ससुर और पत्नी उन्हें कोसते दिखाई दिए। ससुर ने रोते हुए कहा कि सुसाइड केसमय मुकेश को तीन माह की दुधमुंही बेटी तक का ख्याल नहीं आया। अगर पता होता कि दामाद इतना कायर है तो उससे कभी बेटी की शादी नहीं करते। रो-रोकर बेहाल पत्नी ने कहा कि मुकेश उन्हें धोखा देकर चले गए। उधर, अधिकारियों ने दबे शब्दों में बताया कि सुसाइड के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From national

Recommended